RSS नाग’ और BJP ‘सांप’, – इन्हें UP से खत्म करेगा मेरे जैसा ‘नेवला’- Swami Prasad Maurya

UP राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने बीजेपी से इस्तीफा दे समाजवादी पार्टी के साथ गलबहियां करने लगे। इसी क्रम में आज स्वामी प्रसाद का पहला वो बयान आया है जिसमें उन्होंने खुलकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी पर हमला बोला है।

Swami Prasad Maurya ने अपने बयान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को ‘नाग’ और भारतीय जनता पार्टी को ‘सांप’ की संज्ञा देते हुए खुद को उनका शिकार करने वाला नेवला बताया।स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘नाग रूपी RSS और सांप रूपी BJP को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा।’

Swami Prasad Maurya ने मंगलवार 11 जनवरी को बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। मौर्य योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे। स्वामी प्रसाद ने राज्यपाल को दिए अपने इस्तीफे में योगी सरकार पर दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की उपेक्षा का आरोप लगाया।

Swami Prasad Maurya  अब समाजवादी पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा, कि वो 14 जनवरी को अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले सपा में शामिल होंगे। मौर्य का कहना है, कि उनके पास बीजेपी के किसी छोटे या बड़े नेता का फोन नहीं आया। उन्होंने कहा, कि अगर बीजेपी सार्वजनिक मुद्दों पर काम करती, तो ये दिन नहीं देखना पड़ता।

Swami Prasad Maurya ने मंगलवार को योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया था। इसके बाद तिंदवारी विधानसभा से बीजेपी विधायकब्रजेश प्रजापति, रोशन लाल वर्मा, भगवती सागर ने इस्तीफा दिया था

 स्वामी प्रसाद के करीबी धर्म सिंह सैनी, शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा और लखीमपुर खीरी से विधायक बाला प्रसाद अवस्थी तथा औरया से बिधूना विधायक विनय शाक्य ने बीजेपी से इस्तीफा दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6047 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − one =