News
खबरें अब तक...

समाचार

1 News 8 |

भाकियू ने पानीपत खटीमा राजमार्ग पर एकत्रित हो विरोध प्रदर्शन किया

तितावी। भूमि अधिग्रहण के मामले को लेकर भाकियू ने पानीपत खटीमा राजमार्ग पर एकत्रित हो विरोध प्रदर्शन किया। भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने जिला प्रशासन को अवगत कराया कि भूमि अधिग्रहण कानून के तहत अधिगृहित भूमि का चार गुना मुआवजे का भुगतान के साथ-साथ अधिग्रहित जमीन में आने वाले पेड-पौधे, फसल व नलकूपों का भी मुआवजा दिये जाने का प्राविधान कानून में है। किसानों की जमीन को अधिग्रहित करने से पूर्व फसल कटाई के लिए पर्याप्त समय भी दिया जाने का नियम है। जिला प्रशासन इस नियम की अनदेखी नहीं कर सकता। इन बिंदुओं को लेकर जिला प्रशासन ओर भारतीय किसान यूनियन के बीच कई दौर की वार्ता चली तत्पश्चात समझौते के बाद धरना समाप्त हो गया।
भाकियू नेता राजू अहलावत, धर्मेन्द्र मलिक व जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान के नेतृत्व में तितावी थाने पर एकत्रित भाकियू कार्यकर्ताओ ने अधिग्रहित की गई भूमि के उचित मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाकियू नेताओ ने आरोप लगाया कि प्रशासन के निर्देश पर किसानो की फसल पर जेसीबी चलाई जा रही है। जबकि भाकियू की मांग है कि किसानो का उनकी फसल काटने के लिए कम से कम 15 दिन का समय दिया जाए। इसके पश्चात ही अधिग्रहित की जा रही भूमि पर बुलडोजर चले।
जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के पानीपत खटीमा मार्ग थाना तितावी क्षेत्र में आज भारतीय किसान यूनियन के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने चक्का जाम कर दिया है। भूमि अधिग्रहण के मामले को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के आह्वान पर आज मंडल महासचिव राजू अहलावत के नेतृत्व में किसानों ने तितावी थाना क्षेत्र के शामली – मु० नगर मार्ग पर स्थित गोरखनाथ मंदिर में सुबह से ही एकत्रित होना शुरू कर दिया था और उसके बाद अब धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। उधर किसानो के धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मुजफ्फरनगर का पूरा पुलिस एंव प्रशासनिक अमला दल बल के साथ मोके पर पहुंच गया। वहीं दूसरी ओर भाकियू सुप्रीमो चौ. नरेश टिकैत धरना स्थल पर पहुंचे जहां पहुंचकर उन्होंने धरनारत भाकियू कार्यकर्ताओं तथा ग्रामीणों को सम्बोधित किया व चौ. नरेश टिकैत ने अधिगृहित की जा रही भूमि के उचित मुआवजे व किसानें से जुड़ी अन्य समस्याओं के संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता की जहां किसानों से जुड़ी सभी मांगे मान ली गयी। जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया।

 

मंसूरपुर रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो विरोध प्रदर्शन
5 News 7 |मुजफ्फरनगर। रालोद ने भूमि अधिग्रहण के मामले मे अधिग्रहित की गई जमीन के उचित मुआवजे की मांग को लेकर रालोद कार्यकर्ताओ ने मंसूरपुर रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो विरोध प्रदर्शन किया। रालोद नेताओ का आरोप है कि सरकार द्वारा अधिग्रहित की गई भूमि का उचित मुआवजना दिलाने की मांग को लेकर रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी, पूर्व विधायक राजपाल बालियान, संजय राठी, विकास बालियान व पंकज राठी आदि नेताओ के नेतृत्व मे मंसूरपुर रेलवे स्टेशन पर एकत्रित सकडो रालोद कार्यकर्ताओ ने मंसूरपुर रेलवे स्टेशन पर धरना प्रदर्शन किया और इस दौरान भाकियू नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हुई वार्ता का कोई नतीजा न निकलने के कारण रालोद ने धरना जारी रखने का निर्णय लिया।किसानो का आरोप है कि सरकार ानकी अधिग्रहित भूमि का उचित मुआवजा नही दे रही है। तथा किसानो की समस्याओ की अनदेखी कर रही है। ेरालोद कार्यकर्ताओ ने रेलवे परिसर, प्लेटफार्म व जीना आदि सभी स्थानो पर अपना कब्जा जमा लिया। रालोद द्वारा रेलवे स्टेशन पर धरने प्रदर्शन की सूचना से प्रशासन मे हडकम्प मच गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी तुरन्त ही मौके पर पहुंचे तथा हंगामा कर रहे रालोद नेताओ ने आरोप लगाया कि प्रशासन द्वारा किसानो की फसल पर बुलडोजन चलाने का प्रयास किया गया है,जो कि उचित नही है। क्योंकि जब तक किसानो की फसल नही कट जाती तब तक उक्त स्थान पर बुलडोजर चलाना उचित नही है। अधिकारियो से वार्ता के बाद धरना समाप्त हो गया। रालोद नेताओ ने कहा कि यदि शीघ्र ही अधिग्रहित भूमि का उचित मुआवजा नही मिला तो रालोद पुनः 16 सितम्बर को विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी, पूर्व विधायक राजपाल बालियान,संजय राठी, विकास बालियान, पंकज राठी, सुधीर भारतीय, भाकियू जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान, आदेश तोमर,भाकियू नेता ओमकार तोमर, अंकित सहरावत,पराग चौधरी, रालोद प्रवक्ता विकास कादियान, विशाल अहलावत,रालोद प्रदेश सचिव अशोक बालियान सहित रालाद व भाकियू सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

