खबरें अब तक...

समाचार

एसएसपी ने दिलाई संविधान दिवस पर शपथ6 22 |
मुजफ्फरनगर। एसएसपी कार्यालय पर सँविधान दिवस के मौके पर एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस कार्यालय में मौजूद सभी अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों को डा. भीमराव अंबेडकर के द्वारा रचित सँविधान दिवस के मौके पर सँविधान की शपथ दिलवाई ,शपथ ग्रहण समारोह में एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, एसपी देहात नेपाल सिंह व सीओ सिटी दीक्षा शर्मा (आईपीएस) सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद रहे जिन्होंने हाथ उठाकर सँविधान की शपथ ली।

 

अन्र्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह को पकडा3 18 | 4 20 |
मुजफ्फरनगर। जानसठ पुलिस ने अन्र्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की दो कार व चार बाइक बरामद की है। इस गिरोह के तीन सदस्य अभी फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
एसएसपी अभिषेक यादव ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि जानसठ कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा के नेतृत्व में जानसठ पुलिस ने एक सूचना के आधार पर चोरी की सैन्टरों कार लेकर जा रहे फरीद पुत्र शराफत निवासी सैनीनगर खतौली हाल निवासी देवबंद व अहसान पुत्र फखरूद्दीन निवासी तिसंग थाना जानसठ को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पकडे गये आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह दोनों अपने साथियों वसीम पुत्र सालिम व प्रवेश पुत्र अमीर आजम निवासी तिसंग थाना जानसठ तथा शिवकुमार पुत्र इकबाल निवासी गांव मतौडी थाना खतौली के साथ मिलकर विभिन्न जनपदों से कार व अन्य वाहन चोरी कर फर्जी कागजात तैयार कराकर बेचते है। पुलिस ने पकडे गये आरोपियों की निशानदेही पर उनके साथियों के ठिकानों पर छापे मारे लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने मौके से एक आल्टो कार, एक बुलेट बाइक व हीरो होण्डा बाइक बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास चोरी की दो कार व चार बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने पकडै गये आरोपियों को जेल भेज दिया है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी क प्रयास कर रही है।

भारतीय संविधान दिवस पर पालिका चेयरमैन ने शपथ दिलायी5 23 |
मुजफ्फरनगर। भारतीय संविधान दिवस के अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा नगरपालिका परिषद सभागार में आज पालिका के समस्त स्टाफ एवं वहां पर मौजूद सभासदों को संविधान की शपथ दिलवाई और कहा हम सब का कर्तव्य है कि हम संविधान को बचाएं चाहे उसके लिए हम लोगों को कोई भी कुर्बानी देनी पड़े। हमारा संविधान दुनिया का सबसे अच्छा संविधान है जिसमें हर आदमी को अपनी बात रखने का अधिकार है यही खूबसूरती हमें दुनिया से अलग बनाती है इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल अधिशासी अधिकारी विनय कुमार मणि त्रिपाठी, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रविंद्र राठी, टी ओ अरुण कुमार टीएस आरडी पौडवाल सभासद मोहम्मद शफीक अमित बॉबी, मनोज शर्मा, एसके बिट्टू एवं पालिका का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

 

 

साध्वी हत्याकांडः तीन हत्यारोपी गिरफ्तार7 16 |
मुजफ्फरनगर। भोपा क्षेत्र में हुई साध्वी की हत्या सम्पत्ति विवाद में की गयी थी। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है। इस मामले में दो आरोपी अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि विगत 21 नवम्बर को भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहेडी के जंगल में एक युवती का शव पडा मिला था। जिसकी हत्या कर शव को वहां पर फेंका गया था पुलिस द्वारा प्रयास करने पर मृतका की पहचान साध्वी सुनीता नाथ पुत्री स्व. रामस्वरूप निवासी खामपुर थाना छपार के रूप में हुई। एसएसपी ने बताया कि शव मिलने वाले स्थान पर पुलिस ने एक लावारिस कार भी बरामद की थी। जांच करने पर पता चला कि साध्वी सुनीता नाथ का भोपा क्षेत्र के गांव सिकन्दरपुर में स्थित आश्रम के स्वामी महंत शंकरदास के साथ आश्रम को लेकर मुकदमा चल रहा था। महंत शंकरदास के पास दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित गोरखनाथ मंदिर के पुजारी बाबा बख्तरनाथ उर्फ अवधेश शर्मा पुत्र राममूर्ति शर्मा व बडौत के गोराना निवासी मनोज पुत्र बालकिशन शर्मा का आना जाना था। मनोज के संपर्क मृतका सुनीता नाथ के साथ भी थे। एसएसपी ने बताया कि 20 नवम्बर की रात्रि शंकरदास के कहने पर बाबा बख्तरनाथ, मनोज हरिद्वार के खामपुर स्थित जटाशंकर मंदिर के पुजारी महेंद्र, भौराखुर्द निवासी उमेश मदनशास्त्री, शुक्रताल के शिवधाम कालोनी निवासी मंजीत पुत्र आजाद पने साध्वी सुनीतानाथ के कमरे में उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को भोकरहेडी के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाबा बख्तरनाथ, मंजीत व उमेश मदन शास्त्री को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महंत शंकरदास, मनोज व महेंद्र अभी फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है पुलिस ने पकडे गये आरोपियों को जेल भेज दिया है।

6 को नकली रसायनिक उर्वरक बनाते पकडा9 14 |
मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने नकली रसायनिक उर्वरक बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारकर छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौेके से भारी मात्रा में विभिन्न कम्पनियों के खादी बैग, नकली रसायन व अन्य उपकरणों के साथ इन रसायनों को सप्लाई करने वाली गाडी भी बरामद की है। फैक्ट्री का मालिक पुलिस के हाथ नहीं आ सका है पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि शहर केातवाली प्रभारी अनिल कपरवान के नेतृत्व में पुलिस ने एक सूचना के आधार पर शामली रोड स्थित आबाद पुत्र इकबाल की फैक्ट्री में छापा मारा। एसएसपी ने बताया कि उक्त फैक्ट्री में नकली रसायनिक उर्वरक बनाये जा रहे थे। फैक्ट्री का मालिक पुलिस के हाथ नहीं आ सका। पुलिस ने मौके से रमेश पुत्र रघुवीर निवासी बच्चन सिंह कालोनी, प्रविंद्र उर्फ नीटू पुत्र स्व. ओमप्रकाश निवासी अवध बिहार, विशाल पुत्र विजय सिह निवासी अमलासपुर, आस मौहम्मद उर्फ आशु पुत्र अख्तरी निवासी महमूदनगर और राहुल निवासी अवध विहार को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गये आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग बाजार से सस्ती नमक की बोरियां, गेरू व बारीक बजरी लेकर उन्हे मिक्सचर प्लांट में मिलाकर नकली रसायनिक उर्वरक बनाते है और विभिन्न कम्पनियों के कट्टों में पैक करके अपनी गाड़ी में रखकर जनपद के विभिन्न कस्बों और शहर के दुकानदारों को बेच देते है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली उर्वरक व विभिन्न फैक्ट्रियों के खाली बैगों के अलावा, इलैक्ट्रानिक कांटा, म्क्सिर मशीन व अन्य उपकरणों के अलावा उक्त गाडी को भी बरामद कर लिया है जिसमें उक्त लोग नकली रसायन उर्वरक सप्लाई करते थे।

नकली बैग बनाते दबोचा
मुजफ्फरनगर। नई मंडी पुलिस ने एक फैक्ट्री पर छापामारकर वहां से भारी मात्रा में विभिन्न कम्पनियों के नकली कट्टे बरामद कर फैक्ट्री मालिक सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि नई मंडी केातवाली प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में नई मडी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मौहल्ला शांतिनगर स्थित अनन्त पोलीबैग्स फैक्ट्री पर छापा मारा। एसएसपी ने बताया कि उक्त फैक्ट्री से भारी मात्रा में विभिन्न कम्पनियों के खाली बैग बरामद हुए। एसएसपी ने बताया कि इस फैक्ट्री में विभिन्न नामी कम्पनियों के नकली बैग तैयार कर नकली सामान बेचने वालो को सप्लाई किया जा रहा था। पुलिस ने मौके से लैपटाप प्रिटिंग मशीन, बैग, सिलाई मशीन, इलैक्ट्रानिक्स कांटे के अलावा शक्ति भोग आटा और राघव शुद्ध चक्की आटा कम्पनियों सहित दर्जनों कम्पनियों के खाली बैग बरामद किये। पुलिस ने इस फैक्ट्री को चला रहे नवीन जैन पुत्र ईश्वरचंद जैन निवासी पे्रमपुरी, सन्नी पुत्र मदनलाल निवासी पटेलनगर, रोहित पुत्र रामपाल सैनी निवासी तुलसीनगर को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपियो ंको जेल भेजा जा रहा है।

चैपाल लगाकर सुनी जन समस्याए8 19 |
जानसठ। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे नें कहा कि केंद्र और प्रदेशर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जन-जन तक लाभ पहुंचे इस गरज से चैपाल लगाई है। साथ ही ग्रामीणों को कल्याणकारी योजना की जानकारी मिल सके। कहा कि गांव-गांव जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। उन्होंने आयुष्मान योजना, राशन कार्ड, पेंशन, सामूहिक विवाह, शौचालय, पीएम आवास सहित तमाम योजनाओं का लाभ उठाने को कहा।

 

उधार की रकम वापस मांगने पर की पं. गौतम की हत्या
मुजफ्फरनगर। उधार दी गयी रकम वापस मांगने पर पिता पुत्र ने गला दबाकर बंगाली पंडित गौतमदास की हत्या की थी। पुलिस लाइन स्थित सभागार में आयोजित पे्रसवार्ता केे दौरान एसएसपी अभिषेक यादव ने पत्रकारांे को जानकारी देते हुए बताया कि भोपा क्षेत्र के गंाव रहकडा में रह रहे मूलरूप से पश्चिमी बंगाल के ग्राम भोलाडंगा थाना धानताला जिला नोदिया निवासी बंगाली पंडित गौतमदास पुत्र रविंद्र मोहनदास का शव विगत 13 नवम्बर को कमरे से बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन व भागदौड की। पुलिस द्वारा की गयी छानबीन व भागदौड में यह मामला पैसों के लेनदेन से जुडा पाया गया। एसएसपी ने बताया कि विवचेना के दौरान पं. गौतमदास की हत्या के संबंध में अंकित पुत्र सतेंद्र, सचिन पुत्र सतेंद्र, जगमेर पुत्र रतिराम व सतेंद्र पुत्र अतर ंिसह निवासी रहकडा के नाम प्रकाश में आये थे। 25 नवम्बर को आरोपी अंकित पुत्र सतेंद्र व जगमेर पुत्र रतिराम को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रहकडा के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा पुलिस को बताया गया कि मृतक गौतमदास दस वर्षो से गांव रहकडा में सतेंद्र के मकान में रह रहा था। जिसका परिवार में आपस में मेलजोल था। करीब तीन चार माह पूर्व सतेद्र ने गौतमदास से गांव में मकान खरीदने के लिए ढाई लाख रूप्ये यह कहकर उधार लिये थे कि एक माह में पैसे लौटा देगा तीन माह बाद भी जब पैसे नहीं लौटाये गये तो तब गौतमदास के तकादे से ये लोग परेशान हो गये और योजना के तहत 13/14 नवम्बर की रात्रि में अपने कमरे में सोये हुए गौतमगदास को सतेंद्र, अंकित, सचिन और जमेर ने एक राय होकर पास में पडे हुए कपडे से गला घोटकर हत्या कर दी व अभियुक्त अकित पुत्र सतेंद्र की निशानदेही पर मृतक के दो मोबाइल व आला कत्ल कपडा बरामद किया गया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पं. गौतमदास के हत्यारोपी सचिन व सतेंद्र की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये गेय है। एसएसपी ने बताया कि पं. गौतमदास की हत्या का खुलासा करने वालो में इंस्पैक्टर भोपा एमएस गिल, एसआई वासिक सिद्दीकी, एसआई जगपाल सिंह, कां. रोहताश, कां. अंकित मावी शामिल रहे।

 

चार उपजिलाधिकारियों के स्थानान्तरण

मुजफ्फरनगर। शासकीय कार्य के हित को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी ने चार उपजिलाधिकारियों के स्थानान्तरण किए हैं। डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने जनपद के चार एसडीएम का स्थानान्तरण किया है। जिलाधिकारी के आदेशानुसार श्रीमति अनुज मलिक आईएएस एसडीएम जानसठ को एसडीएम सदर बनाया गया है। सहायक मजिस्टेªट कुलदीप मीना एसडीएम जानसठ श्रीमति अनुज मलिक के स्थान पर एसडीएम जानसठ की जिम्मेदारी सौंपी। एसडीएम सदर विजय कुमार को डिप्टी कलेक्टर, मुख्यालय तथा डिप्टी कलेक्टर मुख्यालय के पद पर रहे कुमार भूपेन्द्र को उप जिलाधिकारी,न्यायिक, जानसठ बनाया गया है।

‘‘भारत के संविधान के तहत शासन’’ का आयोजन11 11 | 12 11 |
मुजफ्फरनगर। आज 70वें संविधान दिवस के अवसर पर श्रीराम काॅलेज आॅफ लाॅ, मुजफ्फरनगर व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, मुजफ्फरनगर के संयुक्त तत्वाधान में एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसका विषय ‘‘भारत के संविधान के तहत शासन’’ रहा।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे नसीर हैदर काजमी, अध्यक्ष, जिला बार संघ, मुजफ्फरनगर तथा विषिष्ट अतिथिगण प्रदीप मलिक, महासचिव, जिला बार संघ, मुजफ्फरनगर एवं मुख्य वक्ता के रूप में मुकीम अहमद (सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, मुजफ्फरनगर) सम्मिलित हुए। इसके अतिरिक्त श्री राम काॅलेज के निदेशक डा0 आदित्य गौतम तथा शिक्षा संकाय की डीन डा0 प्रेरणा मित्तल भी उपस्थित रही।
कार्यक्रम का प्रारम्भ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया। सभी अतिथियों का श्रीराम काॅलेज के सभागार में गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया। सर्वप्रथम 2019 में न्यायिक सेवा में चयनित सिविल जज रजनीष कुमार (श्रीराम कालेज आॅफ लाॅ के पूर्व छात्र), अभिषेक चैहान, अंकित रस्तोगी, गगनदीप, चारू कैन, फरहा नाज को सम्मानित किया गया।
नसीर हैदर काजमी, अध्यक्ष, जिला बार संघ, मुजफ्फरनगर ने कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए कहा कि भारतीय संविधान अपने मे विशेष अधिकार समाहित किये हुए है और एकता व अखंडता बनाये रखने में पूरी तरह सक्षम है। प्रदीप मलिक, महासचिव, जिला बार संघ, मुजफ्फरनगर ने कहा कि संविधान दिवस को यदि राष्ट्रीय उत्सव के रूप में मनाया जाये तो निश्चय ही आम जनमानस जागरूक होगा। मुख्य वक्ता मुकीम अहमद (सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, मुजफ्फरनगर) ने की-नोट स्पीकर के रूप में बोलते हुए कहा कि भारतीय संविधान देश की अमूल्य धरोहर है। इसे संरक्षित करने का प्रयास हर एक भारतीय को करना चाहिए। प्रत्येक भारतीय को देश के स्वतन्त्रा सेनानियो, भारत की राष्ट्रीय धरोहरो, भारत के राष्ट्र ध्वज एवं राष्ट्रगान का आदर करना चाहिए। वरिष्ठ अधिवक्ता महफूज खान राठौड ने कहा कि भारतीय संविधान के निर्माताओं ने संसार के अनेक संविधानों से अनुभव लेकर भारत के लिए एक अद्वितीय संविधान का निर्माण किया है।
वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार तोमर ने कहा कि भारत देश को महान बनाने के लिए संविधान का पालन और उसके अनुसार आचरण किया जाना अति आवश्यक है। अधिवक्ता मनु मलिक ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि प्रत्येक भारतीय को मौलिक अधिकारों के साथ-साथ अपने कर्तव्यों का भी बोध होना चाहिए। सेमिनार में प्रतिभाग कर रहे छात्र-छात्राओं में छात्र अंकित कुमार ने भारतीय संविधान के इतिहास से अवगत कराया। छात्रा दिव्या संगल ने संविधान क्या है तथा इसके विकास की प्रक्रिया को विस्तार से बताया। छात्रा शबनूर ने कहा कि संविधान में वर्णित अधिकार तथा कर्तव्य एक ही सिक्के के दो पहलू है। अधिकारो से पहले कर्तव्यों का पालन आवश्यक है। छात्रा शबाना ने महिलाओं के अधिकार तथा शोषण पर विचार व्यक्त किये। छात्रा शाजिया ने एकान्तता के अधिकार के बढ़ते आयामो तथा गौरव ने जीवन के अधिकार में पर्यावरण की आवश्यकता पर अपने-अपने विचार प्रस्तुत किये।
महाविद्यालय के प्राचार्य डा0 रविन्द्र प्रताप सिंह ने आये हुए समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता प्रशान्त चैहान ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विभागाध्यक्षा पूनम शर्मा एव सभी प्रवक्ताओं संजीव तोमर, सोनिया गौड, आंचल अग्रवाल, सबिया खान, छवि गुप्ता, रीतू धीमान, राखी ढ़िलोर एवं निपुण जैन अधिवक्ता का सहयोग रहा।

रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना1.1 1 | 
मुज़फ्फरनगर । विकास भवन से मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव , जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे की मौजूदगी में संविधान के प्रति विकास भवन में तैनात समस्त अधिकारीयों/कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाई गई। शपथ के पश्चात जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा आंगनवाड़ी कर्मचारियों की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया । आज पूरा भारत वर्ष संविधान दिवस मना रहा है, भारत में २६ नवम्बर को हर साल संविधान दिवस मनाया जाता है, क्योंकि वर्ष १९४९ में २६ नवम्बर को संविधान सभा द्वारा भारत के संविधान को स्वीकृत किया गया था जो २६ जनवरी १९५० को प्रभाव में आया। डॉ. भीमराव अम्बेडकर को भारत के संविधान का जनक कहा जाता है

इसी क्रम में आज मेरठ रॉड स्तिथ विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे की मौजूदगी में विकास भवन में तैनात समस्त कर्मचारियों व सैकड़ो की तादात में महिला आंगनवाड़ी कर्मचारियों को संविधान के बारे में जानकारी देते हुए संविधान की शपथ दिलाई।

संविधान की शपथ के पश्चात जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने महिला आंगनवाड़ी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली विकास भवन से शुरू होकर सदर तहसील से होते हुए वापस विकास भवन पर समाप्त हुई इस रैली का मुख्य उददशेय लोगो को संविधान के प्रति जागरूक करना व महिला आंगनवाड़ी कत्रियो के द्वारा महिलाओ के हित मे सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी देना था। इस दौरान जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव ने बताया कि आज संविधान दिवस है संविधान के प्रति हमारी क्या जिम्मेदारी है और संविधान में हमारे क्या मूल अधिकार है इन सब बातों के बारे में बताय गया और साथ ही साथ समस्त स्टाफ कर्मचारियों को भी संविधान की शपथ दिलाई गई।।

पानी निकासी की मांग को दिया ज्ञापन
मुजफ्फरनगर। कालोनीवासियो ने पानी की निकासी की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा। नगर के मौहल्ला राधिकापुरम निवासी कुछ लोग आज दोपहर कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर पहंुच कर जिलाधिकारी के नाम सौंपे गए प्रार्थना पत्र मे कालोनी मे जल निकासी की समस्या से निजाद दिलाने की मांग की।
जिलाधिकारी के नाम सौपे गए प्रार्थना पत्र मे राधिकापुरम के नागरिको ने अवगत कराया कि राधिकापुरम बचन सिह कालोनी गली नं.एक से जुडी छोटी छोटी गलियां है। जो अभी तक कच्ची हैं न तो नाली बनी है ना ही सडक बन पाई है। स्कूल के बच्चो को बडी परेशानी होती है आने-जाने वाले राहगीरो को परेशानी हो रही है। गली मे पानी की कोई निकासी नही है,गंदगी फैल रही है। पानी कच्चे रास्ते पर पडा है। कालोनीवासियो ने पक्का रास्ता बनवाने की मंाग की। कालोनीवासियो ने ग्राम प्रधान सरवट से भी इस सम्बन्ध मे सहायता की मंाग की।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk