News
खबरें अब तक...

समाचार

अवैध के शराब सहित गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पर उ0नि0 अनित यादव द्वारा अभियुक्त अजीत पुत्र सुरेश चन्द नि0 जनकपुरी बिजली घर के पास रूडकी रोड थाना सिविल लाइन मु0नगर को तिरूपति वैंकेट हाल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 48 पव्वे देशी शराब नाजायज को बरामद किया गया। वहीं थाना खतौली पर उ0नि0 जितेन्द्र कुमार शर्मा द्वारा अभियुक्त अरूण पुत्र बब्लू नि0 ग्राम धनेडा थाना थानाभवन शामली को जानसठ अडडे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब नाजायज को बरामद किया गया।

 

नशे की गोलियों के दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पर उ0नि0 विनोद राघव द्वारा अभियुक्त आदित्य पुत्र स्व0 संदीप नि0 रैदासपुरी थाना सिविल लाइन मु0नगर, विक्की पुत्र भीमसेन नि0 23 रैदासपुरी थाना सिविल लाइन मु0नगर को रेलवे रोड साई मन्दिर के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 320-320 नशे की गोलियां को बरामद किया गया।

 

तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना खतौली पर उ0नि0 ओमप्रकाश सिंह द्वारा अभियुक्त इमरान पुत्र लुकमान नि0 ग्राम पावली थाना शाहपुर हाल नि0 ग्राम भैंसी थाना खतौली मु0नगर को चीतल होटल के पास ग्राम भैंसी से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 मस्कट मय 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर नाजायज को बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना महिला थाना पर उ0नि0 श्रीमती सन्तोष चौधरी मय उ0नि0 प्रेमचन्द द्वारा वॉछित अभियुक्त जाहिद पुत्र स्व0 रशीद, जहांआरा पत्नी जाहिद नि0गण मौ0 कल्याण सिंह राजू वाला बाग कस्बा व थाना मवाना मेरठ को अभि0गण के मस्कन से गिरफ्तार किया गया।

वृद्ध का शव मिलने से फेली सनसनी1 News 21 |
मुजफ्फरनगर। रेलवे ट्रेक पर लगभग 65 वर्षीय वृद्ध की धडकटी लाश पडी देख दर्जनो लोग मौके पर एकत्रित हो गए। नगारिको ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अर्न्तगत बझेडी फाटक पर रेलवे ट्रेक पर करीब 65 वर्षीय वृद्ध की धडकटी लाश पडी देख अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। नागरिको ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा।

 

स्कूल का ताला तोडकर की चोरी2 News 1 2 |
छपार। चोरो ने स्कूल का ताला तोडकर चोरी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई। जानकारी के अनुसार थाना छपार क्षेत्र के रामपुर तिराहा स्थित मदरलैंड पब्लिक स्कूल मे गेट का ताला तोडकर अज्ञात चोरों ने सामान चोरी कर लिया। आज सुबह स्कूल स्वामी एवं ग्रामीणो ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर भागदौड शुरू की। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन व भागदौड के बाद जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

नाला सफाई अभियान चलवाया3 News 12 |
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के निर्देश पर युद्ध स्तर पर तली झाड़ नाला सफाई अभियान चलवाया गया। वार्ड संख्या २० पवन चौधरी एवं वार्ड संख्या १२ नरेश चंद मित्तल सभासदगण के वार्डों में सफाई अभियान चलाया गया था, वहीं पर अवशेष नाला सफाई का कार्य मोहल्ला नुमाइश कैंप एवं कोर्ट रोड पर जिला परिषद मार्केट की साइड की ओर नाला सफाई अभियान चलाया गया। पालिका अध्यक्ष द्वारा यह भी निर्देश दिए गए कि नगर की साफ सफाई हेतु निरंतर मैनुअली एवं जेसीबी मशीन के माध्यम से नाला सफाई अभियान का कार्य जारी रहेगा। कार्यों में सभासदगण के द्वारा मौके पर मौजूद रहते हुए अपना पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया।

 

 

टॉप टेन बदमाश को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया4 News 18 |
बुढ़ाना। बुढ़ाना पुलिस ने एक टॉप टेन बदमाश को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें से दो मामलों में उक्त बदमाश फरार चल रहा था। पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाश को जेल भेज दिया है। मुजफ्फरनगर जिले के एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन, एसपी देहात नेपाल सिंह व बुढ़ाना सीओ गिरिजा शंकर त्रिपाठी के संयुक्त पर्यवेक्षण में बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी मगन वीर सिंह गिल द्वारा गठित की गई टीम के इंचार्ज जयवीर सिंह, सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह, कांस्टेबल सतीश कुमार, कुलवंत सिंह व संदीप कुमार ने आज रविवार की अल सुबह हबीबपुर रोड पर गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर दबिश देते हुए एक युवक को जंगल में घेरकर पकड़ लिया। तब पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सलीम पुत्र अहसान निवासी ग्राम मन्दवाडा थाना बुढाना बताया। पूछताछ के दौरान पता लगा कि उक्त बदमाश बुढ़ाना कोतवाली का टोप टेन बदमाश है तथा वह गौवध सहित दो मामलों में फरार चल रहा है। बदमाश पर बुढ़ाना कोतवाली में ही २६ मुकदमे दर्ज हैं। पकड़ा गया युवक शातिर किस्म का है। पुलिस ने इसके पास से अवैध तमंचा व दो कारतूस भी बरामद किए हैं।

 

किसान नेता बीमारी के चलते निधन5 News 1 3 |
बुढ़ाना। आज रविवार की सुबह वयोवृद्ध किसान नेता चौधरी बिहारी सिंह बागी का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वे लगभग ७२ साल के थे। उनके निधन का समाचार पाकर बुढ़ाना के कांग्रेसियों में शोक की लहर दौड़ गई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डाक्टर जावेद उस्मानी के आवास पर रविवार को हुई आपात बैठक में कांग्रेसियों ने बागी के निधनघ् पर दो मिनट का मौन रखकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके पुत्र यतेंद्र कसाना को फोन पर सांत्वना दी। इस अवसर पर डॉक्टर जावेद उस्मानी ने कहा कि गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी के गांव रुपवास में बागी का निधन हुआ है। उन्होंने अपना पूरा जीवन किसानों के लिए संघर्ष करते हुए बिताया और उनके पुत्र यतेंद्र कसाना भी उनके नक्शे कदम पर चलकर किसानों के हितों की बात करते हुए कभी भी देखे जा सकते हैं। इस दौरान शोक सभा में इकबाल ठेकेदार जौला, अनिल दत्त शर्मा, अयाजुद्दीन सिद्दीकी, अदीब अहमद, सरफराज उस्मानी आदि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

 

गर्म कपडों की जमकर हो रही खरीदारी6 News 11 |
मुजफ्फरनगर। सर्दी के दस्तक देते ही नगर के बाजार गर्म कपड़ों से सज चुके हैं। नगर के बाजारों में जगह जगह कपड़ों की दुकानों पर गर्म कपड़े दिखाई दे रहे है।जिसके चलते बाजारों में गर्म कपड़े खरीदने वाले ग्राहक भी कपड़े खरीदते नजर आ रहे है। बाजारों में ग्राहकों को देख व्यापारियों के चेहरे भी खिले हुए हैं। जैसे जैसे सर्दी बढ़ती जा रही है ठीक वैसे ही नगर के बाजारों में गर्म कपड़ों की डिमांड बढ़ती जा रही है। जिसके चलते नगर के बाजारों में जगह जगह दुकानों पर गर्म कपड़े जैसे जर्सी, स्वेटर, जैकेट, कार्डिगन, कम्बल आदि नजर आ रहे है। जहाँ बाजारों में बच्चो के ऊनी वस्त्र, महिलाओ के गर्म सूट, पुरषों के लिए जर्सी, जैकेट आदि गर्म कपड़ों से बाजार सजा हुआ है। वहीँ बच्चो, महिलाओ और पुरषों में गर्म कपड़ों की खरीदारी को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। बाजारों में गर्म कपड़ों की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को देखते हुए गर्म कपड़ों का व्यवसाय करने वाले व्यापारियों के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। नगर की सड़कों पर जगह जगह गर्म कपड़ों की सेल भी देखी जा सकती है।बाजारों में नई नई वैरायटी के डिजाइनर गर्म कपड़े उपलब्ध है।ग्राहक बाजारों में जमकर गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे है।

 

आपसी कहासुनी हुई मारपीट
खतौली। कुछ युवको के बीच हुई आपसी कहासुनी मारपीट मे तब्दील हो गई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी मे भर्ती कराया तथा युवक के परिजनो को इस हादसे की जानकारी दी। सूत्रो के अनुसार खतौली कोतवाली क्षेत्र के अर्न्तगत पमनावली पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव मोहिददीनपुर में कुछ युवको के बीच आपसी कहासुनी हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट मे तब्दील हो गई। युवको के बीच आपसी झगडे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस दौरान घायल युवक शौकीन पुत्र खालिद को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

गंगनहर मे अज्ञात युवक का शव मिला7 News News 1 |
खतौली। गंगनहर मे अज्ञात युवक का शव बहता देख दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई। जानकारी के अनुसार खतौली कोतवाली क्षेत्र की पमनावली पुलिस चौकी क्षेत्र की गंगनहर मे आज दोपहर करीब 12 बजे एक अज्ञात युवक का शव नहर मे बहता देख ग्रामीणो मे कौतूहल मच गया। ग्रामीणो ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। नहर मे युवक का शव होने की सूचना से पुलिस मे हडकम्प मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से शव को नहर से बाहर निकलवाया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि मृतक के हुलिये के आधार पर शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। ताकि मृतक के परिवारजनो को इस हादसे की जानकारी दी जा सके। इस दौरान अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

 

विशाल भंडारे का आयोजन
मुजफ्फरनगर। अलमासपुर चौक स्थित शिवमंदिर में विगत 31 नवम्बर से चल रहे विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों के बीच शिवमंदिर प्रागंण में शनिदेव मंदिर के निर्माण का कार्य पूर्ण होने के साथ इस धार्मिक अनुष्ठान का आज विशाल भंडारे के साथ विधिवत समापन हो गया। शिवमंदिर समिति के तत्वाधान में 21 नवम्बर से 29 नवम्बर तक चले इस धार्मिक कार्यक्रम में अनेक श्रद्धालुओं तथा ग्रामीणों ने बढ चढकर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की सफलता में मंदिर समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी पूर्व प्रधान ऋषिपाल सैनी, विजय सेनी मंदिर समिति से जुड़े पदाधिकारियों का विशेष सहयोग रहा।

 

बैठक का आयोजन
मुजफ्फरनगर। श्री महाकाल बटुक भैरव एवं शनिदेव सिद्धपीठ मन्दिर ग्राम कल्लरपुर कछौली मन्दिर प्रांगण मे श्री महाकाल भैरवाष्टमी महोत्सवव-2020 के उपलक्ष्य में एक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक के दौरान मन्दिर के महन्त ठाकुर नकली सिह गुरू जी ने बताया कि गत 33 वर्षो से श्री महाकाल बटुक भैरव बाबाके शुभ जन्मोत्सव का आयोेजन होता चला आ रहा है। इस वर्ष भी मन्दिर के प्रांगण मे 34 वां श्री महाकाल भैरवाष्टमी महोत्सव-2020 का आयोजन दिन रविवार 6 दिसम्बर 2020 से दिन बुधवार 9 दिसम्बर 2020 तक विधिविधान तथा बडी ही धूमधाम के साथ मेले का आयोजन होगा। मन्दिर के महन्त ठा.नकली सिह गुरू जी ने बताया कि बाबा के इस उत्सव मे दूर-दराज से श्रृद्धालुजन पूजा-अर्चना करने आते हैं। इस पावन उत्सव पर रविवार 6 दिसम्बर को बाबा की एक भव्य शोभा यात्रा,जिसमें भैरव बाबा का एक रथ तथा एक बैण्ड प्रातः 10 बजे श्री बालाजी धाम मन्दिर, नई मन्डी से प्रारम्भ होकर मण्डी के अनेके बाजारों से होती हुई-गउशाला रोड से भोपा पुल से उतरकर टाउन हाल रोड से झांसी की रानी से शिव चौक से रूडकी रोडसे जिला अस्पताल से ग्राम शाहबुददीनपुर-ग्राम मिमलाना से होती हुई श्री भैरव बाबा के पावन धाम ग्राम कल्लरपुर-कछौली, मुजफ्फरनगर पहुंचेगी। सोमवार 7 दिसम्बर 2020 को श्री गणेश पूजन,वेदीपूजन, ध्वजारोहण प्रातः 8 बजे तथा श्री सुन्दरकाण्ड पाठ प्रातः 10 बजे किया जाएगा। मंगलवार,8 दिसम्बर को श्री महाकाल भैरवाष्टमी जन्मोत्सव मनाया जायेगा। उत्सव मां भगवती का जागरण सायं साढे छह बजे होगा। तथा बाबा का विशेष हवन-पूजन,रूद्राभिषेक रात्रि 12 बजे होगा। बुधवार,9 दिसम्बर 2020 को पूर्णाहुति, आरती प्रातः पांच बजे तथा बाबा का भोग प्रसाद प्रातः 7 बजे वितरित किया जाएगा।
बैठक मे रिषीराज राही, कमल किशोर राणा,चौ.प्रेमपाल सिह संधावली, मुकेश धीमान, डब्बू चौधरी,डा.राकेश सिंघल, राम नरेश त्यागी, धर्मवीर समुन्दर, पवन पांचाल, तरूण गोयल, बबलू शर्मा, मुन्डल भाई,सरदार बिटटू, अभिषेक वालिया, पवन सैनी, साधुराम शर्मा, ओ.पी.सैनी,चौधरी उपेन्द्र, विजयपाल पांचाल, राजू भाई आदि मौजूद रहे।

 

