Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: पीएम स्वनिधि योजना में लापरवाही बर्दाश्त नहीं- चन्द्रभूषण सिंह

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar News) पीएम स्वनिधि योजनान्तर्गत २० हजार के ऋण हेतु आवंटित लक्ष्य की पूर्ति १५अप्रैल २०२२ तक हर हाल में करने के सम्बन्ध में नगर निकायों एवं बैंकर्स के डी०एल०बी०सी० टीम की एक आवश्यक बैठक जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने जिला पंचायत के सभागार में की ।

 जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बैठक में उपस्थित सभी नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि वे ०७अप्रैल २०२२ तक पीएम स्वनिधि योजनान्तर्गत प्रथम ऋण १० हजार की अदायगी करने वाले सभी स्ट्रीट वेन्डरों का हर हाल में दो- दिन के अन्दर २० हजार के ऋण हेतु आनलाइन आवेदन कराना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी ने बैंक शाखा प्रबन्धकों को भी स्पष्ट निर्देश दिये कि २० हजार के ऋण हेतु जितने भी ऑनलाइन आवेदन नगर निकायों के द्वारा बैंकों को भेजे गये हैं, उनका शत-प्रतिशत स्वीकृति का कार्य करें अगर किसी प्रकार की लापरवाही की तो बड़ी कार्रवाई करेंगे इसलिए आप लोग इस योजना को ध्यान में रखते हुए आज से ही कार्य में लग जाए।

उन्होंने सभी ई०ओ० से पीएम स्वनिधि योजना का नगर निकाय की आम भाषा में व्यापक प्रचार-प्रसार कराने तथा सभी वेन्डरों को इस योजना से होने वाले फायदों से अवगत कराने हेतु निर्देशित किया।

 बैठक में अपर जिलाधिकारी नरेंद्र बहादुर सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी फौजदार सिंह परियोजना अधिकारी डूडा सभी ई०ओ० नगर निकायों के अधिशासी अधिकारी, शहर मिशन प्रबन्धक एवं सभी बैंकों के शाखा प्रबन्धक एवं जिला समन्वयक आदि उपस्थित र

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 11 =