उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: नाबालिग का करा दिया निकाह, गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

Pilibhit News: पूरनपुर में एक युवक द्वारा नाबालिग को बहला-फुसला कर निकाह करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरानी तो इस बात की है कि युवक ने नाबालिग की मां को भी अपनी बातों में फंसा लिया और निकाह कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं जैसे ही इसकी जानकारी लड़की के पिता को लगी पिता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुझा खुर्द कला के रहने वाले अकील खा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव का ही रहने वाला चांद गांव की महिला रुखसाना वेगम की मदद से मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था.

आरोपी युवक ने 4 जून को पूरनपुर मे अपनी रिश्तेदार के घर पर रुखसाना बेगम,भूरी बेगम,जाफर खा,बाला खा, परवीन वेगम,माजिद खा,आजम खा उर्फ पप्पू,आदिल खा,जुनैद खा, प्रधान पति इकरार खा आदि लोगों की मदद व मिलीभगत से नाबालिग के साथ निकाह करा दिया. इतना ही नहीं आरोपी युवक द्वारा नाबालिग के परिजनों को बदनाम करने की साजिश के तहत निकाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

फिलहाल घटना की जानकारी लगने के बाद नाबालिग के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. जिसके आधार पर पुलिस ने कथित दूल्हा चांद समेत 13 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 1 =