सड़क हादसे में मौत हो गयी जबकि अन्य कई गम्भीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर। युवक की सड़क हादसे में मौत हो गयी जबकि अन्य कई गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सौरम निवासी फरीद पुत्र परवेज व १६ वर्षीय फैसल पुत्र जाहिद को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, जहां चिकित्सकों ने फैसल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड पर हुए हादसे में जंधेड़ी निवासी नरेश पुत्र जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया छपार के पास हुए सड़क हादसे में छपार निवासी आलम पुत्र शमशाद व तस्लीम पुत्र ताहिर तथा रामपुर तिराहा निवासी लोकेश पुत्र दयाराम गंभीर रूप से घायल हो गए तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलीरा के पास हुए सड़क हादसे में बाननगर निवासी अर्जुन पुत्र सुरेश मलीरा निवासी मनोज पुत्र रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेरठ रोड पर गुप्ता रिसोर्ट के पास हुए सड़क हादसे में पुरबालियान निवासी जावेद पुत्र कल्लू व सावेज पुत्र शेर मोहम्मद तथा अब्दुलपुर निवासी साजिया पुत्री शकील गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मारपीट में आई चोटों से  मौत
6 News 7 |मुजफ्फरनगर। अपनी बहन के घर आए हुए युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कासमपुर निवासी जय प्रकाश पुत्र नत्थू सिंह ने बताया कि उसकी पुत्री कमलेश का विवाह शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्लरपुर काछोली में हुआ है। पीड़ित ने बताया कि उसका पुत्र ३२ वर्षीय प्रीतम अपनी बहन के घर आया था। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले राजकुमार व आशीष घर में घुस आए और उसके पुत्र के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। मारपीट में आई चोटों से उसके पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

 

युवक ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी
7 News 5 |मुजफ्फरनगर। एक युवक ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर गोतखोरों की मदद से शव को नहर से निकलवा कब्जे में ले लिया। मृतक युवक जानसठ थाना क्षेत्र के गांव काटका का रहने वाला बताया गया है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि सिखेड़ा नहर में कुछ लोगों ने एक युवक को कूदते हुए देखा। लोगों ने शोर मचा दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गौताखोरों की मदद से नहर में तलाश कराकर कूदे गये युवक को बाहर निकाल लिया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जानसठ थाना क्षेत्र के गांव काटका निवासी सुरेश पुत्र चतर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है और पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है।

 

जिला चिकित्सालय में भेजे गये युवक की मौत

मुजफ्फरनगर। मोरना स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से गम्भीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भेजे गये युवक की मौत हो गयी। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है ।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि मोरना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से 36 वर्षीय वकील उर्फ अंकित पुत्र सोहनलाल को गम्भीर हालत में उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भेजा गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

विभिन्न चौराहो एवं बाजारो मे सघन चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने नगर के विभिन्न चौराहो एवं बाजारो मे सघन चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान वाहनो की तलाशी ली तथा कागजात चैक किए व कई वाहनो के ई-चालान भी काटे। पुलिस द्वारा की गई चैकिंग से वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा।
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते पुलिस ने नगर के विभिन्न चौराहो एवं बाजारो मे सघन चैकिंग/तलाशी की। शहर कोतवाल अनिल कप्परवान की मौजूदगी मे पुलिस ने नगर के शिव चौक,अस्पताल चौराहा, फक्कर शाह चौक, शामली बस स्टैण्ड आदि अनेक स्थानो पर वाहन चैकिंग की। पुलिस ने इस दौरान मास्क ना लगाने वाले व्यक्तियो को जमकर हडकाया। इंस्पैक्टर सिविल लाईन डी.के.त्यागी की मौजूदगी मे पुलिस ने कच्ची सडक,अंसारी रोड,मदीना चौक आदि अनेक स्थानो पर वाहन चैकिंग की। वहीं दूसरी और नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने भी भोपा रोड,अलमासपुर चौराहा, गांधी कालोनी आदि अनेक स्थानो पर वाहन चैकिंग की तथा कई वाहनो के चालान भी काटे। पुलिस द्वारा की गई वाहन चैकिंग से वाहन चालको खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा।

