News
खबरें अब तक...

समाचार

मुजफ्फरनगर के गांवों में कोरोना हुआ बेकाबू, पचेंडा कलां में भी हुई 25 से ज्यादा मौत, गावों में घर-घर जांच के दावे फर्जी15 News 1 |
मुजफ्फरनगर। प्रदेश सरकार हर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीमें भेजकर घर-घर जांच कराने के भले ही लगातार दावे कर रही हो लेकिन स्थिति इसके विपरीत है, मुजफ्फरनगर के गांवों में कोरोनावायरस बेकाबू होता जा रहा है और हर गांव में कोरोनावायरस का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है, जिले के गांवों में कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है जिसके चलते हर गांव में बीमारी के कारण मौत तेजी से हो रही है, रोहाना में 31 मौत की खबर आयी थी ऐसे ही हाल अलग-अलग गांव में मिल रहे है। सदर ब्लाक के ग्राम पचेंडा कलां में भी इसी दौर में 25 व्यक्तियों की बीमारी के कारण मौत हो चुकी है, इनमे से कई की मौत मुजफ्फरनगर मैडिकल में हुई है।
मुजफ्फरनगर शहर से सटे गांव पचेंडा कलां में इस बीमारी के दौरान ही अब तक 25 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। ग्रामवासियों के मुताबिक पिछले लगभग 15-20 दिन में 25 व्यक्ति इस बीमारी की चपेट में आकर अपनी जान गँवा चुके हैं, इनमें से ज्यादातर की कोरोनावायरस जांच नहीं हो पाई थी, कुछ ऐसे भी शामिल हैं जो मुजफ्फर मैडिकल में जाकर कोरोना के कारण जिंदगी की जंग हारे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक कर्म सिंह पुत्र हरि ज्ञान, सत्यपाल पुत्र लहतु, मनोज पुत्र छोटाराम, कलावती पत्नी महेंद्र, मुकेश पुत्र अतरू, मलखा पुत्र धनवा ,श्यामो पत्नी धर्मवीर, नरेंद्र पुत्र नैन सिंह, कमलेश पत्नी सत्यवीर, निशा पत्नी चंद्रपाल, किरण वती पत्नी पीतम, वीरवती, बाला पत्नी राम कुमार ,बिल्लू पुत्र लखया, हरेंद्र, राजकुमार पुत्र खिलाड़ी, बबीता पत्नी टोनी, कुसुम पत्नी मेवाराम , बाबूराम पुत्र होशियार सिंह, संत कुमार पुत्र नरेंद्र सिंह, अनिल पुत्र सौदान सिंह, महेंद्र, रामपाल, रामधन पुत्र सौनाथ और धर्मवीर सिंह की पुत्रवधू समेत 25 से ज्यादा लोग इस बीमारी का शिकार बन चुके हैं। ग्रामीणों ने बताया कि आज तक भी स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके गांव में नहीं आई है। ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले समीपवर्ती गांव मुस्तफाबाद में एक स्वास्थ्य विभाग की टीम आई थी और उसने ग्राम में सूचना भिजवाई थी कि जिसे अपनी जांच करानी हो तो वह इस गांव में आ जाए ,9रू00 बजे सूचना भिजवाई गई थी कि टीम आ चुकी है और कुछ ही देर बाद टीम वहां से भी वापस लौट गई थी। ग्राम प्रधान ने जिला प्रशासन से मांग की है कि पचेंडा कलां में जहां हजारों की आबादी है और बीमारी बहुत विकराल रूप लेती जा रही है यहाँ तुरंत सघन जांच कराई जानी चाहिए। मुख्यमंत्री सोमवार को जिले में आ रहे है और मुस्तफाबाद पचेंडा उन्हें निरीक्षण के लिए भेजे गांवो की सूची में भी शामिल है। यहाँ भी मुख्यमंत्री दौरा कर सकते है।

 

 

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का मुजफ्फरनगर दौरा आज, तैयारियों में जुटा प्रशासन
मुजफ्फरनगर। कोविड-19 को लेकर उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कल दौरा करेंगे, जिसको लेकर जिला प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर है, प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर अपनी सभी तैयारियाँ पूरी करने के साथ जिला अस्पताल और जिला कलेक्ट्रेट पर रंगाई-पुताई का काम शुरू करा दिया।
आपको बता दें कि कार्यक्रम के अनुसार कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में पहुँचेगे, जहाँ से वह सबसे पहले इन्टीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर पहुँचेगे, यहां के निरिक्षण के बाद मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे, इसके बाद सवा बारह बजे मीडिया ब्रीफिंग के बाद वह 1 बजे पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर के द्वारा सहारनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री जनपद के किसी भी एक गाँव का दौरा कर कोविड-19 से सम्बंधित वहां के बारे में जानकारी भी करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सोमवार को होने वाले दौरे के बारे में एडीएम प्रशासन ने अपनी तैयारियों की जानकारी देते हुए बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी का जो मुजफ्फरनगर में प्रोग्राम आया है, उसमें सर्वप्रथम वह कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे, उसके बाद जिला पंचायत सभागार में माननीय जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, उसके बाद किसी भी एक गांव में साफ-सफाई सैनिटाइजेशन और कोविड-19 नियंत्रण की समीक्षा भी करेंगे, यह प्रोग्राम उनका लिखित में आया है, कोविड नियंत्रण रूम के निरीक्षण के बाद आगे की कार्यवाही शुरू होगी, तैयारियों में हमारा कोविड-19 रूम तैयार है, सारा डाटा बेस तैयार है होम आइसोलेशन के रजिस्टर एंबुलेंस शव वाहन और सारे जो मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी है, वह हमारी निगरानी में है जो ओपीडी होती है, सीएचसी पीएचसी वह हमारे लाइव स्क्रीनिंग पर है, 15 टेलीफोन लाइन है, जिससे हम होम आइसोलेशन से बात करते हैं अट्ठारह हैंडसेट टेलीफोन लाइन है, जिसे हम होम आइसोलेशन वाले मरीजों से बात करते हैं हमारी तैयारी पूरी है।

 

 

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में भाकियू ने शिव चौक पर दिया धरना14 News |
मुजफ्फरनगर। हरियाणा के हिसार में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के दोरे का विरोध करने के दौरान भाकियू कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिसमें दर्जनों कार्यकर्ता घायल हो गए। पुलिस ने भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही करते हुए बडी संख्या में कार्यकर्ता गिरफ्तार भी कर लिए हैं। इस घटना के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी हिसार पहुंच गये हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी कल से आन्दोलन तेज होगा और किसान टोल प्लाजा,थानों,सड़को पर धरना देंगे। भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के आह्वान पर आज भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष धीरज लाटियान व प्रवक्ता धर्मेंद्र मलिक के नेतृत्व में किसान शिव चौक पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

 

 

 

पुलिस ने वाहन चैकिंग अभियान
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के आदेशानुसार जनपद में लागू लॉकडाउन के अनुपालनार्थ जनपद में सभी अधिकारीगण/कर्म० गणों द्वारा अपने-२ थाना क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अनुपालन में सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों से आते-जाते व्यक्तियों को रूकवा कर उनके आने-जाने का कारण पूछते हुए सख्त चेकिंग की जा रही है तथा सभी को हिदायत दी जा रही है कि बिना मेडिकल इमरजेंसी या महत्वपूर्ण कार्य के अलावा अनावशयक बाहर न घूमें तथा कोरोना वायरस के दृष्टिगत जारी गाइड लाइन का पूर्णतः पालन करें अन्यथा आपके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी। हमारा सुरक्षा का प्रयास ही बचाव का रास्ता है।

 

 

भाकियू ने लिया ‘यू-टर्न’. डीएम को श्बर्थडे गिफ्टश् के रूप में नरेश टिकैत की घोषणा -नहीं होगा मुख्यमंत्री का विरोध3 News 8 |
मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत भारतीय किसान यूनियन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सोमवार को प्रस्तावित कार्यक्रम के विरोध का फैसला वापस ले लिया है। आज होने वाली भाकियू की बैठक भी रद्द कर दी गई है।
मामले को लेकर आज दोपहर के समय मेरठ रोड स्थित डीएम आवास पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत की अध्यक्षता में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से वार्ता की जिसके पश्चात भाकियू नेता चौ. नरेश टिकैत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि किसी प्रकार का कोई विरोध नहीं होगा। हम जिला प्रशासन के साथ हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोरोना की व्यवस्थाओं का जायजा लेने आ रहे हैं, उनका जिले में स्वागत है। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौ नरेश टिकैत द्वारा वार्ता में डीएम सेल्वा कुमारी जे की अपील पर यह फैसला किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के विरोध के ऐलान के बाद जिलाधिकारी आवास पर भारतीय किसान यूनियन और जिला प्रशासन के बीच वार्ता हुई। भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, मंडल महासचिव राजू अहलावत, जिला अध्यक्ष धीरज लाटियान सहित ५ पदाधिकारियों का दल जिलाधिकारी आवास पर पहुंचे थे। इसके साथ ही भाकियू कार्यालय पर बुलाई गई बैठक भी रद्द कर दी गई है।

 

मुजफ्फरनगर शहर – सिटी न्यूज

 

गैस सिलेन्डर से लदा ट्रक पलटने से एक की मौत13 News |
शाहपुर। इण्डेन कम्पनी का गैस सिलेन्डर से लदा ट्रक पलटने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा कुछ अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को तुरंत ही उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव हरसौली के समीप आज दोपहर के वक्त घरेलू गैस सिलेण्डरो से लदा एक ट्रक अनियन्त्रित होकर अचानक पलट गया। इस हादसे मे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन-चार लोग घायल हो गए। इस हादसे मे कई लोगो की जान जा सकती थी। गनीमत यह रही कि उक्त ट्रक मे खाली गैस सिलेण्डर लदे थे। उधर से जा रहे कुछ अन्य ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गैस सिलेन्डरो से भरा ट्रक पलटने की जानकारी मिलते ही सीओ बुढाना व इंस्पैक्टर शाहपुर संजीव कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियो ने जमीन पर पलटे पडे गैस सिलेण्डर के ट्रक के नीचे दबे लोगो को किसी प्रकार बाहर निकलवाया। इस हादसे मे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तुरंत ही सभी घायलो को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान आसपास के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित रहे।

 

जिलाधिकारी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया
मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 17 मई को पूर्वान्ह ११ः०० बजे मुजफ्फरनगर में आगमन होगा मुख्यमंत्री के आगमन की व्यवस्थाओं की तैयारियों की समीक्षा करने एवं व्यवस्थाओं का जायजा लेने हेतु आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने कचहरी स्थित कोविड सेंटर एवं सभागार आदि का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, जिला सूचना अधिकारी अनमोल त्यागी सहित जनपद के कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 

युवक का फांसी पर लटका शव मिलने से फैली सनसनी6 News 8 |
छपार। जंगल में पेड पर युवक का फांसी लटका शव लटका देख दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार छपार थाना क्षेत्र के बरला क्षेत्र मे फलोदा कट के समीप बाग मे करीब 33 वर्षीय युवक का फांसी लगा शव पेड पर लटका देख आसपास के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना छपार पुलिस को दी। युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्म हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा घटना स्थल पर मौजूद भीड की मदद से जब मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान गांव बरला निवासी मुनेश पुत्र चेतन के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनो को हादसे की जानकारी दी। मुनेश की मौत की खबर से परिवारजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही फलौदा कट पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। बताया जाता है कि बीती रात अचानक मुनेश अपने घर से गायब हो गया था। उसके परिजन उसकी तलाश मे जुटे थे कि आज सुबह उसका शव जंगल मे पेड पर फांसी लगी अवस्था मे मिला है। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। युवक की मौत से ग्रामीणो मे शोक छा गया।

 

उपचार के दौरान घायल की मौत
मुजफ्फरनगर। घायल व्यक्ति की उपचार से पूर्व मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गउशाला नदी रोड पर एक व्यक्ति के घायल अवस्था मे पडा होने की सूचना मौहल्लावासियो ने कोतवाली पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मौजूद नागरिको से घायल व्यक्ति के विषय मे जानकारी लेनी चाही। लेकिन मौहल्लावासियो ने उसके विषय मे जानकारी होने से इन्कार कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उसकी उपचार से पूर्व ही मौत हो गई। बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति पिछले कुछ दिनो से नदी रोड पर घूमता नजर आ रहा था। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मृतक के हुलिये के आधार पर उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ताकि मृतक के परिवारजनो को इस हादसे की जानकारी दी जा सके।

