Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

कोलेबरा टैक्नोलाॅजीज प्रा0 लि0 ने चयनित हुये छात्रों को कम्पनी द्वारा आफर लैटर दिया

आज श्रीराम ग्रुप ऑफ काॅलेजेज, मुजफ्फरनगर में नोएडा की प्रतिष्ठित कम्पनी कोलेबरा टैक्नोलाॅजीज प्रा0 लि0 ने श्रीराम काॅलेज ऑफ इंजीनियरिंग के कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग संकाय एवं श्रीराम काॅलेज के कम्प्यूटर एप्लीेकेशन संकाय के विद्यार्थियों को चयन हेतु आंमत्रित किया।

कम्पनी प्रतिनिधि सोनू त्यागी (सीनियर एच0आर0 मैनेजर, कोलेबरा टैक्नोलाॅजी) ने सर्वप्रथम आनलाईन प्लेटफार्म पर पाॅवर प्वांइट प्रजेंटेशन द्वारा सभी विद्यार्थियांयो को कम्पनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोलेबरा कम्पनी का मुख्य कार्य साॅफ्टवेअर इंडस्ट्री की मुख्य कम्पनियों (जैसे- एच0सी0एल0, टी0सी0एस0, विप्रो, ऐसेनचर आदि) के लिये छात्र-छात्राओं को चयनित करना है। वर्तमान चयन प्रक्रिया प्रतिष्ठित कम्पनी एच0सी0एल0 टैक्नोलाॅजीज के लिये की जा रही है।

प्लेसमेन्ट प्रक्रिया को 2 चरणों मे विभाजित किया गया प्रथम चरण आनलाईन लिखित परीक्षा एवम् द्वितीय चरण व्यक्तिगत साक्षात्कार रहा। इस चयन प्रक्रिया के प्रथम चरण मे श्रीराम ग्रुप ऑफ काॅलेजेज के 120 छात्र/छात्राऐं सम्मिलित हुये। जिसमे से 48 छात्र/छात्राऐ द्वितीय चरण के चयनित हुये।

चयनित हुये 48 छात्रों को व्यक्तिगत साक्षात्कार की प्रक्रिया के लिए आंमत्रित किया गया। साक्षात्कार के उपरांत 22 विद्याथियों का एच0सी0एल0 टैक्नोलाॅजी के लिये चयन किया गया। चयनित हुये छात्रों को कम्पनी द्वारा आफर लैटर दिया गया।

इस अवसर पर श्रीराम काॅलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निदेशक डा0 आलोक गुप्ता तथा श्रीराम काॅलेज के निदेशक डा0 आदित्य गौतम ने चयनित छात्र छात्रों को बधाई दी।

इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ काॅलेजेज, मुजफ्फरनगर के चेयरमैन डा0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ ने सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनायें दी तथा अचयनित विद्यार्थियों का मनोबल बढाते हुये आश्वासन दिया कि काॅलेज ट्रेनिंग एवम् प्लेसमैन्टस के लिये लगातार प्रयास कर रहा है तथा भविष्य में उन्हें और भी विकल्प मिलते रहेगें।

उन्होने कहा कि इंजीनियरिंग के सभी संकाय एवं कम्प्यूटर एप्लीकेशन संकाय रोजगार के क्षेत्र में सदाबहार बताये जाते है, विद्यार्थियो को स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियों तथा नई तकनीक से परिचित रहना चाहिए। उनके अनुसार उद्योगीकरण ने रोजगार के कई साधन विकसित किये हैं

अतः विद्यार्थियों को चाहिए कि काॅलेज द्वारा आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर अवसर का लाभ उठायें। इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के चीफ ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट काॅड्रिनेटर पवन कुमार गोयल ने कहा कि प्लेसमैन्ट के बढ़ती चयन प्रक्रियाओं से यह अंदाजा लगाया जा सकता है।

इंजीनियरिंग तथा कम्प्यूटर एप्लीकेशन के विद्यार्थी सभी प्रकार से प्रतिभा सम्पन्न है तथा निश्चित ही वे आगे चलकर अपने जनपद एवम् देश का नाम रोशन करेगें।

संस्थान डीन प्रो0 साक्षी श्रीवास्तव ने सभी चयनित विद्यार्थियो को बधाई दी एवं संस्था के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट सेल की सराहना करते हुए कहा कि ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट सेल के माध्यम से छात्रों की आकांशाओं को पूरा करने के लिये रोजगार ओर भी विविध अवसर प्रदान किये जा रहे है।
संस्था के इंजीनियरिंग संकाय के निदेशक डा0 आलोक गुप्ता ने कंपनियों के प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया 

उनसे भविष्य में श्रीराम ग्रुप ऑफ काॅलेजेज से जुडे़ रहकर ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट प्रक्रियाओं को मजबूत बनाने का आग्रह किया एवं सभी चयनित छात्र/छात्राओं को बधाई दी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =