Baghpat crime news: पड़ोसी से खड़ंजा को लेकर चल रहा था विवाद, फौजी की गोली मारकर हत्या

Baghpat crime news: जमीनी विवाद के चलते एक फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । आरोपितों ने म्रतक फौजी को अपने घर मे बुलाकर गोली मारी है। बताया जा रहा है फौजी बबलू व सुंदर पंडित के बीच पिछले एक महीने से आपसी विवाद चल रहा था, जिसमे आज आपसी समझौता भी हो गया था । फौजी की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

समझौता भी करा दिया था

 मामला बागपत जनपद के बालैनी थाना क्षेत्र के बुढ़सैनी गॉव का है। जहां बुढ़सैनी निवासी बबलू व सुंदर पंडित के बीच विवाद चल रहा था । ये विवाद खड़ंजा(जमीन ) को लेकर था जिसमे रविवार को सरपंचों ने मिलकर दोनों पक्षो में समझौता भी करा दिया था।

आरोप है कि दूसरे पक्ष यानी सुंदर पंडित ने समझौता हो जाने के बाद बबलू को अपने घर पर बुलाया और उसे गोली मार दी । बबलू फौजी है जोकि दिल्ली में तैनात था। आपसी विवाद में हुई हत्या से इलाके में सनसनी मचा गय । सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए जिन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ।

खड़ंजा को लेकर विवाद

बुढ़सैनी गॉव निवासी कालूराम ने बताया कि बब्लू व सुंदर पंडित के बीच खड़ंजा को लेकर विवाद चल रहा था । जिसमे आज सरपंचों ने समझौता भी करा दिया था, लेकिन बाद में दूसरे पक्ष सुंदर पंडित ने उसे अपने घर पर बुलाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है ।

वही एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने भी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की । फौजी बबलू की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया ।

फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गयी है । पुलिस ने म्रतक फौजी बबलू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

News

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 7005 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × four =