उत्तर प्रदेश

Noida News: शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक बलात्कार, जबरन गर्भपात

Noida News:  सेक्टर 49 थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ कथित रूप से काफी दिनों तक बलात्कार करने एवं जबरन उसका गर्भपात कराने को लेकर पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को हिरासत में लिया.

थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि एक गांव की इस युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सेक्टर 101 के दीपक चौरसिया से उसकी कुछ वर्ष पूर्व एक फैक्ट्री में काम करते समय दोस्ती हुई थी. दीपक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया तथा जबरन उसका गर्भपात करा दिया.

धामा ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि दीपक उसके साथ मारपीट करता है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. थाना प्रभारी के अनुसार मामला दर्जकर पुलिस ने आरोपी को आज दोपहर बाद हिरासत में लिया और वह उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों का दावा है कि पूछताछ के दौरान दीपक ने बताया है कि 2016 में युवती से उसकी दोस्ती हुई थी और वे काफी दिनों तक साथ रहे. दीपक के अनुसार जब उसने युवती से शादी करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया तथा कहीं और पर शादी कर ली.

आरोपी का यह भी कहना है कि युवती की शादी के समय उसके पिता ने उससे तीन लाख रुपए उधार लिये थे और जब उसने उधार के पैसे वापस मांगे तो युवती ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

 कल खबर सामने आई थी कि नोएडा पुलिस ने 14 साल की किशोरी के साथ महीनों तक बलात्कार करने, उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जेवर थाने के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि किशोरी के परिजनों से इस बाबत मिली तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है.

आरोपी फिलहाल फरार है. तहरीर के आधार पर आरोपी ने पीड़ित किशोरी को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार करके घटना की वीडियो बना ली थी और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार ली थीं.

Courtesy: This article is extracted with thanks & zero benefits from: Source link

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15147 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =