फिल्मी चक्कर

‘द ज़ोया फैक्टर’- पहला गाना ‘लकी चार्म’ हुआ रिलीज!

‘द ज़ोया फैक्टर’ का पहला गाना “लकी चार्म” सुन कर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। यह गीत न केवल स्पेशल है, बल्कि फिल्म के लिए एक लकी गीत है क्योंकि इसकी शुरुआत बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आवाज में इंट्रोडक्शन के साथ होती है।

“लकी चार्म” सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत ‘द ज़ोया फैक्टर’ का पहला गाना है जहाँ ज़ोया को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म माना जाता है और आखिरकार इस विश्वास के कारण, ज़ोया की तरफ़ हर किसी का नज़रिया बदल जाता है। गाने के बोल आकर्षक हैं और संगीत मज़ेदार है जो इस पूरे गाने को अधिक खूबसूरत बना देता है।

गाने को शंकर महादेवन और रघुवीर यादव ने गाया है तथा गाने के बोल अमित भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। फ़िल्म का संगीत शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा रचित है। वही, कुछ दिन पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को इसकी असामान्य कहानी के लिए अपार सराहना मिल रही है। 

सोनम कपूर और दिलकर सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. जितना इस फिल्म का नाम दिलचस्प है, उतनी ही इसकी कहानी भी. ट्रेलर काफी मज़ेदार है और कॉमेडी से भरपूर है. इसमें सोनम कपूर को लकी चार्म के तौर पर पेश किया गया है.

ट्रेलर में सोनम कपूर की पैदाइश से लेकर उनके लव लाइफ और करियर तक को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सोनम कपूर को टीम इंडिया की नई वर्ल्ड कप जर्सी में शूट करने का ऑफर मिलता है. लेकिन वो कहती हैं कि उन्हें क्रिकेट से नफरत है. यहां एक बात जो गौर करने की है वो ये कि ट्रेलर की शुरुआत में ही ये बता दिया गया कि सोनम उस दिन पैदा हुईं जिस दिन भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीता.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सोनम का लक टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होता है और भारती क्रिकेट टीम की किस्मत ही बदल जाती है. इस बीच टीम के कप्तान निखिल खोड़ा यानी दिलकर सलमान और ज़ोया एक दूसरे की मुहब्बत में गिरफ्तार हो जाते हैं. और यहां से शुरु होती है इनकी लव स्टोरी और जोया फैक्टर का सिलसिला भी.इस फिल्म में सोनम कपूर और दिलकर सलमान के अलावा संजय कपूर और अंगद बेदी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. ये फिल्म इसी साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. रॉम कॉम जॉनरा की ये फिल्म अनुजा चौहान के नोवेल ज़ोया फैक्टर पर आधारित है.

द ज़ोया फैक्टर’ के ट्रेलर की प्रशंसा करने वाले सेलेब्स में फराह खान, करण जौहर, रितेश देशमुख, कुबरा सैत, स्वरा भास्कर, मनीष पॉल, सोफी चौधरी और सुजॉय घोष सहित कई अन्य कलाकार शामिल है और उनके द्वारा बोले गए शब्द इस बात का प्रमाण है कि उन्हें यह अनोखी कहानी कितनी पसंद आई है!

 

Whatsapp Image 2019 08 31 At 2.10.39 Pm |सोनम कपूर ने अपनी आगामी फिल्म “द ज़ोया फैक्टर” का प्रचार शुरू कर दिया है और प्रमोशन की शुभ शुरुआत के लिए, सोनम कपूर “द ज़ोया फैक्टर” के लिए ‘गुड-लक’ की आशा करते हुए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची!सोनम कपूर ने हाल ही में शनि मंदिर का दौरा किया जहाँ अभिनेत्री ‘पूजा’ की और साथ ही फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ के ‘गुड-लक’ के लिए प्रार्थना की, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ में दिखाया जाएगा कि कैसे सोनम कपूर भारतीय टीम के लिए ‘लकी चार्म’ साबित होती है और इसलिए अभिनेत्री यह सुनिश्चित करना चाहती है कि यह ‘गुड-लक’ उनकी आगामी फिल्म के साथ-साथ दुलकर सलमान के लिए भी शुभ साबित हो। इस शुभ अवसर पर सोनम ग्रे रंग की एथनिक ड्रेस में नज़र आई, अभिनेत्री ने नामात्र मेकअप और लाल लिपस्टिक के साथ अपना यह लुक पूरा किया।

 

 

 

 

फ़िल्म का ट्रेलर अपनी अनूठी कहानी और सभी पात्रों के मज़ेदार चित्रण के लिए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है जिसने दर्शकों के बीच अधिक दिलचस्पी बढ़ा दी है।‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

(स्पाइस भाषा से निशा गोस्वामी द्वारा संपादित)

Goswami

Nisha is a senior content editor & writer. She writes about the latest Bollywood films, web series and social media reviews. Contact E.mail- [email protected]

    Goswami has 24 posts and counting. See all posts by Goswami

    Avatar Of Goswami