 

सैनिटाइज अभियान चलाया
मुजफ्फरनगर। वार्ड ३१ इंदिरा कॉलोनी पूनम शर्मा सभासद के द्वारा वार्ड में कराया गया सैनिटाइजर कोरोना महामारी को देखते हुए वार्ड ३१ इंदिरा कॉलोनी में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस के मिलने से वार्ड के सफाई कर्मचारियों के द्वारा खुद पूनम शर्मा ने कराया सैनिटाइज जिससे कि ये महामारी खत्म हो सके इसी को लेकर पूरे वार्ड में सेनीटाइज का कार्य किया गया

 

पुलिस ने दो शातिर बदमाश दबौचे
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मंडावली बांगर तिराहे से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। तीन दिन पूर्व दीपक पुत्र सुभाष निवासी गोयला, दीपक फाइनेंस का पैसा इकट्ठा कर शाहपुर जा रहे थे। रास्ते में तमंचे से अंकित करते हुए बदमाशों ने दोनों से ३२००० लूट लिए थे। को पुलिस ने लूटपाट के आरोपित सचिन उर्फ गुल्लू पुत्र मुकेश, आकाश पुत्र सचिन निवासी गांव किताश से तमंचा, चाकू साढ़े नौ हजार रूपये बरामद किए हैं। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।

 

मीट की दुकान का काटा चालान
खतौली। लॉक डाउन के चलते मीट की दुकानें बंद है। सुबह पुलिस को बुढ़ाना रोड पर मीट की बिक्री की सूचना मिली। पुलिस ने मीट की दुकान पर छापा मारा। यहां ग्राहकों की भीड़ लगी मिली। पुलिस ने ग्राहकों के चालान काटा। वहीं मीट बिक्री कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

 

हादसे में युवक घायल
खतौली। राष्ट्रीय राजमार्ग-५८ पर केएफसी होटल के निकट कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दुष्यंत पुत्र सेवारात गांव जैतपुर थाना भौराकलां व विक्रांत पुत्र रविद्र मिल मंसूरपुर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर भेज दिया है। बाइक सवार मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रहे थे। घटना के बाद कार चालक भाग गया।

 

पुलिस ने कई वांछितों को दबौचा
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को दबोच लिया। थाना मीरापुर पर नियुक्त उ0नि0 रविन्द्र सिंह द्वारा वांछित अभियुक्तों शालिम पुत्र मुन्सब, आसिफ पुत्र सागिर निवासीगण नगला जेई थाना भावनपुर जनपद मेरठ को मोन्टी तिराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगणों के कब्जे से चोरी किया गया 01 प्रचार फ्लैैक्स बोर्ड बरामद किया गया। वहीं थाना रतनपुरी पर नियुक्त उ0नि0 जोगेन्द्रपाल सिंह द्वारा वांछित अभियुक्तों जावेद पुत्र सोमीन, नौशाद पुत्र दिलशाद निवासीगण चन्दसीना थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर को प्राइमरी स्कूल ग्राम चन्दसीना से गिरफ्तार किया गया।
वहीं थाना बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 अनिल कुमार मय हमराहिगण द्वारा अभियुक्तों शारिक पुत्र सुलेमान निवासी मौ0 काजियान कस्वा व थाना खतौली, मु0नगर, अमन पुत्र कालू, शाहरूख पुत्र कालू, खुर्शीद पुत्र फखरू निवासीगण मौ0 लाल कस्वा व थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर को कसेरवा बम्बे से गिरफ्तार किया गया। अभियु्क्तों के कब्जे से 01 टाटा गाडी नं0-यू0पी0 12 ए0टी0 9115 मय 22 कुन्तल मांस बरामद किया गया।

 

पुलिस ने तमंचा व कारतूस सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना मीरापुर पर नियुक्त उ0नि0 रविन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त हेमराज पुत्र योगराज निवासी ग्राम किथोडा थाना मीरापुर जनपद मुजफ्फरनगर को खतौली रोड रजवाहे पुलिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमन्चा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना रतनपुरी पर नियुक्त उ0नि0 जोगेन्द्रपाल सिंह द्वारा अनावरण करते हुए अभियुक्तों सचिन पुत्र मुकेश, आकाश पुत्र सुनील निवासीगण ग्राम कितास थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर को मण्डावली बांगर मोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगणों के कब्जे से लूट के 10 हजार रूपये एवं अभियुक्त सचिन के कब्जे से 01 तमन्चा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर व आकाश उपरोक्त के कब्जे से 01 चाकू बरामद किया गया बरामद किया गया।

 

दो पक्षो में मारपीट कई घायल
चरथावल। थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर कला में देर शाम खेत से वापस आते समय खुदाई के पैसों को लेकर कहासुनी के बाद दर्जनों लोगों ने युवक के घर पर हमला बोलते हुए भाई बहन के साथ जमकर मारपीट की तथा भाई के सर में लाठी से वार करते हुए घायल कर दिया वो बहन को चोट आई पुलिस ने घायल का मेडिकल कराते हुए तहरीर लेकर जांच शुरू दी है।

 

एसडीएम ने जाना मरीजों का हाल9 News 5 |
मुजफ्फरनगर। बरला में कोरोना की चपेट में आए लोगों का हाल-चाल जानने के लिए एसडीएम सदर दीपक कुमार घर-घर जाकर मरीजों का हाल जाना। उन्होंने मरीजों से दवाई आदि मिलने की भी जानकारी ली। इसके अलावा एसडीएम ने गांव की साफ-सफाई व सेनिटाइजेशन का भी निरीक्षण किया। छपार क्षेत्र के बरला गांव में देवबंद मार्ग पर स्थित प्राथमिक विद्यालय नं-१ में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का शनिवार को एसडीएम सदर दीपक कुमार निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने वहां की साफ-सफाई व देखरेख की जानकारी ली। और कोरोना मरीजों की जानकारी लेकर घर-घर जाकर उनका हाल जाना। उन्होंने मरीजों से दवाई आदि मिलने की जानकारी लेकर उनका मनोबल बढ़ाया। इसके अलावा एसडीएम ने गांव की गलियों में घूमकर लोगों से साफ-सफाई व सैनिटाइजेशन होने की जानकारी ली। एसडीएम ने एडीओ पंचायत व पंचायत सचिव को प्रतिदिन गांव की सफाई व सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए। आशाओं से गांव में घर घर जाकर मरीजों की देखभाल व कोरोना की जांच करने के निर्देश दिए, कहा कि मरीजों की देखभाल में लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। एसडीएम ने निगरानी समिति से भी सहयोग करने की अपील की। इस दौरान मुख्य रुप से नायाब तहसीलदार इंद्रदेव सिंह, एडीओ पंचायत शिवकुमार, पंचायत सचिव नवीन शर्मा, कानूनगो धर्मवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

 

चोरों ने किया घर में हाथ साफ, पुलिस ने जांच में जुटी12 News 1 |
मुजफ्फरनगर। कोतवाली क्षेत्र खालापार माता वाली गली निवासी आरिफ पुत्र इरफान अपना व पत्नी मुरादनगर गये हुए थे तभी देर रात चोरों ने इरफान के घर से नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।
खालापार निवासी पीड़ित इरफान ने बताया कि उसको व उसकी पत्नी कई दिन से मुरादनगर में गये हुए थे तभी उसको फोन पर उसके पडौसियों ने फोन कर बताया कि आपके घर का ताला टूटा पड़ा है इस पर इरफान ने अपने छोटे भाई को फोन कर जब घर भेजा तो घर का सारा सामान खुर्दबुर्द था अलमारियां खुली पड़ी थी सूचना मिलने पर इरफान घर पहुंचा व देखा कि घर से सामान गायब है। सूचना पर खालापार चोकी प्रभारी अक्षय शर्मा हमराह पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहोंचे व गहनता से जांच पड़ताल की।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =