दिल से

Tamil Nadu के दूल्हे की क्रिएटिविटी: दवाई की पत्ती पर शादी का कार्ड

Tamil Nadu के दूल्हे की क्रिएटिविटी सोशल मीडिया में जोरो से वायरल हो रही है. एक शख्स ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक खास तरीका अपनाया. उसने अपनी शादी के कार्ड को ऐसा लुक दिया कि अब यह कार्ड जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जिसने भी इसे देखा वो बस यही बोला वाह क्या बात है.

शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को किसी दवाई के पत्ते पिछले भाग की तरह डिजाइन किया. पहली नजर में देखने पर हर किसी को यह वेडिंग कार्ड सिर्फ दवाई का स्ट्रिप नजर आता है. अगर इसे गौर से देखा जाए तो ही यह समझ में आएगा की यह दवाई का पत्ता नहीं बल्कि शादी का कार्ड है.

https://twitter.com/DpHegde/status/1560296550475042816?ref_src=twsrc%5Etfw

 

दवाई के पत्ती की तरह दिखने वाले शादी के कार्ड में शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम लिखवाया. इसके साथ ही उसने इसमें शादी की तारीख, खाने का समय और कई दूसरे इवेंट की जानकारी भी दी. शख्स ने शादी के कार्ड को एक टैबलेट शीट के रूप में बनावाया है.

यह अनोखा वेडिंग कार्ड इस समय तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. कार्ड के ऊपर और नीचे लिखा है. एज़िलारासन वेड्स वसंतकुमारी. कार्ड में शादी की तारीख 5 सितंबर लिखी हुई है. इसके साथ ही शख्स ने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से शादी में आने की अपील भी की है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + ten =