खेल जगत

भारतीय तेज गेंदबाज Jaydev Unadkat ने किया खास पोस्ट, 2022 में प्रारूप में खेलने के लंबे इंतजार को दिखाया

भारतीय तेज गेंदबाज Jaydev Unadkat को 12 साल बाद बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने का मौका मिला. उनादकट ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट हासिल किए. वहीं मंगलवार को Jaydev Unadkat ने सोशल मीडिया का पर एक बेहद खास तस्वीर शेयर की. जिसमें वह 2010 में पदार्पण करने के बाद 2022 में प्रारूप में खेलने के लंबे इंतजार को दिखाया है.

Jaydev Unadkat ने 16 दिसंबर 2010 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू मैच खेला था. इसके बाद उन्हें 12 साल के लंबे इंतजार के बाद बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में खेलने का मौका मिला. Jaydev Unadkat ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है. जिसमें खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली 2 जर्सी है. एक जर्सी 2010 की है और दूसरी 2022 की

जब उन्होंने डेब्यू किया तो उस मैच में एमएस धोनी कप्तान थे. इस डेब्यू मैच के बाद उन्होंने अपनी जर्सी पर सभी साथी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर लिए. इसका फोटो उन्होंने अपने दूसरे मैच की जर्सी के साथ आज (27 दिसंबर 2022) शेयर किया.

2010 की जर्सी में एमएस धोनी, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर, एस श्रीसंत, सुरेश रैना और प्रज्ञान ओझा जैसे भारत के कई संन्यास ले चुके खिलाड़ी हैं. उस जर्सी में से सिर्फ चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा, मुरली विजय और रिद्धिमान साहा ने संन्यास की घोषणा नहीं की है. वहीं 2022 की जर्सी में केएल राहुल, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, अभिमन्यु ईश्वरन और केएस भरत जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों के साथ-साथ पुजारा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों के नाम हैं.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15074 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + fifteen =