Sonbhadra News: शादी का झांसा देकर एक साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध

Sonbhadra News: Duddhi Kotwali area के एक युवक ने शादी का झांसा देकर पति से अलग रह रही महिला से एक वर्ष तक शारीरिक संबंध  बनाया। जब महिला ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने बृहस्पतिवार की देर शाम दुष्कर्म  सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। समाचार दिए जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।

 दुद्धी क्षेत्र की रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही है। बच्चों के साथ उसने दुद्धी नगर क्षेत्र के एक कॉलोनी स्थित आवास को अपना ठिकाना बनाया हुआ है।

आरोप है कि दुद्धी क्षेत्र के रहने वाले जयप्रकाश नामक युवक ने शादी का भरोसा देकर महिला को अपने झांसे में ले लिया और लगभग एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पूर्व महिला ने जब शादी के लिए उस पर दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया।

पीड़िता को जान से मारने की धमकी 

आरोपों के मुताबिक युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। बृहस्पतिवार को जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया। मामले की सच्चाई जांचने के बाद देर शाम आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई।

जांच शुरू

रात साढ़े आठ बजे के करीब, नगर क्षेत्र में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। समाचार लिखे जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी। मामले की जांच महिला थानाध्यक्ष सविता सरोजको सौंपी गई है। उनकी तरफ से मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

प्रभारी निरीक्षक दुद्धी राघवेंद्र सिंह ने  बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है और उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 7005 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 5 =