समाचार

दीपावली के पर्व पर लोगों ने जमकर की खरीदारी1 Min 10
मुजफ्फरनगर। जनपदभर में दीपावली के पर्व पर लोगों ने जमकर खरीदारी की। कपड़े, मिठाईयां, ज्वैलरी, इलैक्ट्रॉनिक सामानों की दुकानों पर भीड़ लगी रही। सजावटी सामान और मिट्टी के दीपक, गणेश लक्ष्मी की प्रतिमाये की खरीददारी के लिए भी लोगों ने उत्साह दिखाया। शहर में भगत सिंह रोड़, शामली रोड़, रुड़की रोड, नावल्टी चौराहा, कोर्ट रोड के अलावा नई मंडी एवं गांधी कालोनी में बर्तनों की दुकानों पर भारी भीड़ दिखायी दी।
प्रत्येक नागरिक त्यौहारों की तैयारी में जुटे हुए है, इसके चलते पंचपर्व के दूसरा दिन छोटी दीपावली पर बाजारों में भारी भीड़ उमड़ी तथा जमकर खरीददारी की गयी। बाजारों में दुकानें सामान से सजी हुई है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ग्राहकों ने अनेक उपहार योजनायें भी चला रखी है। दुकानदार दीपावली पर अच्छा व्यवसाय होने से उत्साहित नजर आये। ज्वैलरी की दुकानों में सोने चांदी के आभूषण, चांदी के सिक्के, गणेश-लक्ष्मी प्रतिमा सहित अन्य आभूषणों की खरीददारी भी हुई। पूजा के लिए लोगों ने चांदी के नोट भी खरीदे। इलैक्ट्रॉनिक की दुकानों पर टीवी, फ्रिज, कूलर, एसी, डीवीडी, मिक्सर ग्राइंडर की भी काफी खरीददारी की गयी। लोगों ने कम्प्यूटर और मोबाइल की भी दुकानों पर जमकर खरीददारी की। इस बार पूजन व सज्जा के लिए मिट्टी के दीपकों, बर्तनों व अन्य सामानों की खरीददारी के लिए लोगों ने पटरियों पर सामान सजाये लोगों से भी खरीददारी की। इस बार चाइनीज दीपकों के बजाये मिट्टी के दीपकों की खरीददारी पर जोर रहा। बाजार में कागज एवं चमकीली पन्नियों से बनी झालरे व एक से एक बढ़कर कंडिलों की भी बिक्री हुई। दीपावली पर मिठाईयों का महत्व बहुत बढ़ जाता है। मिठाई विक्रेताओं ने बताया कि इस बार छेने की मिठाई के अलावा ड्राई फ्रूट्स की मांग जोरों पर रही। बाजार में ब्रांडेड कम्पनियों की चॉकलेट खूब बिके। दीपावली पर महालक्ष्मी की पूजा के बाद मिठाई बतासे का भोग लगाया जाता है, इसलिए खील बताशों की बिक्री भी खूब हुई। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर एसपी सिटी सतपाल अंतिल व सीओ सिटी राजेश द्विवेदी की मौजूदगी में पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में पैदल गश्त की। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने नगर के कई चौराहों पर सघन चैकिंग व तलाशी अभियान भी चलाया। इस दौरान पुलिस ने कई वाहन चालकों के ई चालान भी काटे।

 

जिलाधिकारी ने रैन बसेरे का निरीक्षण किया4 Min 8
जानसठ। जिलाधिकारी ने रैन बसेरा का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश हैं कि प्रदेश मे बढती ठंड एवं जन स्वास्थ्य के दृष्टिगत निराश्रितो के लिए रैन बसेरा, कम्बल एवं अलाव आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। ताकि किसी निराश्रित व्यक्ति को कहीं कोई परेशानी ना हो। इसी संदर्भ मे डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने बीती रात नगर पंचायत जानसठ में बेसहारा व निराश्रित व्यक्तियो हेतु संचालित रैन बसेरे का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम जानसठ अजय कुमार अम्बष्ट, सीओ जानसठ, ईओ नगर पंचायत विनोद कुमार शुक्ला,इंस्पैक्टर दीपक चतुर्वेदी आदि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 

मुठभेड में तीन गौतस्कर दबौचे5 Min 9
चरथावल। पुलिस ने जंगल मे गौकशी करते 3 गौकशो को मुठभेड के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे 2 तमंचे,कारतूस, खोखा कारतूस,गौकशी के उपकरण एवं करीब 75 किलो गोमांस बरामद किया है।
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम एवं अपराधियो के शिकंजा कसने के उददेश्य से चलाए जा रहे अभियान विशेष के अर्न्तगत एवं त्यौहारो के मददेनजर क्षेत्र मे शांति व्यवस्था के मददेनजर थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिह के नेतृत्व मे की गई गश्त के दौरान पुलिस ने थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव खुसरोपुर के जंगल मे मुठभेड के दौरान 3 गौकशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकडे गए आरोपियो के कब्जे 2 तमंचे,कारतूस खोखा कारतूस,गौकशी के उपकरण व 75 किलो गोमांस बरामद किया है।

 

चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने बाजारो मे पैदल गश्त की तथा क्षेत्र मेे विभिन्न चौराहो पर चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते त्यौहारो के मददेनजर पैदल गश्त कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। एसपी सिटी सतपाल अंतिल एवं सीओ सिटी राजेश द्विवेदी के निर्देशन मे शहर कोतवाल अनिल कप्परवान, इंस्पैक्टर सिविल लाईन डी.के.त्यागी, इंस्पैक्टर नई मन्डी योगेश शर्मा ने मय फोर्स के अपने अपने थाना क्षेत्र के विभिन्न बाजारो मे पैदल गश्त की। पुलिस ने इस दौरान वाहन चैकिंग के दौरान ई-चालान भी काटे।

अवैध शराब के साथ दबौचा
पुरकाजी। थाना पुरकाजी पर उ0नि0 विजेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त शशीकांत पुत्र जनारा उर्फ जनेश्वर निवासी अब्दुलपुर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर को खडकावाला चौराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 26 पव्वे देशी शराब तोहफा मार्का बरामद की गयी।

 

भारतीय विकास पार्टी की बैठक सम्पन्न
मुजफ्फरनगर। भारतीय विकास पार्टी की एक बैठक दीपावली के पावन पर्व पर स्व.खजानी देवी कश्यप धर्मशाला मौ.गउशाना नदी रोड पर आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता समाजसेवी नानू सिह कश्यप ने की तथा संचालन राजा वर्मा ने किया। इस अवसर प भारतीय विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कश्यप ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत देश पर्वो का त्यौहार है। जिसमें हिन्दु-मुस्लिम,सिख-ईसाई व अन्य धर्मो के लोग मिलजुल कर त्यौहार व पर्व मनाते हैं। जिसमें दीपावली हिन्दुओ का मुख्य त्यौहार है। जिसे समस्त हिन्दु-मुस्लिम,सिख-ईसाई आपस मे एक दूसरे को मिठाईयां बांटकर एक दूसरे को त्यौहार की शुभकामनाए देते हैं। बैठक के दौरान ओमप्रकाश कश्यप, अजय बाठला,नरेश कश्यप,रामकुमार प्रजापति, राधेश्याम कश्यप, ईश्यप लाल, चन्द्रभान, घसीटू, दुर्गेश कश्यप,साधुराम कश्यप, प्रहलाल कश्यप आदि मौजूद रहे।

 

सडक हादसो मे कई लोग घायल
मुजफ्फरनगर। अलग-अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला कृष्णापुरी निवासी वीशु पुत्र संजीव बाईक द्वारा चरथावल मोड पर किसी काम से जाते वक्त चरथावल की और से आ रही प्राईवेट बस की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। शाहपुर के गांव कसरेवा निवासी अवनीश स्कूटी द्वारा बुढाना के गांव विज्ञाना मे रिश्तेदारी मे से वापिस लौटते वक्त सरिये से लदी टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे पुलिस ने सीएचसी मे भर्ती कराया। एक अन्य सडक हादसे के तहत मंसूरपुर के गांव जौहरा निवासी राकेश पुत्र शिवनारायण शर्मा मिल मन्सूरपुर बाजार के समीप कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। घायल युवक को आसपास के दुकानदारो ने उपचार के लिए बेगराजपुर स्थित मैडिकल कॉलेज मे भर्ती करवाया। मेठर के मंगल पाण्डे नगर निवासी वी.सी.वार्ष्णेय नामक युवक बाईक द्वारा रूडकी रिश्तेदारी मे जाते वक्त वहलना चौक के समीप सडक हादसे मे घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

 

अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार
पुरकाजी। थाना पुरकाजी पर उ0नि0 लेखराज सिंह द्वारा अभियुक्त जत्था सिंह पुत्र तिल्लू सिंह निवासी कैलनपुर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर को भटटे के पास ग्राम कैलनपुर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।
भोपा। थाना भोपा पर नियुक्त उ0नि0 ओमकार सिंह द्वारा अभियुक्त मिन्टू पुत्र जगदीश निवासी मोरना थाना भोपा मुजफ्फरनगर को कस्बा मोरना से गिरफ्तार किया गया। अभियु्क्त के कब्जे से 200 ग्राम चरस बरामद की गयी।
तितावी। थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 प्रहलाद सिंह द्वारा जिला बदर अभियुक्त मारुफ पुत्र नियाज अली निवासी छतैला थाना तितावी मुजफ्फरनगर को ग्राम छतैला से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किये गये।

 

दीपावली पर्व के उपलक्ष में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन
मुजफ्फरनगर। सरकूलर रोड स्थित एम.जी. पब्लिक स्कूल में दीपावली पर्व के उपलक्ष में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। छोटे बच्चों ने जहां वर्चुअल प्रोग्राम के अन्तर्गत इस उत्सव में प्रतिभाग करते हुए हैण्ड मेड दीये, कण्डील और अन्य सामग्री बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को इको ग्रीन दीपावली मनाने के लिए प्रेरित किया गया। स्कूल परिसर में छात्र-छात्राओं ने श्री गणेश एवं माता लक्ष्मी पूजन में भाग लिया।
आज एम.जी. पब्लिक स्कूल में दीपावली पर्व धूमधाम से मनाया गया। स्कूल प्रबंध समिति के चेयरमैन श्री सतीश चन्द गोयल जी का स्कूल प्रांगण में डायरेक्टर श्री जी.बी. पाण्डे और प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग जी ने स्वागत किया। उन्होंने इस अवसर पर स्कूल प्रांगण में पहुंचकर श्री गणेश एवं माता लक्ष्मी का पूजन कराया। इसमें स्कूल में अध्ययनरत कक्षा ९ से कक्षा १२ तक के छात्र छात्राओं के अलावा शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने भी भाग लिया। इस अवसर पर विश्व कल्याण के साथ ही भारत की समृद्धि और महामारी से जल्द ही मुक्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। यहां पर कक्षा ११ व कक्षा १२ के छात्र छात्राओं द्वारा हैण्ड मेड ग्रीटिंग देकर चेयरमैन श्री सतीश चन्द गोयल जी का स्वागत किया गया। वहीं वर्चुअल कार्यक्रम के अन्तर्गत घरों से भी बच्चों ने इस समारोह में प्रतिभाग किया। इनको शिक्षिकाओं के द्वारा अलग अलग गतिविधियों से जोडा गया था। बच्चों ने घर पर रहकर ही सुन्दर सुन्दर तरीके से दीपक सजाये, बन्दनवार बनाई और अन्य सामग्री बनाकर अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। किंडरगार्डन के बच्चों के बीच भी दीया डेकोरेशन कैंडल मैकिंग आदि प्रतियोगिता हुई। बच्चों ने गीत और कविता भी प्रस्तुत की।
चेयरमैन श्री सतीश चन्द गोयल जी ने अपने सम्बोधन में बच्चों को दीपावली उत्सव के धार्मिक और सामाजिक महत्व के बारे में बताया। उन्होंने इस पर्व को मानव कल्याण की प्रार्थना के साथ सुरक्षित ढंग से मनाने को प्रेरित किया। स्कूल डायरेक्टर श्री जी.बी. पाण्डेय ने बच्चों को दीपावली के उत्सव को सुरक्षित रहकर मनाने और पटाखों से दूर रहने की प्रेरणा दी। प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने बच्चों को दीपावली और इससे जुड़े सभी पर्वों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दीपावली खुशियों को एक दूसरे से बांटने का पर्व है। हमें दीपावली पर अपने सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने बच्चों को इको ग्रीन दीपावली मनाने और घातक पटाखों से दूर रहने का संदेश दिया। अंत में स्कूल प्रांगण में मिष्ठान वितरित कर सभी को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी गयी। कार्यक्रम में स्कूल के समस्त स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

 

बुजुर्ग महिलाओं को कंबल, मिठाइयां एवं फल बांटे6 Min 6
मुजफ्फरनगर। समाजसेवी मनीष चौधरी ने अपनी टीम के साथ मिलकर दीवाली पर्व के अवसर पर पटेलनगर में वृ( महिला आश्रम में रह रही बुजुर्ग महिलाओं को कंबल, मिठाइयां व फल बांटकर दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी। वृ(ा आश्रम का जो निर्माण कार्य चल रहा है, उसमें ऊपर की मंजिल पर बन रहे वृ(ा आश्रम को पूरा बनवाने के लिए सहयोग भी दिया। इस अवसर पर मनीष चौधरी ने कहा कि प्रभु श्री राम के चरणों का अनुसरण करते हुए समाज के हित में धार्मिक और सामाजिक कार्य करने का संकल्प लेकर लगातार इस प्रकार के कार्य जारी रहेंगे।
इस कार्यक्रम में मनीष चौधरी समाजसेवी, भ्रष्टाचार निवारक समिति के जिला अध्यक्ष मनोज पाटिल, हरीश पालीवाल, अंकुर जैन, बृजेश मित्तल, अखिल भारतीय हिंदू एकता दल के जिला अध्यक्ष पंकज गुप्ता, सभासद विकल्प जैन, वैश्य जागृति मंच के सुरेंद्र मित्तल, अवनीश चौधरी, कुणाल चौधरी लक्की, समाजसेवी विक्की चावला आदि मौजूद रहे ।

 

मीरापुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक घायल, एक फरार
मुजफ्फरनगर। मीरापुर कस्बे में टूटी पुलिया के समीप पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गया।
इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि गुरुवार की देर शाम कैथोड़ा रजवाहे के समीप पुलिस वाहनों की चेकिग कर रही थी। रामराज की ओर से आ रही एक बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने बाइक को रजवाहा पटरी की ओर दौड़ा लिया। पुलिस को पीछा करता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। जवाबी फायरिग के दौरान बाइक छोड़कर भाग रहे एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। वहीं दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम नजाकत पुत्र अनीस उर्फ भूरा निवासी मवाना मेरठ व हाल निवासी ककरौली बताया। पुलिस को इसके पास से एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा और बिना नंबर की बाइक मिली। मौके पर पहुंचे सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश नजाकत बेहद शातिर है तथा इस पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जानसठ अस्पताल भिजवा दिया।

 

दीपावली पर्व पर पटाखे का इस्तेमाल न करेः नीरज शर्मा7 Min 9
चरथावल। कस्बा चरथावल स्थित एंपावर प्रगति द्वारा चलाए जा रहे प्रधान मंत्री कौशल केंद्र में दीपावली का पर्व हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया इस अवसर पर स्टाफ द्वारा सुंदर रंगोली बनाई गई।
कस्बा चरथावल में एम पावर प्रगति द्वारा चलाए जा रहे पीएम कौशल केंद्र पर दीपावली उत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया इस अवसर पर समस्त स्टाफ मौजूद रहा सेंटर मैनेजर नीरज शर्मा ने समस्त क्षेत्रवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामना देते हुए आग्रह किया कि पटाखों का इस्तेमाल न करें क्योंकि प्रदूषण की स्थिति चरम सीमा पर है साथ ही साथ उन्होंने कहा की कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है हमें लापरवाही नहीं बरतनी है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है और कोरोना से जीतना है।

 

पटाखों की दुकानों पर लटके ताले, दस करोड़ का कारोबार प्रभावित
मुजफ्फरनगर। आतिशबाजी बिक्री पर एनजीटी के आदेश पर डीएम द्वारा पूर्ण प्रतिबंध लगाए जाने का आदेश जारी किए जाने के बाद नगर में प्रमुख आतिशबाजी विक्रेताओं की दुकानों पर ताले लटक गए। आतिशबाजी विक्रेती भोपा रोड पर एक साथ ही बैठे हुए दिखाई दिए। मुजफ्फरनगर में आतिशबाजी का कारोबार करीब दस करोड रुपए का है। हालांकि प्रतिबंध लगने से पूर्व करीब दो करोड की आतिशबाजी बेची भी जा चुकी है।
मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे.ने एनजीटी के आदेशों का हवाला देते हुए जिले में आतिशबाजी की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। इस आदेश का अनुपालन करने के लिए पुलिस भी दिन में सक्रिय दिखाई दी। जिलाधिकारी द्वारा कुल 17 आतिशबाजी वितरकों को स्थाई लाइसेंस जारी किया गया है। हालांकि दीपावली से पूर्व धनतेरस पर भी करीब दो सौ लाइसेंस अस्थाई रूप से आतिशबाजी बेचने के बनाए जाते रहे हैं जो केवल तीन दिन के लिए वैध होते थे। अब एनजीटी के आदेश पर पटाखों की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगने के बाद नगर में आतिशबाजी की प्रमुख दुकानों पर ताले लटक गए हैं। पटाखों कारोबारियों के नेता सचिन अग्रवाल के साथ ही अन्य पटाखा कारोबारियों ने अपनी दुकानों को पूरी तरह से बंद कर दिया है। सचिन अग्रवाल, मधुसूदन अग्रवाल, ललित गोयल, रविकांत अग्रवाल, राजीव गर्ग, संदीप गर्ग, सुमित अग्रवाल आदि पटाखा कारोबारियों का कहना है कि वह 18 प्रतिशत जीएसटी का भुगतान कर अपनी आतिशबाजी खरीदकर ला चुके हैं ऐसे में पटाखों की बिक्री बंद होने से इसका असर किसी और पर नही बल्कि केवल उन पर पडेगा। सरकार को उसका टैक्स मिल गया है ओर बनाने वाली कंपनी को उसका दाम मिल चुका है। उन्होंने नगर में ग्रीन पटाखों की बिक्री में छूट देने की मांग की है। दिनभर भोपा रोड पर बैठकर पटाखा कारोबारी मुजफ्फरनगर की आबोहवा को चौक करने में जुटे रहे। हालांकि जिन जनपदों में पटाखे की बिक्री पर प्रतिबंध लगा है उनमें मुजफ्फरनगर का एक्यूआई सबसे ठीक है।

 

शहर में पैदल गश्त कर रहे एसएसपी का व्यापरियों ने किया स्वागत
मुजफ्फरनगर। दीपावली के त्यौहार पर कानून व्यवस्था को सुचारु करने के लिए पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त कर रहे एसएसपी अभिषेक यादव का भगतसिंह रोड पर व्यापरियों ने स्वागत किया। एक व्यापारी ने एसएसपी को मिठाई भेट करते हुए धनतेरस पर्व की शुभकामनाएं दी। एसएसपी फोर्स के साथ भीड़भाड वाले इलाके में गश्त कर रहे थे।
शहर में दीपावली व धनतेरस के त्यौहार को लेकर बाजारों में काफी रौनक दिखायी दे रही है। शहर के भगतसिंह रोड को भी सजाया गया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिसकर्मियों को सतर्कता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश जारी किए है। भगतसिंह रोड पर कई स्थानों पर अस्थाई पुलिस पिकेट बनायी गयी है। गुरुवार शाम एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ शिवचौक से पैदल गश्त करते हुए भगतसिंह रोड पर पहुंचे तो कुछ व्यापारियों ने अपनी दुकान से बाहर आकर एसएसपी का स्वागत किया। उन्होंने एसएसपी को मिठाई खिलाकर धनतेरस पर्व की शुभकामनाएं दी। एसएसपी ने व्यापारियों से पुलिस सुरक्षा को लेकर बातचीत की। उसके बाद एसएसपी पैदल गश्त करते हुए हनुमान चौक से रुडकी चुंगी होते हुए नावल्टी चौराहे तक पहुंचे। एसएसपी ने पुलिस फोर्स को सर्तकता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस ड्यूटी के दौरान किसी से अभद्रता न करे।

 

दहेज की खातिर महिला को घर से निकला
मुजफ्फरनगर। कोतवाली पहुंची महिला ने बताया कि ससुराल वाले शादी के बाद से ही दहेज की मांग कर रहे थे। गरीब परिवार का वास्ता देकर कई बार ससुरालियों को समझाने का प्रयास किया। कई बार कमरे में बंद कर ससुरलियों ने पिटाई भी की। ससुरलियों ने हदे पार करते हुए दहेज में पचास हजार की नगदी न लाने पर मारपीट के बाद घर से निकला दिया। पीडिता ने कोतवाली पहुंच कर आरोपी ससुरालियों के विरूद्व कार्रवाई की मांग की है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6033 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + fifteen =