उत्तर प्रदेश

Unnao News: पहले व दूसरे चरण में साइकिल उड़कर सैफई में जा गिरी-केशव प्रसाद मौर्य

Unnao News:  देर शाम चार बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्नाव की 3 सीटों को साधने के लिए अंतिम ताकत झोंकी दी। मंच पर पहुंचते ही उपमुख्यमंत्री  का पदाधिकारियों व प्रत्याशियों से स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम ने संबोधन में सपा (SP) पर जमकर हमला बोला है और मौजूद लोगों से भाजपा को जिताने के लिए कमल के बटन दबाने की अपील की है।

उन्नाव की सफीपुर विधानसभा के मियागंज स्थित विवेकानंद इंटर कॉलेजमें सोमवार उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्यचुनावी जनसभा करने पहुंच गए। जहां पर उन्होंने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले व दूसरे चरण में साइकिल उड़कर सैफई में जा गिरी और तीसरे चरण में साइकिल बंगाल की खाड़ी में गिरी है। यह लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं इनके दावों की हवा 10 मार्च को निकल जाएगी।

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya ने कहा कि हमारी इस सरकार में जो भी लोग आवाज से वंचित रह गए हैं। उनको 10 मार्च के बाद घर घर जाकर आवास बांटे जाएंगे। 10 मार्च के बाद जो भी किसान ट्यूबवेल लगाते हैं अब उनका सरकारी खर्च सरकार भरेगी। 23 फरवरी को कमल का इतना बटन दबाना कि विरोधियों का 10 मार्च को 11 बजे ही 12 बजे जाएं।

जनता का आशीर्वाद सपा (SP), बसपा (BSP), कांग्रेस (Congress) वाले नहीं समझते हैं। इसलिए भाजपा के सभी प्रत्याशियों को आशीर्वाद दें और प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं। मंच पर मौजूद प्रत्याशी श्रीकांत कटियार व प्रत्याशी बंबा लाल दिवाकर को भारी मतों से जिताने के लिए उन्होंने जनता से समर्थन मांगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =