Muzaffarnagar News: इंटर हाउस एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दमखम दिखाया

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। मीरापुर में ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल में इंटर हाउस एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौध ने मशाल प्रज्वलित कर किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि हमें खेल से ऊर्जा मिलती है। शरीर भी स्वस्थ रहता है। प्रधानाचार्य दीपक धीमान ने कहा कि यदि हम अभी से लक्ष्य निर्धारित करके चलेंगे तो अवश्य ही ओलंपिक में खेलेंगे और देश-प्रदेश के साथ माता-पिता तथा विद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

प्रतियोगिता के सब-जूनियर वर्ग में १०० मी. दौड़ में कावेरी हाउस से तनिष्क कुमार, यमुना हाउस से अवनी धीमान, २०० मी में गंगा हाउस से असब कुरैशी व कनीऽा, ४०० मी. में कावेरी हाउस से फरहान ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में १००मी. दौड़ में कृष्णा हाउस से अभिनव कुमार, कावेरी हाउस से जिया, २०० मी. में यमुना हाउस से मयंक, कावेरी हाउस से अनन्या, ४०० मी. में कृष्णा हाउस से आदित्य व यमुना हाउस से छवि ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सीनियर वर्ग में १००मी. रेस में कावेरी हाउस से अभिजोत व उर्वशी, २०० मी. में गंगा हाउस से मो. उवैश व अहाना, ४०० मी. में कावेरी हाउस से अभिजोत व गंगा हाउस से अवनीत, ८०० मी. रेस में गंगा हाउस से तुषार राणा व कृष्णा हाउस से शिवांगी, १५०० मी. दौड़ में कृष्णा हाउस से आजाद चौधरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6082 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 7 =