उत्तर प्रदेश

Lucknow News:अल्पसंख्यक विभाग के अनुसचिव का महिला से अश्लीलता का वीडियो वायरल

Lucknow News: एक वीडियो राजधानी लखनऊ में सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक अधेड़ शख्स एक युवती के साथ जमकर छेड़छाड़ कर रहा है। यह वीडियो इस बात का प्रमाण है कि सरकारी कार्यालय  ही सबसे ज्यादा नारी सशक्तिकरण  के नाम पर महिला कर्मियों के शोषण के प्रमुख केंद्र हैं। जानकारी करने पर पता लगा कि यह वायरल वीडियो गत 29 अक्तूबर के पहले का है।

जानकारी मिली है कि ये वीडियो सचिवालय के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग  का है। इस वायरल वीडियो में जो अधेड़ उम्र का शख्स जिस युवती के साथ अश्लीलता कर रहा है। उसका नाम इच्छाराम यादव ( है और वह अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में अनुसचिव ( के पद पर तैनात है।

Viral Video में जो विभाग की महिला कर्मी है, उसने गत 29 अक्तूबर को राजधानी के हुसैनगंज थाने में अनुसचिव इच्छाराम यादव के खिलाफ Sexual Abuse Case दर्ज कराया है। पुलिस ने गत 29 अक्तूबर को अपने यहां यह मुकद्दमा तो दर्ज कर लिया लेकिन आज 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी अनुसचिव इच्छाराम यादव को गिरफ्तार तक नहीं किया है।

इस वायरल वीडियो के देखने के बाद यह साफ़ साफ समझ आ रहा है कि अल्पसंख्यक विभाग का अनुसचिव इन्छराम यादव अपनी महिला कर्मी के साथ जबरन किस हद तक अशीलता की हदों को पार कर रहा है।

थाना हुसैनगंज पुलिस के अनुसार इस वीडियो के आधार पर ही महिला की शिकायत पर यह मुकद्दमा दर्ज किया गया है। जांच चलने के कारण अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 1 =