उत्तर प्रदेश

भाजपा सरकार पर जमकर तंज: लखनऊ की गली-गली में लगे पैम्पलेट

 लखनऊ में कोरोना वायरस से बने संकट पूर्ण हालातों को लेकर जगह जगह पैम्पलेट चस्पा किये हुए हैं। इन पर्चों में पीएम मोदी के नाम संदेश है। जिसमें भाजपा सरकार पर जमकर तंज किया गया और उन्हें अगली बार सत्ता में न लाने की बात कही गयी है।

उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में कोरोना वायरस से बेकाबू हुए हालातों पर लोग केंद्र और राज्य सरकारों को कोष रहे हैं। ख़ास कर इसे भाजपा सरकार की नाकामी मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर कोई सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है तो कोई भला बुरा कह रहा है। वहीं विपक्षी दल भी लगातार सरकार पर आरोप लगा रहे हैं।

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जगह-जगह पैम्पलेट चस्पा किये गए हैं। इन पैम्पलेट में पीएम मोदी के नाम संदेश लिखा गया है। पर्चों में भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि ‘देश के प्रधानमंत्री के नाम जनता जनार्दन का संदेश।’

समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह साजन, अमर सिंह यादव और ठाकुर सोमिल सिंह के नाम से चस्पा हुए इन पैम्पलेट में लिखा गया कि देश को माफ़ कर दीजिये आपकी आत्मनिर्भर स्कीम को नही समझ पाई।

कोरोना की पहली लहर में आपने जनता को बीपी मशीन, मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट, ऑक्सीमीटर को लेकर आत्मनिर्भर बनाया। अब दूसरी लहर में भी आप ब्लैक मार्केटिंग को आत्मनिर्भर बना रहे हैं।

वर्तमान में कोरोना संकट से बनी स्थिति को लेकर तंज किया गया कि दस गुना दामों में मिल रहे सामान को खरीद कर जनता जैसे तैसे काम चला रही है, लेकिन अगली बार के लिए वो अभी से तैयार है।

इसके अलावा पर्चे में ये भी लिखा गया है आप (पीएम मोदी) कितने महान है, आपकी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार राज्य की सरकार को जनता की कितनी चिंता है, जनता के साथ आप मीडिया और पत्रकारों को भी समझ में आने लगा है। अगर देश की मजबूर जनता कोरोना, ग़रीबी और बेरोज़गारी से बच गई तो तीसरे टर्म में आपको और आपकी पार्टी को भूले से भी वोट नहीं देगी। ताकि अगली बार अगर कोई समस्या हो तो आपको और आपकी सरकारों को सत्ता हासिल करने के बजाय जनता की जान बचाना ध्यान रहे।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + five =