उत्तर प्रदेश

ग्रेटर नोएडा पिस्टल की नोंक पर बेखौफ बदमाशों ने महिला से लूटी चेन –

ग्रेटर नोएडा शहर में बेखौफ लुटेरों ने पिस्टल की नोंक पर एक महिला से सोने की चेन लूट ली है। शहर के भीड़ भरे सेक्टर में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

यह वारदात दो-तीन दिन पहले हुई है, लेकिन बुधवार को इसका वीडियो सामने आया है। सेक्टर में जिस घर के सामने खड़ी होकर महिला नारियल खरीद रही थी, उसी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से यह फुटेज सेक्टर बीटा टू कोतवाली पुलिस ने हासिल की है। महिला दहशत में है।

ग्रेटर नोएडा बीटा-2 थानाक्षेत्र में स्थित मदर डेयरी के सामने मोटर साइकिल सवार तीन बदमाश महिला की चैन लूटकर फरार हो गए हैं। महिला नारियल पानी लेने गई थी।

महिला से बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। महिला ने बीटा-2 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

लुटेरों ने बेहद शातिर अंदाज में इस वारदात को अंजाम दिया है। रेहड़ी पर नारियल बेच रहे वेंडर से महिला खरीदारी कर रही थी। उसी वक्त एक लुटेरा उसके पास आकर खड़ा हो जाता है।

यह लुटेरा नारियल खरीदने का उपक्रम करता है। वहीं, सड़क पर उसके दो साथी एक बाइक पर आगे पीछे चक्कर लगा रहे हैं। इस दौरान रेहड़ी के पास खड़ा लुटेरा अपने साथियों को इशारा करके बुलाता है। जैसे ही बाइक सवार उसके दोनों साथी नजदीक आते हैं, वह महिला के गले से सोने की चेन झपट कर भागता है।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि जल्दीबाजी में चेन टूट कर रेहड़ी के पास गिर जाती है। इसके बाद दो लुटेरे हाथों में पिस्टल लेकर महिला की तरफ वापस आते हैं। महिला पर दोनों पिस्तौल तान देते हैं। महिला को धक्का देकर सड़क पर गिरा देते हैं। रेहड़ी वाला भी दहशत की वजह से पीछे हट जाता है। दोनों लुटेरे आराम से सोने की चेन उठाकर बाइक से फरार हो जाते हैं।

शहर के बीचोंबीच हुई इस वारदात से लोग दहशत में हैं। कई दिन बीत जाने के बावजूद सेक्टर बीटा टू कोतवाली पुलिस अब तक लुटेरों की पहचान नहीं कर सकी है।

जबकि, सीसीटीवी फुटेज में नारियल बेचने वाले के पास खड़ा लुटेरा साफ-साफ नजर आ रहा है। सेक्टर के लोगों का कहना है कि भीड़ भरे और पॉश इलाकों में इस तरह डरावने ढंग से लूट की वारदात को अंजाम देना बेहद खतरनाक है।

दरअसल बीटा टू कोतवाली पुलिस शहर के भीतरी हिस्सों में सक्रिय नहीं रहती है। आपको बता दें कि पिछले दिनों बीटा टू कोतवाली पुलिस के ही इलाके में बैंक लूट की वारदात भी हुई थी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =