उत्तर प्रदेश

Fatehpur News: डीजे गाड़ी चालकों की लापरवाही, 1 दर्दनाक मौत

Fatehpur News: देर रात दो थाना क्षेत्र में डीजे गाड़ी चालकों की लापरवाही के मामले सामने आए हैं। एक मामले में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे मामले में ससुर दामाद सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

पहला मामला जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र  के ग्राम कापिल रोड के पास तेज रफ्तार डीजे गाड़ी ने बाइक सवार 2 दोस्त को टक्कर मार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया

जहां डॉक्टर ने एक बाइक सवार कुलदीप रैदास को मृत घोषित कर और घायल दोस्त रवि को हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर  कर दिया। बताया जा रहा कि मृतक कुलदीप रैदास सजेती कानपुर का रहने वाला है और अपने भाई मनदीप को लेने जाफरगंज दोस्त के घर आया था जहां दोस्त के साथ घूमने निकला था तभी यह हादसा हो गया।

 दूसरी घटना हथगाम थाना क्षेत्र अधारीपुर गांव  के पास तेज रफ्तार डीजे गाड़ी चालक ने बाइक सवार ससुर व दामाद को जोरदार टक्कर मार दिया, जिसमें ससुर हरिपाल (45) व दामाद जुगेश पाल (28) गंभीर रूप घायल हो गए, जिनको पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा कि ससुर व दामाद बाइक से बारात जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

 

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + twelve =