उत्तर प्रदेश

Lucknow News: The Kashmir Files को यूपी में टैक्स फ्री करने की मांग

Lucknow News: दी कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files)  फिल्म को लेकर CM Yogi Adityanath से मांग की गई है कि इसे उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री (Tex Free In UP) किया जाए। BJP Leader Neeraj Singh ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में हिंदुओं पर हुए अत्याचार को फिल्मी पर्दे पर उतारा गया है।

राष्ट्र व समाज से जुड़े मुद्दों को लेकर आपकी संवेदनशीलता सदैव से प्रेरणा दाई रही है। इस चलचित्र को भारतवर्ष में कर मुक्त किए जाने की मांग सामाजिक माध्यमों पर ट्रेंड कर रही है। कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार की सच्चाई सामने लाने वाली इस फ़िल्म का प्रचार-प्रसार सुगम और सुलभ हो सके

इसके लिए इस फिल्म को कर मुक्त करने हेतु विचार कर निर्णय लेने की कृपा करें। जिससे प्रदेश का हर वर्ग का नागरिक इस फिल्म को देख सके आपका यह निर्णय देश के नागरिकों के लिए एक उपकार होगा।

Hindu In Kashmir पर हुए अत्याचार पर बनी थी कश्मीर फाइल फिल्म यानी 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म में मुख्य रूप से मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर हैं। इसके निर्माता अभिषेक अग्रवाल (Producer Abhishek Agarwal) हैं, जबकि फिल्म के लेखक और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं।

यह फिल्म देशभर में केवल 630 स्क्रीन पर रिलीज की गई है लेकिन इसने पहले ही दिन कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दी कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सुपरस्टार प्रभास की राधेश्याम को तगड़ी टक्कर दे रही है।

इस फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कश्मीर में जो कुछ हिंदुओं के साथ घटनाएं घटी हैं उसे पर्दे पर पूरी तरह उतारा है, जो लोगों को झकझोर दे रही है।

यही कारण है फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी को लेकर बीजेपी नेता नीरज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इसे यूपी में टैक्स फ्री करने की मांग की है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + twenty =