Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

आपसी विवाद मे पत्नी की निर्मम हत्या

खतौली। पति-पत्नि के बी3 3 |च चल रहे आपसी विवाद मे युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत मे ले लिया। जानकारी के अनुसार कस्बा खतौली के मौहल्ला ईस्लामनगर निवासी युवती हिना का विवाह करीब तीन वर्ष पूर्व देहरादून निवासी युवक आजम के साथ हुआ था। बताया जाता है कि विवाहिता हिना का अपने पति आजम के साथ पिछले कुछ दिनो से आपसी विवाद चल रहा था। जिसके चलते हिना आजकल अपने मायके आई हुई थी।

देहरादून से अपनी ससुराल ईस्लामनगर पहुंचे युवक आजम की किसी बात को लेकर अपनी पत्नि से बहस हो गई। आरोप है कि इन दोनो पति-पत्नि के बीच हुई कहासुनी झगडे मे तब्दील हो गई। जिसके चलते गुस्साये आजम ने अपनी पत्नि हिना का गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

युवती की मौत से उसके परिजनो मे कोहराम मच गया। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर उनके पडौसी व कुछ अन्य लोग मौके पर जमा हो गए। नागरिको की सूचना से पुलिस मे हडकम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही खतौली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां मौजूद भीड व परिजनो से इस मामले की जानकारी हासिल की।

पुलिस ने परिजनो व मौहल्लावासियो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया तथा मामले की छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि पुलिस ने भागदौड कर आरोपी युवक को हिरासत मे ले लिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस ने मृतका की तहरीर पर तथा हत्यारोपी युवक आजम को हिरासत मे लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk