खबरें अब तक...

समाचार

पुण्यतिथि पर दी श्रृ़द्धाजलि 2 News 5 |
मुजफ्फरनगर। सपाईयो ने छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि पर जनेश्वर मिश्र के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रृ़द्धाजलि दी। इस दोरान सभी ने जनेश्वर मिश्र के सिद्धान्तो को अपने जीवन मे अपनाने का संकल्प लिया।
महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर लोहियावादी जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि पर श्रृद्धासुमन अर्पित किए गए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने अपने सम्बोधन मे कहा कि देश की आजादी और खुशहाली मे समाजवादियो का सहयोग रहा है। छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र ने सदन मे हमेशा गरीबों की बात की है। बैठक मे स्व.जनेश्वर मिश्र के पद चिन्हो पर चलने का आहवान किया तथा गरीब व किसान को आगे बढाने के लिए हमेशा काम करते रहने की बात कही। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी,महानगर अध्यक्ष अलीम सिददकी,पूर्व राज्यमंत्री महेश बंसल,वसी अंसारी,सत्यवीर प्रजापति, शलभ गुप्ता, अमित गुप्ता, निधिशराज गर्ग,विकास गोस्वामी,वरिष्ठ नेता गौरव जैन,शौकत अंसारी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

शादी का कार्ड बाटने जा रहे युवक की मौत
छपार। शादी के कार्ड बाटने जा रहे बाईक सवार युवक की सडक हादसे मे मौत हो गई। इस दुखद खबर से शादी की खुशियां गम मे तब्दील हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट माटम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार निकटवर्ती जनपद सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के समीपवर्ती गांव मोकला निवासी युवक नेत्रपाल पुत्र रफलसिह अपने एक अन्य साथी के साथ बाईक द्वारा अपनी बहन की शादी के कार्ड बाटने के लिए जा रहा था कि बाईक सवार ये दोनो युवक जैसे ही छपार थाना क्षेत्र के कस्बा बरला के समीप गांव माडला स्थित शिव हाटल के समीप पहुंची कि इसी बीच तेलगति व लापरवाही के साथ आ रहे ट्रक की चपेट मे आ जाने से युवक नेत्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसका साथी घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक अपने ट्रक ससिहत मौके से फरार हो गया। सडक हादसे मे युवक की मौत की खबर पर कुछ अन्य वाहन चालक व ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक की मौत की खबर मिलते ही छपार इंस्पैक्टर पवन शर्मा मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के साथी से जानकारी लेने के साथ उसके परिजनो को इस दुखद हादसे से अवगत कराया तथा घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जैसे ही परिजनो को युवक की मौत की खबर मिली तो घर मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौेेजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।

सड़क हादसों में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग-अलग हुए सड़क हादसों में कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र में रोहाना पुलिस चौकी के पास हुए सड़क हादसे में सोनाक्षी पुत्री महेश निवासी रणखंड़ी घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा शामली रोड बाईपास पर हुए हादसे में शिवम जावला पुत्र राजीव निवासी भरतिया कालोनी, बहेड़ी में हुए हादसे में अनस पुत्र खुर्शीद व सुजडु चुंगी के पास हुए हादसे में अनंगपाल पुत्र महेन्द्र निवासी बिरालसी व मानसिंह पुत्र प्रहलाद निवासी बिरालसी घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाभवन के अफगानकलां निवासी कौशर पत्नी नौशाद, पीनना निवासी नीटू पुत्र वीरसैन भी सड़क हादसे में घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यूपी 112 डायल की पीआरवी पर भी तैनात रहेंगी महिला पुलिसकर्मी1 News 6 |
मुजफ्फरनगर। यूपी 112 डायल की पीआरवी पर अब महिला पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगी। जनपद की कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृए बनाने तथा जनपदवासियो को तत्काल सहायता प्रदान कराने के उदददेश्य से एसएसपी ने इस सम्बन्ध मे निर्देश दिए हैं। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जनपद के सभी थाना ़क्षेत्रो मे तथा हाईवे पर जनपदवासियो को तत्काल सहायता प्रदान करने व जनपद मे कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृढ बनाये रखने के लिए चल रही पीआरवी पर महिला पुलिसकर्मियो की तैनाती की गई है। एसएसपी ने यूपी 112 डायल पीआरवी की गाडियो को पुलिस लाईन से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल, एसपी टै्रफिक बी.बी.सिह,सीओ लाईन, आर आई.अब्दुल रहीस खॉ आदि मौजूद रहे।

