वैश्विक

गाजियाबाद: पुलिस ने बीच चौराहे पर लगाए उपद्रवियों के पोस्टर

उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन करनेवालों की पहचान के लिए पुलिस सख्त हो गई है। उनकी पहचान करने के लिए गाजियाबाद के लोनी में पोस्टर लगाए गए हैं। चौराहों पर लगे इन बड़े-बड़े पोस्टरों में उपद्रवियों की तस्वीरें हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे तस्वीरों में चिन्हित उपद्रवियों की पहचान कर उनकी जानकारी दें। 

 गाजियाबाद में शुक्रवार को नमाज के बाद हुए बवाल के बाद पुलिस-प्रशासन ने उत्पातियों को लेकर सख्त रूख अपना लिया है। अभी तक जिले के पांच थानों में 6000 लोगों के खिलाफ सात एफआईआर दर्ज की गई हैं। 135 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

डीएम-एसएसपी ने शनिवार सुबह अधीनस्थों के साथ बैठक कर बवालियों के खिलाफ कार्रवाई की रणनीति तैयार की। एसपी सिटी मनीष मिश्र, एसपी देहात नीरज कुमार जादौन को बवालियों की पहचान कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसएसपी ने कहा कि अगर एक ही क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बवाल काटा गया तो उनकी अलग से एफआईआर दर्ज की जाए। बवालियों पर किसी तरह की नरमी न बरती जाए।

पुलिस ने यह आश्वस्त किया है कि जानकारी देने वालों के नाम गुप्त रखे जाएंगे।  पोस्टरों पर उपद्रवियों की पहचान बताने वालों के लिए पुलिस के संपर्क सूत्र भी दिए गए हैं। पोस्टरों पर लोनी सीओ (9643322910) और लोनी एसएचओ (9643322925) के फोन नंबर दिए गए हैं। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk