उत्तर प्रदेश

सपा और भाजपा ने अनेक जगह दंगे फसाद कराये- सर्वसमाज का बसपा में ही हित सुरक्षितः Mayawati (मायावती)

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar) बहुजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री Mayawati (मायावती) ने राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में कहा कि भाजपा और आरएसएस समाज में घृणा फैलाने का काम करती है जबकि बसपा सर्वसमाज को साथ लेकर चलती है और यही वजह है कि प्रत्याशी के चयन में बसपा ने सर्वसमाज के लोगों को अपना प्रत्याशी बनाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री Mayawati (मायावती) भारी भीड़ को देखकर गद् गद् हुई। उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन न कर अपने बलबूते पर दमदारी के साथ चुनाव लड रही है। पश्चिम में बसपा के विरोधी लगातार भ्रामक प्रचार कर रहे है लेकिन ऐसा नहीं है बसपा ने जहां मुजफ्फरनगर में अति पिछडे वर्ग के दारा सिंह प्रजापति तथा बिजनौर में जाट समाज के प्रत्याशी चौ. बिजेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है

यही नहीं, मुस्लिम समाज के भी भागीदारी देने का प्रयास किया है और हरिद्वार लोकसभा से मुजफ्फरनगर क्षेत्र में पूर्व विधायक रह चुके मौलाना जमील अहमद काजमी को अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि बसपा के कार्यकाल में कभी भी किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ लेकिन सपा और भाजपा ने अनेक जगह दंगे फसाद कराये तथा जाट और मुस्लिम के बीच एक खाई पैदा कर दी।

Mayawati (मायावती) ने कहा कि बसपा ने कैराना से क्षत्रिय समाज के व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं जगह जगह अति पिछडों को भी चुनाव मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में एक बहुत बड़ा अंतर है। उन्होंने जनता को अनेक सब्जबाग दिखाये लेकिन उन्हे धरातल पर नहीं उतारा। जनता किसी विरोधी पार्टी के किसी भी नाटक और जुमलेबाजी में नहीं आयेगी।

भाजपा ने मेहनतकश लोगों को धोखा दिया है मायावती ने कहा कि अगर बसपा केंद्र में सरकार बनाती है पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाया जायेगा। मायावती ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उसने मेहनतकश लोगों के बजाये पूंजीपतियों को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी सीमाएं सुरक्षित नहीं है उन्होंने यह भी कहा कि जब बसपा सरकार के कार्यकाल में पुलिस भर्ती हुई थी

तो उन्होंने जाट समाज सहित हर वर्ग के लोगों को पुलिस भर्ती में मौका दिया। मुजफ्फरनगर के बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति ने कहा कि वे बसपा के सच्चे सिपाही है तथा पूरे दमखम से चुनाव मैदान में है तथा वे मुजफ्फरनगर की सीट हर हाल में बसपा की झोली में डालेंगे। बिजनौर से बसपा प्रत्याशी चौ. बिजेंद्र ने भी कहा कि आज दलित समाज सहित प्रत्येक समाज बसपा के साथ है तथा जगह जगह नीला झंडा ही लहरायेगा। रैली में भारी संख्या में दलित एवं अति पिछडे वर्ग की भारी उपस्थिति रही।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15119 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + two =