News
खबरें अब तक...

समाचार

किसानों के आह्वान पर मुजफ्फरनगर में दिखा भारत बंद का असर, बाजारों में पसरा सन्नाटा 1 News 6 |
मुजफ्फरनगर। जनपद में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत भारतीय किसान यूनियन व अन्य किसान संगठनों ने बंद का आह्वान किया था जिसके चलते आज उनका बंद प्रस्तावित था लेकिन कहीं ना कहीं मौसम ने भी किसानों के जाम और धरना प्रदर्शन को बेअसर कर दिया। प्रस्तावित भारत बंद जनपद के साथ-साथ नगर क्षेत्र में भी बेअसर नजर आया क्योंकि नगर का नई मंडी क्षेत्र, कूकडा नवीन मंडी स्थल तथा कई अन्य स्थानों पर बाजार यथावत खुले नजर आये हालांकि मंगलवार के साप्ताहिक अवकाश के कारण शहर के कुछ बाजार बंद रहे लेकिन इस सबके बावजूद जनजीवन पूरी तरह सामान्य रहा। जनपद के विभिन्न स्कूल, कालेज भी खुले रहे जिस कारण प्रस्तावित भारत बंद का कही कोई विशेष असर देखने को नहीं मिला। डीएम सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशों के चलते जिला पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रहा। नगर के विभिन्न चौराहों, अनेक मार्गो, ग्रामीण क्षेत्र तथा नगर क्षेत्र में सभी जगह पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल व अर्द्धसैनिक बल के जवान मुस्तैद रहे। एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीओ सिटी राजेश द्विवेदी आदि अधिकारियों ने भी विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिय तथा मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। वहीं दूसरी ओर डीएम व एसएसपी ने भी प्रस्तावित भारत बंद के दृष्टिगत कई स्थानों पर भ्रमण किया तथा अधिनस्थों से जानकारियां लेते हुए निर्देशित किया।
आज दिन निकलते ही शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में घने कोहरे की चादर छाई रही ,अत्यधिक ठंड के चलते किसानों व् अन्य संगठनों का जमावड़ा ११ः०० बजे के बाद ही हाइवों व् अन्य सम्पर्क मार्गों पर दिखाई दिया, अगर शहरी क्षेत्र की बात करें तो शहर एवं ग्रामीण कस्बों में पुलिस सुरक्षा के बीच तमाम बाजार खुले रहे और किसानों का बंद बे असर रहा। पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर का है जहां पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत भारतीय किसान यूनियन व अन्य किसान संगठनों ने बंद का आह्वान किया हुआ था। आज जैसे ही दिन का उजाला शुरू हुआ ठीक वैसे ही लोगों को अपने घरों में ही रहने को मजबूर होना पड़ा जिसका कारण शहर व् ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह से ही घने कोहरे की दस्तक रही। उधर किसानों के जाम व् धरना प्रदर्शन को देखते हुए जिला पुलिस एंव प्रशासन ने भी अपनी पूरी तैयारियां कर ली थी शहर व् ग्रामीण क्षेत्रों सहित तमाम हाईवेज पर पुलिस का कड़ा पहरा बैठा दिया गया। जिसका कारण भी देखने को साफ-साफ मिला है अगर भारतीय किसान यूनियन की बात करें तो भारतीय किसान यूनियन ने रोहाना स्थित टोल प्लाजा के समीप एकत्र होकर जाम लगाया। तो वहीं दूसरी तरफ किसान यूनियन के कद्दावर नेता राजू अहलावत के नेतृत्व में किसानों ने नेशनल हाईवे ५८ खतौली बाईपास पर भी किसानों के साथ मुख्य मार्ग जाम कर दिया और अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए। शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों की अगर बात करें तो साप्ताहिक बंदी के चलते नगर क्षेत्र में अधिकांश दुकानें बंद रहीं, तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बाजार खुले रहे।

 

 

 

कांग्रेसियों ने पैदल मोन जुलूस निकाला8 News 3 |
मुजफ्फरनगर। पूर्व सांसद एवं पूर्व मन्त्री सईदुज्जमां के नेतृत्व मे सैकडो कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भारत के किसानो का समर्थन करते हुए उनके आज के भारत बन्द का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि भारत के किसान भारत की रीढ है जिसके बगैर यह देश नही चल सकता। भारत के किसानो के हितो के लिए भारत सरकार द्वारा बनाए गए तीनो कृषि कानून अविलम्ब वापिस लिए जायें और किसानो के हितो की रक्षा की जाये, कांग्रेस कार्यकर्ताओ मे मुख्यरूप से सलमान सईद सदस्य एआईसीसी,मौ.उमर व राहत सभासद नगर पालिका परिषद, मु.नगर मास्टर जफर,सतीश शर्मा,ठाकुर राकेश पुण्डीर,याकूब कुरैशी,नौशाद इलाही,मुमताज इलाही, मौ.अरशद,अब्दुल्ला,सत्तर मैम्बर, शेरदीन, असद सत्तार खान,पूर्व जिलाध्यक्ष महिला कांग्रेस बिलकिस चौधरी, महफूज राना, सुल्तान मुशीर, इरफान अलवी, हकीम जवाद महमूद, फिरोज मौ.खान, जगदीश अरोरा, मुकेश शर्मा, छोटा ठेकेदार, मुनीर भण्डूरा, अशरफ बेहडा,सतीश संधावली, मुस्तकीम,शमशाद अहमद आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

डीएम ने कोविड-19 कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया
मुज़फ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने कोविड-१९ कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया वही होम आइसोलेट कोविड के मरीजो से जिलाधिकारी ने फोन के द्वारा जानकारी ली उनका ऑक्सीजन लेवल उनकी जांच बॉडी टेंपरेचर आदि सब कुछ जानकारी मोबाइल पर ली जिलाधिकारी रोज सुबह दोपहर शाम कोविड १९ की दिनभर की जानकारी होम आइसोलेट मरीजो से लेती है वही होम आइसोलेट मरीज जिलाधिकारी से बात कर खुश हो जाते हैं और उनका आभार भी जताते हैं।

 

सपा नेता के ताऊ का निधन
मुजफ्फरनगर। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप के ताऊ और कदीमी अग्रवाल सभा के अध्यक्ष रघुनंदन स्वरूप का आज दिल्ली में आकस्मिक निधन हो गया काली नदी श्मशान घाट पर उनका दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया गया। स्व.रघुनंदन स्वरूप पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय चितरंजन स्वरूप के बड़े भाई और सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप के ताऊ थे। दिल्ली में उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में ले जाया गया था। वहां उपचार के दौरान उनका दुखद निधन हो गया। दो माह पूर्व ही उनकी धर्मपत्नी का निधन हो गया था। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उनका शव दिल्ली से यहां लाया जा रहा है और स्व. रघुनंदन स्वरूप का देर शाम शहर काली नदी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया किया गया।

 

पुलिस ने कई वांछित दबौचे
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से दो वांछितों को पुलिस ने दबोच लियां थाना नई मण्डी पर प्र0नि0 योगेश शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त सामन्त बालियान पुत्र संजीव कुमार निवासी ग्राम नागंल सावटू थाना भौराकलां जनपद मुजफ्फरनगर को जानसठ अड्डे से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 तारीक वसीम द्वारा वांछित अभियुक्त आफताब पुत्र इरशाद निवासी कस्बा व थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर को कस्बा बुढाना तिराहे से गिरफ्तार किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर उ0नि0 भूपेन्द्र शर्मा द्वारा अभियुक्त सचिन वर्मा पुत्र प्रेमचन्द वर्मा निवासी मिमलाना रोड थाना कोतवाली नगर मु0नगर को मुर्गी फार्म के पासस शाहबूद्दनीपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 चाकू नाजायज बरामद किया गया।

 

प्रस्तावित भारत बन्द12 News 4 |

मुजफ्फरनगर। पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष मौ.तारिक कुरैशी एवं प्रदेश कांग्रेस कमैटी के सदस्य पंडित उमादत्त शर्मा के नेतृत्व मे कांग्रेस कार्यकर्ताओ को किसान आन्दोलन मे भाग लेने के लिए जाते वक्त शहीद चौक पर पुलिस द्वारा रोका गया। इस दौरान कांग्रेसियो ने देश व प्रदेश मे नारेबाजी की तथा भाजपा सरकार के जनता के अधिकारों पर दमनपूर्ण कार्यवाही का विरोधी किया इस पर मौ.तारिक कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसान आन्दोलन का पूरजोर समर्थन करते हैं। कांग्रेसियो ने आरोप लगाया कि सरकार की तानाशाही पूर्ण रवैये का विरोध करती है। इस अवसर पर पं.उमादत्त शर्मा, हाजी अयूब, जुबेर कुरैशी सूजडू, रविन्द्र बालियान, सुधीर शर्मा, कस्तूर सिह स्नेही, अमलेश शर्मा,नरेश शर्मा, राहुल शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

भू-माफियाओ पर अवैध कब्जे करने का आरोप लगाया, डीएम से कार्यवाही की मांग13 News 2 |
मुजफ्फरनगर। मौहल्लावासियो ने काली नदी के किनारे की भूमि पर भू-माफियाओ द्वारा अवैध कब्जे के प्रयास का आरोप लगाते हुए डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा।
नगर के मौहल्ला दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी कई लोगो ने कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पहुंच कर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. के नाम सौपे गए शिकायती पत्र मे आरोप लगाते हुए बताया कि वे सभी दक्षिणी कृष्णापुरी के निवासी हैं। प्रार्थीगत के मौहल्ले में काली नद के किनारे की भूमि-भूमिया खेडा के पीछे की भूमि पर भू-माफिया अवैध कब्जा करने का प्रयास करते रहते है। प्रशासन द्वारा भी कई बार उक्त भूमि को भू माफियाओ से मुक्त कराया जा चुका है लेकिन उसके बावजूद भी 14 सितम्बर 2020 को भी कुछ भू-माफियाओ द्वारा इंटे डालकर उक्त भूमि पर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया गया था। जिसे डीएम साहक के निर्देश पर एडीएम प्रशासन एवं एसडीएम सदर व नगरपालिका परिषद मु.नगर के अधिकारियो की मौजूदगी मे भू-माफियाओं द्वारा डाली गई ईटो को खुर्दबुर्द कर भू-माफियाओ द्वारा की जा रही उक्त अवैध कब्जे की मंशा को समाप्त कर दिया था। जिस पर नगरपालिका परिषद मु.नगर द्वारा उक्त भूमि की सफाई कराई गई थी और 14 सितम्बर 2020 को जिलाधिकारी द्वारा काली नदी की उक्त भूमि पर पौधारोपण कर भूमि पर पार्क बनाने व हाई मास्क लाईट लगाने के निर्देश भी दिए गए थे और डीएफओ को उक्त भूमि पर बडे और फूल वाले पौधे लगाने के भी निर्देश दिया गया था। दक्षिणी कृष्णापुरी निवासियों का आरोप है कि इसके बावजूद भी आरोपी विशाल चौधरी, दानिश, सभासद राजीव शर्मा आदि उक्त भूमि पर अवैध कब्जे के प्रयास मे जुटे हैं। डीएम कार्यालय पहुंचे मौहल्लावासियो का आरोप है कि 7 दिसम्बर 2020 केजब मौहल्ले वालो ने भराव करने वाले टै्रक्टर-ट्राली वाले लोगो से पूछा कि उक्त भराव कौन करा रहा है तो उक्त टै्रक्टर-ट्राली वालो व आरोपिता ने मौहल्लावासियो के साथ अभद्रता की। इस ज्ञापन सौपने वालो मे पंकज कुमार, देशवीर सिह, नवीन, पंकज चौहान,अर्जुन सिह आदि मौजूद रहे।

त्रिस्तरीय पंचायतों की निर्वाचक नामावली वृहद पुनरीक्षण की समय सारिणी जारी
निर्वाचक नामावलियों का जन सामान्य के लिए अन्तिम प्रकाशन 22 जनवरी 2021 को होगा।
मुजफ्फरनगर। जिला मजिस्ट्रेटध्जिला निर्वाचन अधिकारी(पंचायत) सेल्वा कुमारी जे ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश की अधिसूचना के क्रम में जनपद में त्रिस्तरीय पंचायतों की निर्वाचक नामावली वृहद पुनरीक्षण के लिए का समय सारिणी निर्धारित की है।
उन्होने कहा कि निर्वाचक नामावली से संबंधित समय सारिणी में 13 नवम्बर से 26 दिसम्बर 2020 तक ड्राफ्ट नामावलियों की कम्प्यूटरीकृत पाण्डुलिपि तैयार की जायेगी। ड्राफ्ट मतदाता सूची का प्रकाशन 27 दिसम्बर 2020 तक, ड्राफ्ट के रूप में प्रकाशित निर्वाचक नामावली का निरीक्षण 28 दिसम्बर से 03 जनवरी 2021 तक किया जायेगा। उन्होने बताया कि 28 दिसम्बर से 03 जनवरी 2021 तक, दावे एवं आपत्तियां प्राप्त करना (01 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले सभी निर्वाचकों के भी दावे स्वीकार किये जायेंगे), दावे एवं आपत्तियों का निस्तारण 04 जनवरी 2021 से 11 जनवरी 2021 तक, दावे और आपत्तियों के निस्तारण के उपरान्त पूरक सूचियों की पाण्डुलिपियों की तैयारी तथा उन्हे मूल सूची में यथा स्थान समाहित करने की कार्यवाही 12 जनवरी से 21 जनवरी 2021 तक एवं निर्वाचक नामावलियों का जन सामान्य के लिए अन्तिम प्रकाशन 22 जनवरी 2021 को होगा।
उन्होने कहा कि उपर्युक्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अनुसार निर्वाचक नामावली का पुनरीक्षण एवं प्रकाशन जनवरी 2021 में हो रहा है, अतः ऐसे अर्ह नागरिक जो 01 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे है उनके द्वारा अपना नाम निर्वाचक नामावली में सम्मिलित किए जाने हेतु दावा प्रस्तुत किया जाएगा। ऐसे निर्वाचकों का नाम निर्वाचक नामावली में सम्मिलित किए जाने हेतु प्राप्त दावों को स्वीकार करते हुए निर्वाचक नामावली में नियमानुसार सम्मिलित किए जाने की कार्यवाही की जाएगी। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी तथा अतिरिक्त सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं समन्वयकध्सहायक समन्वयक द्वारा अपने क्षेत्राधिकार के अन्तर्गत त्रिस्तरीय पंचायतों की निर्वाचक नामावली के पुनरीक्षण कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाएगा तथा सार्वजनिक जानकारी हेतु समस्त संबंधित कार्यालयों के सूचना पट्ट पर भी यह कार्यक्रम प्रदर्शित किया जाएगा।

 

एसडी मैनजमेंट कॉलेज में हुआ कार्यशाला का आयोजन14 News 1 |
मुजफ्फरनगर। एसडी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। वरिष्ठ पत्रकार फरमान अब्बासी कार्यशाला में अध्यापक के रूप में छात्र-छात्राओं को पढा रहे है। फरमान अब्बासी ने कार्यशाला के दूसरे दिन छात्र-छात्राओं को एक निष्पक्ष पत्रकारिता और पत्रकारिता के इतिहास के बारे में बताया। कार्यशाला में फरमान अब्बासी ने क्वार्क एक्सप्रेस सॉफ्टवेयर के बारे में जानकारी दी तथा प्रिंट मीडिया की पत्रकारिता में भूमिका पर प्रकाश डाला।
उन्होंने विद्यार्थियों को वर्जन, हार्ड न्यूज, सॉफ्ट न्यूज तथा स्टोरी और आर्टिकल के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की तथा अखबार मे शीर्षक के बारे में भी बताया। इस दौरान फरमान अब्बासी ने विद्यार्थियों को सवालो से बचने वाला नही बल्कि सवाल करने वाला पत्रकार बनने की नसीहत दी,
इस दौरान अधिक मात्रा में विद्यार्थीगण उपस्थित रहे जिन्होंने ध्यान पूर्वक सभी महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त की।
इसके अलावा इस बारे में रेडियो एसडी 90.8 एफएम के निदेशक डॉ0 सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में विद्यार्थियों के लिए इस प्रकार की महत्वपूर्ण कार्यशाला आयोजित की जा रही है और विद्यार्थियों के सुनहरे भविष्य के लिए आगे भी ऐसी कार्यशाला आयोजित कराई जाएगी।
इनवही कार्यशाला के दौरान पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष रोहन त्यागी व अध्यापक निखिल धीमान, नेहा बेनीवाल तथा कबीर उपस्थित रहे। कार्यशाला में फरमान अब्बासी ने विद्यार्थियों को खबर लिखने की कला के मुख्य टिप्स व क्वार्क एक्सप्रेस के टूल्स के बारे में विस्तार से अवगत कराया।
साथ ही इस दौरान मौके पर ही विद्यार्थियों ने बताए गए टूल्स की प्रैक्टिस भी की।
वही कार्यशाला में अध्यापक के रूप में आए हुए फरमान अब्बासी ने विद्यार्थियों को यह भी बताया कि एक अच्छा पत्रकार बनने के लिए निष्पक्षता अति आवश्यक है। क्योंकि पत्रकार देश का आईना है और निष्पक्षता से पत्रकारिता करना एक पत्रकार का मूल कर्तव्य है।

 

उच्च अदालत ने निरस्त किया वाहन मुक्त करने का आदेश
मुजफ्फरनगर। टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत का कारण बनी स्विफ्ट डिजायर को थाने से मुक्त करने के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्णय को अपर सत्र न्यायाधीश ने निरस्त करते हुए दोबारा सुनवाई का आदेश दिया है।
बिरालसी निवासी हरपाल तथा उसका बेटा शिव कुमार तीन जुलाई, 2020 को अपनी-अपनी साइकिलों से खेत पर जा रहे थे। चरथावल की ओर से तेज गति व गलत साइड से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने एस्सार पेट्रोल पंप के सामने हरपाल को टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल होने से उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने कार चला रहे पंजाब के पानीपत जिले के भैंसवाल बरसत रोड निवासी अंकित पुत्र अजब सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार जब्त कर ली थी। अंकित ने स्विफ्ट कार मुक्त कराने के लिए ज्यूडिशियल मजिट्रेट कोर्ट-दो में अर्जी लगाई थी।
अंकित के पुत्र की ओर से भी कोर्ट में गुहार लगाई गई थी कि दुर्घटना वाले दिन कार का बीमा न होने के कारण कार स्वामी से ही उसे क्षतिपूर्ति के रूप में पांच लाख रुपये दिलाया जाए और तब तक कार मुक्त किए जाने का आदेश न दिया जाए, लेकिन कोर्ट ने सुनवाई कर आठ सितंबर को कार मुक्त करने का आदेश दे दिया था। शिव कुमार ने अपने अधिवक्ता नरेंद्र सिंह के माध्यम से कार को मुक्त करने के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट-2 के आदेश को चुनौती देते हुए अपर सत्र न्यायाधीश राजेश भारद्वाज की कोर्ट-11 में अर्जी लगाई। अधिवक्ता नरेंद्र सिंह ने आदेश को चुनौती देते हुए तर्क दिया था कि घटना वाले दिन आरोपित की कार बीमित नहीं थी। उसका बीमा 27 जुलाई, 2020 से प्रभावी हुआ। अपर सत्र न्यायाधीश राजेश भारद्वाज ने दोनों पक्ष की बहस सुनने के बाद ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट-2 के आठ सितंबर के आदेश को निरस्त कर पुनर्सुनवाई का आदेश दिया।

 

शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण
मुजफ्फरनगर/खतौली। खतौली क्षेत्र की महिला ने मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसएसपी ने सीओ खतौली को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने पुलिस ऑफिस में शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी मुलाकात करीब दो साल पूर्व मंगलौर निवासी परिचित के यहां आयोजित कार्यक्रम में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि युवक ने महिला को शादी का झांसा दिया, जिसके चलते वह पति से अलग होकर युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी। आरोप है कि इस दौरान युवक ने महिला के अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली। आरोपी महिला को कई बार अपने घर भी ले गया।
पीड़िता के अनुसार लगातार दो साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद आरोपी ने कुछ समय पूर्व किसी अन्य युवती से शादी कर ली। इसकी जानकारी मिलने पर पीड़िता उसके घर पहुंची तो आरोपी व उसके परिजनों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए गले में दुपट्टा डाल फांसी लगाते हुए उसकी हत्या का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे, जिसके बाद महिला की जान बच सकी।
पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। एसएसपी अभिषेक यादव ने मामले की जांच सीओ खतौली को सौंपते हुए जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 8 =