Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

भोपा क्षेत्र में साध्वी हत्याकांडः तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। भोपा क्षेत्र में हुई साध्वी की हत्या सम्पत्ति विवाद में की गयी थी। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है। इस मामले में दो आरोपी अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि विगत 21 नवम्बर को भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहेडी के जंगल में एक युवती का शव पडा मिला था। जिसकी हत्या कर शव को वहां पर फेंका गया था

पुलिस द्वारा प्रयास करने पर मृतका की पहचान साध्वी सुनीता नाथ पुत्री स्व. रामस्वरूप निवासी खामपुर थाना छपार के रूप में हुई। एसएसपी ने बताया कि शव मिलने वाले स्थान पर पुलिस ने एक लावारिस कार भी बरामद की थी। जांच करने पर पता चला कि साध्वी सुनीता नाथ का भोपा क्षेत्र के गांव सिकन्दरपुर में स्थित आश्रम के स्वामी महंत शंकरदास के साथ आश्रम को लेकर मुकदमा चल रहा था।

महंत शंकरदास के पास दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित गोरखनाथ मंदिर के पुजारी बाबा बख्तरनाथ उर्फ अवधेश शर्मा पुत्र राममूर्ति शर्मा व बडौत के गोराना निवासी मनोज पुत्र बालकिशन शर्मा का आना जाना था। मनोज के संपर्क मृतका सुनीता नाथ के साथ भी थे।

एसएसपी ने बताया कि 20 नवम्बर की रात्रि शंकरदास के कहने पर बाबा बख्तरनाथ, मनोज हरिद्वार के खामपुर स्थित जटाशंकर मंदिर के पुजारी महेंद्र, भौराखुर्द निवासी उमेश मदनशास्त्री, शुक्रताल के शिवधाम कालोनी निवासी मंजीत पुत्र आजाद पने साध्वी सुनीतानाथ के कमरे में उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को भोकरहेडी के जंगल में फेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाबा बख्तरनाथ, मंजीत व उमेश मदन शास्त्री को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महंत शंकरदास, मनोज व महेंद्र अभी फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है पुलिस ने पकडे गये आरोपियों को जेल भेज दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14898 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk