खेल जगत

Lucknow: 80 रनों की शानदार पारी खेली डिकॉक ने..

Lucknow  सुपर जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. लखनऊ की जीत में क्विंटन डिकॉक और स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई की अहम भूमिका रही. डिकॉक ने 80 रनों की शानदार पारी खेली. जबकि रवि ने 2 बड़े विकेट झटके. उन्होंने डेविड वॉर्नर को महज 4 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा. वॉर्नर के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आए. इस दौरान 9वां ओवर रवि बिश्नोई कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद को वॉर्नर समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में उछली.

यह देख आयुष बडोनी गेंद की ओर लपके और कैच ले लिया. इस तरह वॉर्नर 12 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए. रवि ने वॉर्नर को आउट करने के बाद रोवमैन पॉवेल का भी विकेट लिया. 

दिल्ली ने 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान के साथ 149 रन बनाए. इसके जवाब में लखनऊ ने 19.4 ओवरों में मैच जीत लिया. लखनऊ के लिए ओपनर क्विंटन डिकॉक ने शानदार प्रदर्शन किया.

उन्होंने 52 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए. उनकी यह पारी लखनऊ की जीत में अहम रही. अंत में आयुष बडोनी ने छोटी और खतरनाक पारी खेली. उन्होंने महज 3 गेंदों में 10 रन बना डाले. आयुष ने एक चौका और एक छक्का लगाया.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 1 =