जहरीले पदार्थ का किया सेवन
मुजफ्फरनगर। संदिग्ध परिस्थितियों के चलते दो युवकों ने अलग-अलग जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिन्हें हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रहमतनगर निवासी 25 वर्षीय बाबर पुत्र ग्यासुदीन ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई। बाबर को उसकी मां ने गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा किदवईनगर निवासी नवेद पुत्र शकील ने भी संदिग्ध परिस्थितियों के चलते नीला थोथा खा लिया, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर नवेद की मां गुलशाना ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन3 News 6 |
मुजफ्फरनगर। ईट निर्माता कल्याण समिति के तत्वाधान मे श्रमिको और भटटा स्वामियो ने कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा। भटटा स्वामियो ने सरकार द्वारा आसान कारोबार की मुहिम के तहत भटटा स्वामियो की जटिल पर्यावरण स्वीकृति की सरलता की मांग को लेकर आज कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर श्रमिको और भटटा स्वामियो ने धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा। ज्ञापन मे अवगत कराया कि गरीब मजदूरो को रोजगार देने वाले गांव देहात के कुटीर उद्योग के सरलीकरण की मांग की। इस दौरान ईट निर्माता कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार, महामंत्री बलराम तायल, कोषाध्यक्ष हाजी जमशेद प्रधान आदि मौजूद रहे।

 

ठंड व कोहरे का प्रकोप जारी-धूप से मिली राहत4 News 7 |
मुजफ्फरनगर। ठंड का प्रकोप कम नहीं पड रहा है रोजाना घने कोहरे व शीतलहर ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। कोहरे की चादर से पूरा शहर ढका रहा। यातायात संचालन प्रभावित हो गया। लंबी दूरी की ट्रेनें व बसें अपने निर्धारित समय से लेट चलीं। वाहन रेंगकर चलते रहे। शीतलहर के चलते पूरे दिन लोगों की कंपकंपी छूटती रही। रात से ही घना कोहरा शुरू हो गया था। बुधवार सुबह जब लोग सोकर उठे तो पूरा शहर कोहरे के आगोश में था। कोहरे के चलते दृश्यता इतनी कम थी कि सामने १० मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। वाहन हेडलाइट जलाने के बाद भी रेंग कर चलते दिखे। कुछ वाहनों की गति पर तो पूरी तरह ब्रेक लग गया। साथ ही शीतलहर लोगों की कंपकंपी छुड़ा रही थी। कोहरे ने जीवन को बेहाल कर दिया। कोहरा पेड़-पौधों से बूंदों के रूप में टपकता रहा। बस और ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ। लंबी दूरी की ट्रेनें घंटों देरी से रेलवे स्टेशन पर पहुंची। कुछ भारी वाहनों के चालकों ने अपने वाहनों को स्टेट हाइवे, नेशनल हाइवे व अन्य मुख्य मार्गों पर बने होटल, रेस्टोरेंट आदि पर वाहनों को खड़ा कर दिया। कई-कई घंटे वाहन सड़क किनारे खड़े रहे। कोहरा कम होने पर चालक वाहनों को लेकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो सके। दोपहर 12 बजे के बाद धूप निकली धूप से लोगों को कुछ राहत मिली। सुबह के समय ठंड से बचाव के लिए लोग घर, आफिस, दुकान, प्रतिष्ठान आदि में अंगीठी, हीटर, गैस बर्नर आदि जला रहे थे। खेतों पर काम करने वाले लोगों ने पहले पत्ती आदि जलाकर अपने शरीर को गर्म किया और इसके बाद उन्होंने काम शुरू किया।

जागरूकता अभियान चलाया6 News 5 |
मीरांपुर। सनातन धर्म इंटर कॉलेज पॉलीथिन जागरूकता अभियान के अंतर्गत विद्यालय के बच्चों द्वारा अनुपयोगी पेंसिल और पेन को जमा किया गया। इस दौरान छात्रों को पॉलीथिन से होने वाले नुकसान के बारे में भी जानकारी दी गई। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. विकास कुमार ने बताया कि जिन पैन या पेंसिल में इंक या रिफिल खत्म हो जाती है, उन्हें बच्चे इधर-उधर फेंक देते हैं। इसके चलते पैन आसपास की नालियों में ही एकत्र होकर कूड़ा करकट, पानी आदि को जमा करने में ही मदद करते हैं। इससे बीमारियां फैलती है। इस समस्या का समाधान करने हेतु विद्यालय में एक विशेष अभियान चलाया जाता है, जिसमें विद्यालय के छात्र व छात्राएं के द्वारा विद्यालय में दस अनुपयोगी पैन को जमा करने पर एक उपयोगी पैन छात्र या छात्रा को वापस कर दिया जाता है। उन्होंने बताया कि बच्चों द्वारा जमा किए गए अनुपयोगी पैन में से जो पेन ठीक होने की स्थिति में हैं, उन्हें पुनरू रिफिल करके जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को दिया जा सकता है। नेहा ,सिम्मी, खुशी, वंश, शुभम, निशांत, निक्की, रिहान, उज्जवल, विशाल, वाजिद, युक्ता शर्मा आदि मौजूद रहे।

सीएए रैली के लिए रवाना हुए भाजपाई7 News 6 |
मुजफ्फरनगर। सीएए के समर्थन मे मेरठ मे आयोजित रैली मे सम्मलित होने के लिए जनपद से हजारो भाजपाई बसों व अन्य वाहनो द्वारा रवाना हुए। मेरठ रैली के लिए सभी विधानसभाओ व क्षेत्रो से पार्टी कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी विभिन्न वाहनो से मेरठ के लिए रवाना हुए। नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन मे मेरठ मे आयोजित रैली मे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिह के विचारो को सुनने के लिए भारी संख्या मे जनपद के भाजपा कार्यकर्ता आज सुबह मेरठ के लिए रवाना हुए। नगर की एटूजैड कालोनी के समीप से केन्द्रीय राज्य मंत्री डा.संजीव बालियान के नेतृत्व मे दर्जनो बसें मेरठ के लिए रवाना हुई। इस दौरान अनेक पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं दूसरी और नगर की हृदय स्थली शिव चौक से भी दर्जनो बसें मेरठ के लिए रवाना हुई। मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के नेतृत्व मे हजारो भाजपा कार्यकर्ता बसों द्वारा मेरठ के लिए रवाना हुए। इस दौरान जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला,पूर्व विधायक अशोक कुसल, जिला मीडिया प्रभारी अचिन्त मित्तल, डा. पुरूषोत्तम, एकता गुप्ता, विशाल गर्ग, संजय गर्ग, अमित राठी, हरेंद्र शर्मा, संजय अग्रवाल, नितिन मलिक, सुनील तायल, श्रीमोहन तायल, वरिष्ठ नेता सुनील सिंघल, राजकुमार सि(ार्थ,डा.देशबन्धु तोमर, ग्राम प्रधान सरवट श्री भगवान शर्मा, कमल कान्त कश्यप एड.,सभासद विकास गुप्ता, सभासद प्रियांशु जैन, सभासद विपुल भटनागर, सुनील शर्मा, सुभाष चन्द शर्मा भरतिया कालोनी सहित हजारो कार्यकर्ता व पदाधिकारी मेरठ के लिए रवाना हुए।

योजना के बारे में दी जानकारी9 News 5 |
मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित एस.डी. कॉलेज मे चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के तृतीय दिवस का शुभारम्भ डा.एस.सी.वार्ष्णेय, कार्यक्रम अधिकारी डा.बबीता गुप्ता एवं मुख्य अतिथि श्रीमति बीना शर्मा, योगाचार्य श्रीमति रजनी अग्रवाल ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवित कर शिविर का विधिवत शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर स्वयं सेवको व सेविकाओ ने महाविद्यालय से श्री राम सेवा मंच तक एक रैली का आयोजन किया। इस रैली मे माध्यम से स्वयं सेवको व सेविकाओ ने समाज मे महिलाओ की स्थिती मे सुधार के सम्बन्ध मे जन साधारण को सूचित करके ही समाज मे महिलाओ की स्थिती मे सुधार लाया जा सकता है। इस अवसर पर प्राचार्य डा.एस.सी.वार्ष्णेय ने स्वयं सेवियो व सेविकाओं को राष्ट्रीय सेवा योजना के महत्व से अवगत कराया। मुख्य वक्ता श्रीमति बीना शर्मा ने समाज मे महिलाओं के योगदान के सम्बन्ध मे अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान कॉलेज प्राचार्य सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

10-12वीं के एडमिट कार्ड स्कूल से मिलेंगे
15 फरवरी से प्रारंभ हो रही हैं सीबीएसई की परीक्षाएं
मुजफ्फरनगर। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने दसवीं और बारहवीं कक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इन एडमिट कार्ड को सीबीएसई की ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। खास बात यह कि एडमिट कार्ड को विद्यार्थी डाउनलोड नहीं कर सकेंगे। इन्हें केवल स्कूल लॉगिन से ही डाउनलोड किया जा सकता है। सीबीएसई ने एडमिट कार्ड के साथ ही आवेदकों की सूची और सेंटर मैटेरियल भी स्कूलों को जारी कर दिया है। एडमिट कार्ड के लिए लॉगिन करना होगा, इसके लिए यूजर आईडी और पासवर्ड की जरूरत होगी। सीबीएसई के अनुसार यदि किसी स्कूल ने अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है, तो सीबीएसई की वेबसाइट पर ऑनलाइन कर सकता है। इसके लिए स्कूल को लॉगिन पेज पर जाकर रजिस्टर पेज के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इस बार सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों को एडमिट कार्ड स्कूल से ही मिलेगा।
विद्यार्थी इसे सीधे डाउनलोड नहीं कर सकेंगे। सीबीएसई ने स्वयंपाठी विद्यार्थियों के एडमिट कार्ड अभी जारी नहीं किए हैं। सीबीएसई की 10 वीं और 12 वीं कक्षा की परीक्षाएं 15 फरवरी से शुरू होंगी। 10वीं कक्षा की परीक्षा 20 मार्च और 12वीं कक्षा की परीक्षा 30 मार्च तक चलेंगी। 10वीं कक्षा की कोर विषय की परीक्षा 26 फरवरी से शुरू होगी। 26 को अंग्रेजी का पेपर होगा। इसी तरह 12वीं कक्षा की कोर विषय की परीक्षा 27 फरवरी से शुरू होंगी। 27 फरवरी को अंग्रेजी की परीक्षा होगी।

घने कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें, ठंड का असर कम नहीं8 News 4 |
मुजफ्फरनगर। कोहरे और ठंड का कहर कम नहीं हो रहा है। सुबह घना कोहरा छाया रहा और ठंड भी काफी रही। अधिकतम तापमान में गिरावट से ठंड का असर और ज्यादा बढ़ गया है। दिन में भी ठिठुरन कम नहीं हो रही है। साथ ही मौसम में नमी अधिक होने के चले बारिश के आसार बने हुए हैं। करीब एक महीने से जबर्दस्त ठंड पड़ रही है। सुबह को घना कोहरा आने से जनजीवन प्रभावित हो जाता है। अलसुबह से ही घना कोहरा छा गया था। इसका असर दोपहर तक बना रहा। घने कोहरे के चलते वाहन चालकों की मुसीबतें बढ़ी रही। बस और ट्रेन यातायात प्रभावित रहा। दोपहर में थोड़ी देर के लिए धूप निकली, लेकिन यह भी बेअसर रही। थोड़ी देर बाद ही बादल छा गए और ठंड में और ज्यादा इजाफा हो गया। जिले का अधिकतम तापमान 15.4 तथा न्यूनतम 8.2 डिग्री रिकार्ड यि गया। आर्द्रता 100 प्रतिशत रही। बीते कई दिनों से मौसम में नमी बढ़ी हुई है। इसके चलते बारिश के आसार बन रहे हैं। गलन वाली सर्दी से परेशान हो रहे लोग-बीते कई दिनों से गलन वाली सर्दी पड़ रही है। हाथ-पैर सुन्न हो रहे हैं। सुबह-शाम कड़ाके की सर्दी के चलते बाजार भी देरी से खुल रहे हैं और शाम को जल्दी दुकानें बंद हो जाती हैं। रात्रि आठ बजे से ही बाजार में सन्नाटा पसर जाता है।
कई ट्रेनें विलंब से पहुंची- घने कोहरे का असर सड़क के अलावा रेल संचालन पर भी पड़ा। यहां से गुजरने वाली कई ट्रेन देरी से पहुंची। ऋषिकेश पैसेंजर एक घंटे 11 मिनट, उत्कल एक्सप्रेस एक घंटा 47 मिनट, नौचंदी एक्सप्रेस सवा घंटे, निजामुद्दीन अंबाला पैसेंजर सवा दो घंटे, अंबाला-दिल्ली पैसेंजर एक घंटा पांच मिनट, सुपर 47 मिनट, सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर 44 मिनट, कलिंगा एक्सप्रेस एक घंटा देर से यहां पहुंची। देहरादून सुपर फास्ट भी सवा घंटे देरी से चल रही थी।
रोडवेज में यात्री घटे-घने कोहरे और सर्दी का असर रोडवेज की आय पर भी पड़ रहा है। अधिक ठंड होने के कारण रात्रि कालीन सेवाओं में यात्री कम सफर कर रहे है, जिससे डिपो की आय प्रभावित हो रही है। मुजफ्फरनगर डिपो के केंद्र प्रभारी राजकुमार तोमर ने बताया कि सर्दी के कारण रोडवेज बसों का लोड फैक्टर कम होने के कारण प्रतिदिन की आय करीब तीन लाख रुपये कम हो गई है।

