Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने एम्स की स्थापना की मांग को दिया ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने जन समस्याओं के तथा जनसुविधाओं के सम्बन्ध मे प्रधानमन्त्री व मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन सौपा। जिसमें जनहित मे पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जनता के हित मे शुक्रताल जो पर्यटन स्थल है वहंा एम्स की स्थापना की मांग की गई।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामपाल मांडी के नेतृव मे डीएम कार्यालय पर एकत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित ज्ञापन मे अवगत कराया कि पूर्वांचल मे पहले से ही अस्पताल की बहुत अच्छी व्यवस्था है। अब केन्द्र सरकार मे उत्तर प्रदेश सरकार को एम्स दिए हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश 70 प्रतिशत राजस्व सरकार को देता है। और पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर 18 प्रतिशत के लिए खर्च होता है। जनहित मे पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जनता के हित मे शुक्रताल जो पर्यटन स्थल है। वहंा एक्स की स्थापना होनी चाहिए।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बात की मांग करती है कि न जिले बढाने की जरूरत है न तहसील बनाने की जरूरत है बल्कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 17 जिलो को ग्रंेटर नोएडा मे मिलाने की जरूरत है। और अलग प्रदेश का दर्जा देने की जरूरत है। जिससे कि 35 साल से चल रही हाईकोर्ट बैंच की मंाग भी स्वयं ही समाप्त हो जाएगी।

अब चुनाव होते ही हर राजनीतिक पार्टी महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने की बात करती है लेकिन उनको कोई आरक्षण नही दिया जाता है बल्कि मीटू जैसे कानून मे उलझा कर रख दिया जाता है जबकि महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण लोकसभा व विधानसभा मे आवश्यक्ता है

पार्टी इस बात की मंाग करती है। कि इनको अविलम्ब आरक्षण दिया जाये। शराब अपराध की जननी है। शराब पीकर महिलाओं पर जुल्म और ज्यादती होती हैं और शराब पीकर अपराध भी बढते हैं। जब देश के पंाच प्रदेशो मे शराब बन्द है तो उत्तर प्रदेश मे भी शराब बन्द होतनी चाहिए। जिला प्रशासन को ज्ञापन सौपने वालो मे कययुम, डा.उदय पाल, दया शंकर मिश्रा,अमित कुमार,विनोद वर्मा, रामपाल मांडी,चन्द्रजीत, अजय चैधरी आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk