Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरेंसंपादकीय विशेष

कोरोना और फैला: कुल 22 संक्रमित हुए, एक और कस्बा सील करने की तैयारी

Corona Virus: Health Teams Deployed, Separate Wards At Hospitals ...मुजफ्फरनगर। प्रशासन की लाख सतर्कता के बावजूद कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गत दिवस 3 नये पाजिटीव केस मिलने के बाद जनपद में कुल संख्या 17 हो गयी थी

लेकिन शनिवार को उस समय प्रशासन के हाथ पांव फूल गये जब खतौली में 1, एवं बिजनौर से सामान बेचने मुजफ्फरनगर आया था संक्रमित होने की जानकारी पर उसे बिजनौर में ही क्वारटाइन कर दिया था उसकी रिपोर्ट भी पाजिटीव आई है। इसके अलावा मीरांपुर में कर्नाटक के आये हुए जमातियों में 3 पाजिटीव केस मिले है जिससे कुल संक्रमित पाजिटीव मरीजों की संख्या 22 हो गयी है।

लाकडाउन के चलते प्रशासन बराबर सतर्कता बरत रहा है तथा लोगों से भी अपील कर रहा है कि वे सुरक्षा अपनाते हुए घरों में रहे तथा सोशल डिस्टेन्सिग का पालन करे लेकिन लोग खुलेआम सोशल डिस्टेन्सिग एवं लाकडाउन की धज्जिया उडा रहे है जिसके परिणामस्वरूप जनपद में पाजिटीव केस एकाएक बढ़ गये है।

शुक्रवार को 3 पाजिटीव केस मिलने से यह संख्या 17 हो गयी थी जिसमें एक केस शेरनगर से और 2 पाजिटीव केस कवाल से मिले थे। जिस पर प्रशासन ने पहले से ही सील चल रहे शेरनगर में ओर सख्ती बढा दी थी।

इसके अलावा कवाल में भी बेरिकेडिंग करके गांव को सील कर दिया है। शनिवार के खतौली में पहले से ही संक्रमित चल रहे एक परिवार में एक पाजिटीव केस मिला है इसके अलावा बिजनौर से मुजफ्फरनगर सामान बेचने आये एक युवक के संक्रमण के अंदेशों को देखते हुए उसका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था उक्त युवक को बिजनौर में ही क्वारटाइन करा दिया था

उसकी रिपोर्ट भी पाजिटीव आई है। इसके अलावा मीरांपुर में कर्नाटक से आये जमाती थाने के निकट एक मस्जिद में रह रहे थे जिन्हे क्वारटाइन किया हुआ था इन जमातियों में से तीन की पाजिटीव रिपोर्ट मिलने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गये है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. प्रवीन चौपडा ने मीरांपुर के तीन जमातियों की पाजीटीव रिपोर्ट आने की पुष्टि की है। जिला प्रशासन अब मीरांपुर क्षेत्र के भी हास्पाट मानते हुए सील करने की तैयारी में लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 1 =