 

बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग की ओर से किचन गार्डन कार्यक्रम का आयोजन8 News 7 |
मुजफ्फरनगर,। राष्ट्रीय पोषण माह के तहत बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग की ओर से किचन गार्डन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मेघाखेड़ी में लोगों को घरों में किचन गार्डन बनाने के लिए प्रोत्साहित किया गया। कुछ स्थानों पर जिला कार्यक्रम अधिकारी वाणी वर्मा ने पौधरोपण भी कराया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया वह उपलब्ध जगह पर किचन गार्डन विकसित करें और जिनके पास जगह का अभाव है वह गमलों, टूटे बर्तनों,पुराने कंटेनर, बोरों में मिट्टी डालकर धनिया पालक, टमाटर बैंगन व मूली आदि उगा सकते हैं। इससे यह सब्जियां केमिकल व कीटनाशकों से मुक्त रहेंगी और घर में ही पौष्टिक सब्जियां प्राप्त होंगी। इससे बच्चों एवं माताओं का पोषण स्तर भी सुधरेगा, जो कुपोषण दूर करने में महत्वपूर्ण घटक साबित होगा। इस अवसर पर उन्होंने बच्चों के शुरुआती १००० दिन के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों और उनकी देखभाल के बारे में बताया। उन्होंने कहा शुरुआती १००० दिन बच्चों के जीवन की नींव होते हैं।
जिला कार्यक्रम अधिकारी ने बताया बच्चों के जीवन के शुरुआती १००० दिन बहुत ही महत्वपूर्ण होते हैं। इन १००० दिनों को इस प्रकार से बांटते हैं, जिनमें गर्भकाल के दिन २७०, बच्चे के जन्म के बाद के ७३० दिन। इस दौरान बच्चे का तेजी से शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए दैनिक आहार में संतुलित पौष्टिक तत्व होना अत्यन्त महत्पूर्ण है। फल एवं सब्जियों का इसी संतुलन को बनाये रखने में महत्वपूर्ण योगदान होता है, क्योंकि यह विटामिन, खनिज लवण तथा कार्बाहाइड्रेट के अच्छे स्रोत होते हैं। इस दौरान बेहतर स्वास्थ, पर्याप्त पोषण, प्यार भरा व तनावमुक्त माहौल और सही देखभाल बच्चों के पूर्ण विकास में सहयोगी होता है। ऐसे परिवार जो गरीब हैं और आर्थिक रूप से कमजोर हैं, उनके बच्चों, किशोरियों व महिलाओं के लिए सस्ता एवं पूर्ण पोषण प्राप्त करने में किचन गार्डन का उपयोग महत्वपूर्ण साबित होगा। लोगों को अपने घर के आस-पास हरी साग-सब्जी,  गाजर,  मूली,  पालक, गोभी, बैगन, अमरूद, नींबू, 
केला, आम इत्यादि के पौधे लगाने चाहिए। इससे मौसम के अनुरूप सस्ता, शुद्ध और पूर्ण पोषण उपलब्ध होगा।उन्होंने बताया कि अदरक, हल्दी, सहजन, बेल, आंवला, नीम, 
तुलसी, पुदीना आदि भोजन में शामिल करने से रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होती है। इससे विभिन्न बीमारियां तथा संक्रमण से बचाव होता है। सितंबर माह शाक-सब्जियों एवं फलों के रोपण का उचित समय है। न्यूट्री गार्डन के लिए सरकारी स्कूलों, आंगनबाड़ी केंद्रों, ग्राम पंचायत की भूमि को प्राथमिकता दी गई है। कार्यक्रम में समस्त आगंनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

 

9 News 4 | शिक्षकों एवं कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्त करने के आदेश का पुरजोर विरोध मुजफ्फरनगर। डॉक्टर अमन कुमार जिला महामंत्री उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन मुजफ्फरनगर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिले के इस्लामिया इंटर कॉलेज, डीएवी इंटर कॉलेज, चौधरी छोटू राम इंटर कॉलेज ,जैन इंटर कॉलेज ग्रेन चेंबर इंटर कॉलेज का दौरा किया सभी शिक्षकों ने सरकार के ३० वर्ष की सेवा पूरी होने या ५५ वर्ष की आयु होने पर शिक्षकों एवं कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्त करने के आदेश का पुरजोर विरोध किया शिक्षकों ने सरकार द्वारा किए जा रहे निजीकरण को भी देश हित में नहीं बताया, संगठन के विधान परिषद मेरठ खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से शिक्षक प्रत्याशी हरकेश सिंह एवं संगठन के स्नातक प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट ने शिक्षकों को विश्वास दिलाया कि सरकार के ३० साल सेवाकाल या ५५ वर्ष की आयु में जबरन सेवानिवृत्त करने के आदेश को हम लागू नहीं होने देंगे उसके लिए चाहे हमें आंदोलन क्यों ना करना पड़े भ्रमण के दौरान शिक्षकों ने बताया कि विद्यालयों में शिक्षक कोविड-१९ के शिकार हो रहे हैं फिर भी अनलॉक ४ के आदेश के विपरीत १००प्रतिशत शिक्षकों को बुलाया जा रहा है जो कि गलत है जिले में शिक्षकों एवं कर्मचारियों का समय से वेतन न मिलने पर भी रोष व्यक्त किया गया भ्रमण के दौरान प्रांतीय उपाध्यक्ष बाकर हुसैन जिला महामंत्री डॉ अमन कुमार विजेंद्र पाल सिंह पवन भारती संतराम उपस्थित रहे।

 

सोनाली नदी पुल के पास से गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को दबोच लिया। थाना को0नगर पर उ0नि0 भूपेन्द्र शर्मा द्वारा वांछित अभियुक्त संजय पुत्र रवि नि0 मौ0 रामपुरी थाना को0नगर मु0नगर को रामपुरी से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना पुरकाजी पर उ0नि0 विक्रम भाटी द्वारा वांछित अभियुक्त नूर पुत्र रमजानी नि0 दर्जी वाली गली मौ0 खालापार थाना को0नगर मु0नगर, सरफात पुत्र हाजी सगीर नि0 मछली वाली गली मौ0 बन्दारोड कस्बा व थाना रूडकी हरिद्वार, लता उर्फ लताफत पुत्र भूरे खॉ नि0 मैसली वाला थाना पुरकाजी मु0नगर, बिटटू पुत्र मांगेराम नि0 बडी वाला थाना पुरकाजी मु0नगर को सोनाली नदी पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से चोरी के उपरोक्त अभियोग से सम्बन्धित 4100 रूपये नगद बरामद किये गये। इसके अलावा थाना मन्सूरपुर पर उ0नि0 संजय सिंह द्वारावांछित अभियुक्त मनव्वर पुत्र अकबर नि0 जौला थाना बुढाना मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किया

पुरकाजी। थाना पुरकाजी पर उ0नि0 विक्रम भाटी द्वारा अभियुक्त अल्लारख्खा पुत्र मौ0 शफीक, राकिब पुत्र अययूब नि0गण भैसलीवाला थाना पुरकाजी मु0नगर को शेरपुर चौकी के सामने से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01-01 चाकू नाजायज एवं 15 पीस पेन्ट ड्राल रेलवे बरामद किए गए।भोपां थाना भोपा पर उ0नि0 जगपाल सिंह द्वारा अभियुक्त अतुल पुत्र सौराज नि0 मोरना थाना भोपा मु0नगर को जंगल ग्राम मोरना से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किए गए।ककरौली। थाना ककरौली पर उ0नि0 शीतल शर्मा द्वारा अभियुक्त अक्षय पुत्र मान सिंह नि0 चोरावाला थाना ककरौली मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से पर्चा सटटा गत्ता पेन्सिल व 620 रूपये नगद एवं 01 मोबाईल फोन बरामद किया गया।शाहपुर। अलग अलग स्थानों पर दो को थाना शाहपुर पर उ0नि0 विजयपाल सिंह द्वारा अभियुक्त जयवीर पुत्र पल्टू नि0 सौरम थाना शाहपुर मु0नगर को सोरम गेट से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 44 पव्वे क्रेजी रोमियों अवैध शराब बरामद किए गए। इसके अलावा थाना शाहपुर पर उ0नि0 निर्दाष त्यागी द्वारा अभियुक्त सचिन उर्फ गोलू पुत्र राजू नि0 पलडी थाना शाहपुर मु0नगर को पलडी नहर पुलिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 44 पव्वे क्रेजी रोमियों अवैध शराब बरामद किए गए।

 

तीन लोगों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया

मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर तीन लोगों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तीनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल थाना क्षेत्र के गांव निरधना निवासी वकार पुत्र वाजिद ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा मौहल्ला जनकपुरी निवासी अनुज ने भी संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इन्दिरा कालोनी निवासी नरेश पुत्र जगदीश ने भी संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 16 =