News
खबरें अब तक...

समाचार

2 News 11 |करंट लगने से रवि पुत्र ओमपाल नामक मजदूर  की मौत

चरथावल। हादसे मे युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद हादसे से ग्रामीणो मे शोक छा गया।
चरथावल थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिरालसी मे आज सुबह उस समय हडकम्प मच गया कि जब करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की मौत की खबर पर दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे मे युवक की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार तितावी के गांव धौलरा निवासी रवि पुत्र ओमपाल नामक मजदूर आज सुबह क्षेत्र के गांव बिरालसी मे बिजली के खम्बे पर पेंट कर रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान शट डाउन भी ले रखा था कि इसी बीच अचानक विद्युत लाईन मे आए करंट से खम्बे पर पेंट कर रहा रवि बुरी तरह से झुलस गया। और इस हादसे मे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से ग्रामीणो मे हडकम्प मच गया। देखते ही देखते आसपास के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इस दुखद हादसे की सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही कुछ ही देर मे गांव मे पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद भीड की मदद से मृतक की पहचान करानी चाही तो मृतक की पहचान रवि पुत्र ओमपाल निवासी गांव तितावी के रूप मे हुई। पुलिस व ठेकेदार ने मृतक के परिजनो को इस दुखद हादसे से अवगत कराया। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया। परिजन तथा कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही बिरालसी पहुंचे। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्ट मार्टम रिर्पोट व परिजनो की तहरीर पर ही इस सम्बन्ध मे कोई कार्यवाही की जा सकेगी।

गैस एजेंसी के गोदाम पर आज दिनदहाडे  लूट
Ebwqfy6Xqaa Ipt |मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र में नसीरपुर रोड पर स्थित गैस एजेंसी के गोदाम पर आज दिनदहाडे बदमाशों ने धावा बोलकर कलेक्शन के करीब दो लाख रूपये लूट लिये। लूट की सूचना मिलने से पुलिस में हडकम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोदाम इंचार्ज व कर्मचारियों से घटनाक्रम और बदमाशों के हुलिये की जानकारी लेकर काफी भागदौड की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। जानकारी मिलने पर एसएसपी और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिये।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि नसीरपुर रोड पर दीपक गैस एजेंसी का गोदाम है जहां से क्षेत्र में गैस की सप्लाई की जाती है और सप्लाई के बाद सभी सैल्समैन कलैक्शन गोदाम पर जमा करते है। बताया गया है कि आज दोपहर कलैक्शन आने के बाद जब गोदाम इंचार्ज व कर्मचारी हिसाब किताब बना रहे थे तभी आये हथियारबंद बदमाशों ने उन्हे आतंकित कर करीब 2 लाख रूपये की नकदी लूट ली और फरार हो गये। बदमाश लूट की वारदात के अंजाम देने के बाद नसीरपुर की ओर फरार हुए। गोदाम कर्मचारियों ने घटना की सूचना एजेंसी मालिक व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस में हडकम्प मच गया। नई मंडी थाना प्रभारी योगेश शर्मा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और गोदाम कर्मचारियों से बदमाशों के हुलिये व घटना की जानकारी ली। पुलिस ने काफी भागदौड की लेकिन पुलिस को केई सुराग हाथ नहीं लगा। जानकारी पाकर एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल व सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिये।

 

०२ लूटेरे/गौतस्कर अभियुक्त  पुलिस मुठभेड के दौरान  गिरफ्तार
6 News 18 |बुढ़ाना। देर रात्रि थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा ०२ लूटेरे/गौतस्कर अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड के दौरान मेरठ करनाल हाईवे जौला रोड पर गगन धर्म कांटे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से अवैध शस्त्र व मोटरसाइकिल बरामद की गयी है । पूछताछ के दौरान नवेद पुत्र तोहफा नि० ग्राम लोई थाना फुगाना जनपद मुजफ्फरनगर, तस्लीम पुत्र अनीस नि० ग्राम लोई थाना फुगाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया जिनके कब्जे से ०२ तमंचे मय ०२ खोखा व ०३ जिन्दा कारतूस ३१५ बोर, ०१ मोटरसाईकिल बरामद हुई। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तगण पूर्व में लूट, गौकशी आदि घटनाओं में संलिप्त रहे हैं तथा थाना क्षेत्र में किसी घटना को कारित करने की फिराक में घूम रहे थे। थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध धारा- ३०७,४१४ भादवि एवं २५/२७ आयुद्ध अधि० के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किये जा रहे है।

सर्विसेस क्लब की समस्या को ज्ञापन
7 News 15 |मुजफ्फरनगर। जनपद के प्रसिद्ध सर्विस क्लब के एग्जीक्यूटिव सदस्य एवं समाजसेवी विजय वर्मा एवं राहुल गोयल सदस्य एवं वरिष्ठ व्यापारी नेता द्वारा एक ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय को उनके ऑफिस पर दिया गया जिसमें यह बताया गया कि क्लब में मौजूद वह सभी गेम जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता है, को जल्द से जल्द चालू कर देना चाहिए, जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री अनेकों बार कह चुके हैं की योगा एवं अन्य खेल खेलने से शरीर की इम्यूनिटी पावर बढ़ती है है जोकि कोरोना महामारी से लड़ने में सहायक होती है, इसी के तहत जिलाधिकारी महोदय को निवेदन किया गया कि शीघ्र सर्विस क्लब के खेलों को (जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता है) प्रारंभ करवाने की कृपा करें जिससे कि सदस्यगण क्लब जाकर खेलों को खेल कर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकेंगे । जिलाधिकारी महोदय ने सर्विसेस क्लब की समस्या को सुना एवं जल्द सोशल डिस्टेंसिंग वाले खेलों का निर्णय लेकर खोलने का आश्वासन दिया। इस दौरान वहां राहुल गोयल, विजय वर्मा, रजत अरोरा, गुड्डू बेदी, सुनील वर्मा, अमित बिंदल, आदि लोग उपस्थित रहे।

सचिन कुमार पुत्र रूपचंद निवासी ग्राम शुक्रतारी  गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मु०नगर के आदेशानुसार जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतू चलाये जा रहे अभियान के तहत एस.पी.आर.ए. व सी.ओ. भोपा एवं थाना प्रभारी भोपा संजीव कुमार के निर्देशन में थाना भोपा पुलिस द्वारा सचिन कुमार पुत्र रूपचंद निवासी ग्राम शुक्रतारी थाना भोपा जनपद मु०नगर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक जरी कैन में१० लीटर अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार करने वाली टीम उपनिरीक्षक जगपाल सिंह, है०का० संजीव कुमार, कां० ७०५ अनिल कुमार, कां० १५५१ जितेंद्र कुमार शामिल रहे।

शातिर बदमाश दौराने पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मु०नगर के आदेशानुसार जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतू चलाये जा रहे अभियान के तहत एस.पी.आर.ए. व सी.ओ. भोपा एवं थाना प्रभारी भोपा संजीव कुमार के निर्देशन में थाना भोपा पुलिस द्वारा एक शातिर बदमाश को दौराने पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार किया गया है पूछताछ में आमिल पुत्र कासिम निवासी ग्राम कम्हेडा थाना ककरौली मु०नगर बताया जिसके कब्जे से एक तमंचा ३१५ बोर, एक खोखा कारतूस ३१५ बोर, एक जिंदा कारतूस ३१५ बोर , एक आदद मोटरसाइकिल हीरो हौंडा सुपर स्प्लेंडर बरामद की। गिरफ्तार करने वाली टीम उप निरीक्षक योगेंद्र सिंह पवार, उपनिरीक्षक संजय राणा, कां० १४९७ किशनलाल, कां० १६२९ योगेंद्र कुमार,
कां० १४१४ शैलेंद्र भाटी, कां० २१ शाहिद हुसैन शामिल रहे।

अधिवक्ता के चैम्बर मे अज्ञात कारणो से लगी आग से हडकम्प

मुजफ्फरनगर। सुबह-सुबह कलैक्ट्रेट परिसर स्थित एक अधिवक्ता के चैम्बर मे अज्ञात कारणो से लगी आग से हडकम्प मच गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की टीम तुरन्त ही मौके पर पहुंच गई।
जानकारी के अनुसार आज सुबह कचहरी स्थित अधिवक्ता श्रवण गिरी के चैम्बर पर अज्ञात कारणो से आग लग गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला बार संघ अध्यक्ष नसीर हैदर जैदी तथा जिला बार संघ सचिव प्रदीप मलिक एड. सहित अनेक अधिवक्ता मौके पर एकत्रित हो गए। वहीं दूसरी और हादसे की जानकारी मिलते ही थाना सिविल लाईन पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम भी चैम्बर पर पहुंच गई। दमकल कर्मियो ने आनन-फानन मे आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि इस दौरान कोई बडा नुकसान नही हुआ। सब कुछ ठीक ही रहा। जिससे मौके पर मौजूद साथी अधिवक्ताओ ने राहत की सांस ली। यह हादसा सुबह करीब साढे आठ बजे का बताया जा रहा है।

सांकेतिक उल्टी चाल चलकर सरकार से जल्द से जल्द शिक्षा क्षेत्र में राहत पैकेज देने की मांग
मुजफ्फरनगर। कचहरी प्रांगण स्थित डीएम कार्यालय पर शिक्षकों ने एडीएम प्रसासन अमित कुमार को ज्ञापन देने से पहले उल्टी चाल चलकर राज्य के मुख्यमंत्री से शिक्षा क्षेत्र के लिऐ विशेष राहत पैकेज की मांग की।9 News 8 |
प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे डॉ. कुलदीप मलिक ने बताया कि मैने अपने निर्वाचन क्षेत्र के ९ जिलों में सरकार से शिक्षा क्षेत्र में विशेष राहत पैकेज के लिए एक अभियान चलाया हुआ है, जिसकी शुरुआत उन्होंने २९ जून से सहारनपुर के जिलाधिकारी को ज्ञापन देने से पूर्व सांकेतिक उल्टी चाल चलके की थी। अपने इसी अभियान के तहत आज डॉ. मलिक ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर एवं उससे पहले सांकेतिक उल्टी चाल चलकर सरकार से जल्द से जल्द शिक्षा क्षेत्र में राहत पैकेज देने की मांग की। डॉ. मलिक ने बताया कि वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश के प्राइवेट शैक्षणिक संस्थान वैश्विक महामारी कोविड-१९ के चलते पिछले कई महीनों से बंद है, इन संस्थानों की आय का एकमात्र साधन छात्रों द्वारा दिया गया शुल्क है, जो पिछले कई महीनों से संस्थानों को प्राप्त नहीं हो रहा है। इस स्थिति में प्रबंधक शिक्षकों/कर्मचारियों को वेतन देने में असमर्थता व्यक्त कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में प्राइवेट शैक्षणिक संस्थानों का शिक्षक भुखमरी की कगार पर पहुंच चुका है। ज्ञापन देने में डॉक्टर मलिक की टीम के सदस्य पूर्व फ्लाइंग ऑफिसर निरंजन सिंह बालियान, अमित, परमजीत के अलावा मु.नगर जिले के शिक्षा क्षेत्र से जुड़े देवी सिंह(सिंभालका), प्रमेंद्र दहिया होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल जड़ौदा नरा, चंद्रवीर पवार, रवि कोशिक, सुनील मलिक जैसे लोग मौजूद रहे

सडक हादसे मे एक महिला की मौत

खतौली। सडक हादसे मे एक महिला की मौत हो गई। इस दुखद हादसे से परिजनो मे शोक छा गया। जानकारी के अनुसार खतौली थाना क्षेत्र के गांव तिगाई मे आज सुबह सडक हादसे के तहत कार की चपेट मे आकर एक महिला की मौत हो गई। सडक हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनो के कहने पर बिना किसी कार्यवाही के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनो को सौप दिया। इस दुखद हादसे से परिजनो व ग्रामीणो मे शोक छा गया।

स्ट्रीट वेंडरों की  मीटिंग ली
मुजफ्फरनगर। नगर पालिका प्रांगण में आज नगर पालिका ईओ विनय मणि त्रिपाठी ने स्ट्रीट वेंडरों की ली मीटिंग। मीटिंग में स्ट्रीट वेंडर कमेटी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। कल से शुरू होगी पंजीकरण की शुरुआत नगर पालिका ईओ ने कहा शहर के साथ-साथ गांव देहात कस्बों के स्ट्रीट वेंडर भी ले सकते हैं लोन कराना पड़ेगा नगर पालिका में पंजीकरण लॉकडाउन में ३ महीनों से बेरोजगारी की मार झेल रहे स्ट्रीट वेंडर को मिलेगा सरकार की तरफ से लाभ कर सकेंगे अपना व्यवसाय शुरू सरकार की महत्वपूर्ण योजना पीएम स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना १० हजार रुपए के ऋण योजना की हो रही है शुरूआत वही बैठक में नगर पालिका ईओ विनय मणि त्रिपाठी जिला परियोजना अधिकारी संदीप कुमार इओ मनोज यादव सहित व्यापार मंडल के नेता राकेश त्यागी प्रवीन जैन सहित स्ट्रीट वेंडर कमेटी के लोग व ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी रहे मौजूद।

प्रर्दशन कर विरोध व्यक्त किया
11 News 8 |मुजफ्फरनगर। बढती महंगाई व पैट्रोलियम पदार्थो की बढाई जा रही कीमतो के विरोध मे भाकियू ने तहसील पर प्रर्दशन कर विरोध व्यक्त किया। सरकार द्वारा डीजल-पैट्रोल की बढाई जा रही कीमतो के विरोध मे किसान आमजन व किसान हित मे भाकियू द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज जनपद की विभिन्न तहसीलो पर विरोध प्रदर्शन कर बढाई जा रही पैट्रोलियम पदार्थो की कीमतो को वापिस लेने की मांग की तथा बढती मंहगाई पर भी रोष व्यक्त किया।

५ पात्रों को वितरित किए इलेक्ट्रॉनिक चाक
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष धर्मवीर प्रजापति पहुंचे मुजफ्फरनगर ५ पात्रों को वितरित किए इलेक्ट्रॉनिक चाक। एक पात्र को दिया ११००० का चैक अध्यक्ष ने बताया जिस चाक से कुम्हार ३०० बर्तन बनाते थे अब इस इलेक्ट्रॉनिक चाक से ५००० पीस बना सकेंगे। कार्यक्रम में अध्यक्ष धर्मवीर प्रजापति,जिला ग्रामोद्योग अधिकारी एसएल अग्रवाल,विजय प्रजापति,संजीव संगम सहित ग्रामोद्योग अधिकारी व प्रजापति समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे

कई दरोगाओ के कार्यक्ष्ेत्र मे बदलाव

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त रखने के उददेश्य से कई दरोगाओ के कार्यक्ष्ेत्र मे बदलाव किया है।
एसएसपी अभिषेक यादव निरीक्षक राजकुमार शर्मा को चौकी कवाल से अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अपराध थाना जानसठ स्थानान्तरित किया है। इसी प्रकार सब इंस्पैक्टर ओंकार नाथ पाण्डेय को थाना नई मन्डी से चौकी कवाल, सब इंस्पैक्टर सुनील कसाना को थाना नई मन्डी से थाना जानसठ, सब इंस्पैक्टर अशोक यादव को कोतवानी नगर से थाना जानसठ, सब इंस्पैक्टर ब्रिजेश कुमार शर्मा को थाना छपार से थाना नई मन्डी, सब इंस्पैक्टर गौरव चौआहर को प्रभारी चौकी लालू खेडी से साईबर सैल भेजा है। वहीं सब इंस्पैक्टर गुरबचन सिह को चौकी लालूखेडी से साईबर सेल,सब इंस्पैक्टर गुरवचन सिह को प्र.चौकी राखी पब्लिक स्कूल मंसूरपुर, सब इंस्पैक्टर ओमप्रकाश सिह को प्र.चौकी राखी पब्लिक स्कूल मंसूरपुर से थाना छपार,सब इंस्पैक्टर लेखराज सिह को प्रभारी चौकी शुक्रताल से प प्रभारी मोरना,सब इंस्पैक्टर जगपाल सिह को प्र.चौकी प्रभारी मोरना से प्र.चौकी कस्बा पुरकाजी,सब इंस्पैक्टर अक्षय को चौकी प्रभारी मोरना भोपा, सब इंस्पैक्टर जबर सिह को थाना भोपा से थाना पुरकाजी,सब इंस्पैक्टर वीरपाल सिह को पुलिस लाईन से थाना भौराकला, सब इंस्पैक्टर भूपेन्द्र को थाना शाहपुर से थाना पुरकाजी, सब इंस्पैक्टर प्र्रेमपाल सिह प्र.चौकी कस्बा पुरकाजी से प्र.चौकी लालूखेडी थाना तितावी, सब इंस्पैक्टर निधि चौधरी को कोतवाली नगर से प्रभारी आईजीआरएस सैल व सब इंस्पैक्टर आदित्य भाटी को पुलिस लाईन से कोतवाली नगर भेजा गया है।

विद्युत से जुडी समस्याओ पर विस्तृत चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियो के साथ आयोजित बैठक मे विद्युत से जुडी समस्याओ पर विस्तृत चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलैक्ट्रेट स्थित लोकवाणी सभाकक्ष मे आज दोपहर विद्युत विभागे की समस्याओ के मददेनजर डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने विद्युत विभाग के अधिकारियो के साथ आयोजित बैठक मे विद्युत से जुडी विभिन्न समस्याओ पर जानकारी ली तथा उक्त समस्याओ के निराकरण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक के दौरान जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे.ने कहा कि भीष्ण गर्मी के चलते नागरिको को गर्मी से निजात के दृष्टिगत विद्युत समस्याओ का यथाशीघ्र निराकरण सुनिचित किया जाए। ताकि विद्युत कटौती, ओवरलोडिंग व अन्य विभागीय समस्याओ से ना जूझना पडे। बैठक मे सीडीओ आलोक यादव,एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिह व विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया
मुजफ्फरनगर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के युवा जिलाध्यक्ष अभिजीत पाराशर के नेतृत्व में प्रधानमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को दिया। जिलाधिकारी को दिये ज्ञापन में मांग की गयी है कि पैटपैट्रोल व डीजल के दामों में बढोतरी के विरोध में कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक ज्ञापन प्रधानमंत्री महोदय के नाम जिलाधिकारी महोदया को सौंपा। अभिजीत पराशर जिलाध्यक्ष प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी द्वारा ज्ञापन में मांग की गई कि डीजल व पैट्रोल के दामों में की गई वृद्धि को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए और नए रेट का निर्धारण राष्ट्रीय तेल ऊपर किया जाना चाहिए। तुरन्त चीन निर्मित वस्तुओं के आयात पर रोक लगाई जाए। केन्द्र सरकार द्वारा विश्व बैंक से लिए गए महामारी कोविड-19 के लिए लोन का हिसाब जनता के समक्ष रखा जाए और टिड्डियों का हमला मुजफ्फरनगर व अन्य जिलों में हो रहा है तथा किसानों की फसल बर्बाद हो रही है। इसमें तत्काल कृषि वैज्ञानिको को निर्देशित कर प्रभावी कार्यवाही करें। इस मौके पर इलम सिंह गुर्जर जिलाध्यक्ष प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया, मुजफ्फरनगर, अभिजीत पराशर जिलाध्यक्ष मुजफ्फरनगर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी, आदर्श पुण्डीर महानगर अध्यक्ष, अमित चौरसिया जिला उपाध्यक्ष, शुभम गोयल कोषाध्यक्ष, जाहिद प्रमुख महासचिव, सुशील जिला सचिव, मंयक, अरूण आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

महानगर समाजवादी पार्टी की घोषणा

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की संस्तुति पर जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने महानगर समाजवादी पार्टी की घोषणा की है। समाजवादी पार्टी शहर में अलीम सिद्दीकी अध्यक्ष, दीपक गोयल उपाध्यक्ष, नितिश मलिक उपाध्यक्ष, विजय बाटा उपाध्यक्ष, उमरखां उपाध्यक्ष, जर्नाधन विश्वकर्मा उपाध्यक्ष, महमूद आलम उपाध्यक्ष के अलावा शलभ गुप्ता एडवोकेट को महासचिव बनाया गया है। विकल्प जैन कोषाध्यक्ष, सलीम अंसारी सचिव व सरफराज काजी को मीडिया प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा हरविंद्र गौतम, प्रवीन गुप्ता, धीरज शर्मा, सुभाष एडवोकेट, रौनक अब्बाज जैदी, दुर्गेश यादव, मौ. अफजाल सभी को सचिव बनाया गया है। इनके अलावा शाह आलम, महक सिंह, काजी फिरोज अली, आयशा त्यागी एडवोकेट, संजीव चौधरी, हाजी शफीक अहमद, अरविंद त्यागी, शक्ति ठाकुर महानगर कमैटी में सदस्य बनाये गये है। इसके अलावा विशेष आमंत्रित सदस्यों में प्रमोद त्यागी एडवोकेट, गौरव स्वरूप, राजकुमार यादव, चंदन चौहान, मुकेश चौधरी, मेहराजूद्दीन तेवडा, पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व विधायक मिथलेश पाल, श्यामलाल बच्ची सैनी, लियाकत अली, सतेंद्र सैनी, बोबी त्यागी, अब्दुल्ला राणा, असद पाशा व अमरनाथ पाल को रखा गया है।

युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम

मुजफ्फरनगर। युवक का शव पडा देख अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित शांति नगर मे एक युवक का शव पडा होने की सूचना पर आसपास के अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। वहीं दूसरी और हादसे की सूचना पर नई मन्डी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां मौजूद भीड की मदद से जब मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान अमित पुत्र राजकुमार के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस दुखद हादसे से अगवत कराया। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन तथा पडौसी घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने नागरिको की मौजूदगी मे पंचनामा भरवा कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। दुखद हादसे से परिजनो मे शोक छाया हुआ है।

व्यापारी की कोरोना संक्रमण के चलते मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में मौत

मुजफ्फरनगर। शहर के मौहल्ला लद्दावाला निवासी एक व्यापारी की कोरोना संक्रमण के चलते मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में मौत हो गई है। कोरोना के चलते मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में मौत का यह पहला मामला सामने आया है। ज्ञातव्य है कि जनपद में अब तक कोरोना से जितनी भी मौतें हुई हैं, वह सभी जनपद से बाहर हुई हैं।
जानकारी के अनुसार विगत दिनों लद्दावाला निवासी एक व्यापारी की कोरोना सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद व्यापारी को बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में भर्ती करा दिया गया था। बताया जाता है कि उक्त व्यापारी की आज मौत हो गई है। व्यापारी की मौत के बाद जिला प्रशासन के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मच गया। मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में कोरोना के चलते मौत का यह पहला मामला है। ज्ञातव्य है कि इससे पूर्व जनपद में कोरोना पॉजिटिव मिले ११ मरीजों की मौत हो चुकी है, लेकिन ये सभी मौतें जनपद से बाहर हुई है। लद्दावाला के व्यापारी की जनपद में मौत होने का यह पहला मामला सामने आया है। व्यापारी की मौत के बाद जनपद में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या १२ तक पहुंच गई है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − seven =