शौहर सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई
मुजफ्फरनगर। मोहल्ला दक्षिणी खालापार निवासी विवाहिता ने अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपये व कार की मांग पूरी नहीं होने पर शौहर समेत तीन लोगों पर मारपीट व हत्या के प्रयास के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी खालापार निवासी आयशा ने तहरीर देकर बताया कि उसका निकाह करीब दस साल पूर्व शामली जनपद के कस्बा कैराना के मोहल्ला अंसारियान निवासी फराज अहमद पुत्र तौसीफ से हुआ था। विवाहिता का कहना है कि शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ससुराल में विवाहिता का उत्पीड़न किया जाने लगा। शौहर के मोहल्ले की ही एक युवती से भी संबंध स्थापित हो गए।
विरोध करने पर मारपीट की जाने लगी। पीड़िता के अनुसार, करीब डेढ़ माह पूर्व भाई व मां उससे मिलने पहुंचे तो शौहर ने उनके साथ मारपीट कर दी। इसे लेकर दोनों पक्षों की बैठक हुई, जिसमें शौहर ने गलती मान ली। पीड़िता के अनुसार सात जनवरी को शौहर व ससुर ने विवाहिता के साथ मारपीट करते हुए उसके मुंह पर रजाई रखकर दम घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया और करंट भी लगाया। किसी तरह पीड़िता की जान बच गई तो उसे एक कमरे में छह दिन तक बंद रखा गया।
13 जनवरी को आरोपी उसे मायके छोड़कर चले गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने महिला के शौहर व ससुर समेत तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मुक्त कराया पहाड़ा, दो लोग पकड़े
भोपा (मुजफ्फरनगर)। पुलिस ने गांव किशनपुर के जंगल में कोल्हू पर बांध रखे पहाड़ा को मुक्त करा दिया। दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। भोपा पुलिस को सूचना मिली कि किशनपुर के जंगल में एक कोल्हू पर कुछ लोगों ने शिकार करने के लिए पहाड़ा पकड़ रखा है। पुलिस ने वन विभाग की टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की। वहां पर पहाड़ा बंधा मिला। जिसे मुक्त कराकर वन विभाग की टीम को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़ा है। हालांकि पकड़े गए लोगों का कहना था कि पहाड़ा यहां आकर कीचड़ में फंस गया था, जिसे उन्होंने निकाला। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में पुलिस और वन विभाग को सूचना देनी चाहिए थी, मगर उन्होंने नहीं दी। सीओ भोपा राममोहन शर्मा ने बताया कि पहाड़ा का शिकार करने की सूचना मिली थी। कोल्हू पर पहाड़ा बंधा मिला, जिसे मुक्त कराया गया। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 14 =