हिंदू जागरण मंच की बैठक सम्पन्न8 News 1 3 |
मुजफ्फरनगर। कूकडा ब्लाक पर हिंदू जागरण मंच की संगठन विस्तार को लेकर मीटिंग हुई जिसमें लविंग जेहाद, जमीनी जेहाद व आंतरिक सुरक्षा को लेकर चर्चा करते हुवे कहा कि लविंग् जेहाद को किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए हिंदू जागरण मंच का हर हिंदू वीर हर समय तैयार है देश विरोधी किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किये जायेंगे आज हिंदू वीर प्रवीण कुमार,मोहित,रविन्द्र मिश्रा, कन्हैया शर्मा, शुशील कुमार हिंदू जागरण मंच में शामिल हुवे इस मौके पर बंटी चौधरी,वैभव यादव,राजेश शर्मा,कमलदीप,अमित शर्मा, विक्की भाटिया उपस्तिथ रहे।

 

 

भाजपा नेता की मां का निधन
मुजफ्फरनगर। भाजपा नेता की माताजी के निधन की खबर से शहर मे शोक की लहर दौड गई। विभिन्न राजनीतिज्ञो तथा पार्टी कार्यकर्ताओ ने शोक संतप्त परिजनो से मिलकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। नगर के रूडकी रोड उत्तरी रामपुरी निवासी भाजपा जि उपाध्यक्ष रोहताल पाल की माताजी का हृदयगति रूक जाने से निधन हो गया। इस दुखद समाचार से नगर मे शोक छा गया। भाजपा सहित अन्य दलो के नेताओ तथा पार्टी कार्यकर्ताओ ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। मोक्ष धाम जनकपुरी रूडकी रोड पर भाजपा नेता की माताजी का अंतिम संस्कार किया गया।

मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर रेलवे प्लेटफार्म पर खुलेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल, चार नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दज9 News 1 1 |
मुजफ्फरनगर। रेलवे प्लेटफार्म पर खुलेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें करीब 6-7 युवक लाठी-डंडों से एक युवक को बेरहमी से मार रहे है। पुलिस ने इस मामले में 4 नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
वायल वीडियो मंसूरपुर रेलवे प्लेटफार्म का बताया जा रहा है। जिसमें करीब 6-7 युवकों ने लाठी-डंडों से युवक पर जानलेवा हमला किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर में चर्चा का विषय बन गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए चार नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट के पीछे क्या वजह थी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन इस तरह मारपीट करना कहीं ना कहीं अपराध को बढ़ावा देता है।

 

मुजफ्फरनगर में ईंट निर्माता समिति की अहम बैठक संपन्न, सभी ने मुशकिल वक्त में एक दूसरे का सहयोग करने की ली प्रतिज्ञा10 News 8 |
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर ईंट निर्माता समिति की एक अति आवश्यक बैठक राम कुमार सहरावत के प्रतिष्ठान पर जिला अध्यक्ष राजेंद्र तोमर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का संचालन परमिंदर तोमर ने किया।
बैठक में भट्टा स्वामियों को संबोधित करते हुए राजेंद्र तोमर ने कहा कि हमें कोई भी कार्य ऐसा नहीं करना है जिससे कानून का उल्लंघन हो या पर्यावरण को नुकसान पहुंचे। जिस लेबर ध्श्रमिक कहीं अन्य जगह जाने की फिराक में है वह अपने श्रमिकों को पेशगी देकर संभाले। उन्होंने बताया कि एनजीटी में 11 जनवरी को सुनवाई होनी है उसके बाद जो भी निर्णय आएगा उसका हम सभी पालन करेंगे। साथ ही पूरी समिति जनपद के भट्ठा मालिकों के हितों के लिए संघर्षरत हर संघर्ष रहेगी।
संरक्षक लेखराज सिंह ने कहा कि इस समय राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भट्टों को लेकर एक संसय बना हुआ है केन्द्रीय प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड ने पिछले 2 वर्षो में भट्टों को जिकजैक तकनीकी में परिवर्तित कराया है जिसमें प्रत्येक भट्टा 40-40लाख रुपए लगा कर आज लाचारी की हालत में है। छळज् के आदेश पर आज पुरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के भट्टे बंद है। जिसके लिए हम सभी को हर स्तर पर प्रयास कर भट्टों को चलाने की व्यवस्था करनी चाहिए। बैठक में आये सभी भट्टा मालिकों के श्री रामकुमार सहरावत ने कहा कि इस स्थति में हम हमेशा आपके साथ है। बैठक को महामंत्री शमशाद, अध्यक्ष सतीश बंसल, परमजीत भाटियान, ओमेंद्र देशवाल, मैनपाल खरड़, ओमबीर भोराकलां सहित जनपद के सभी भट्टा मालिक उपस्थित रहे।

 

शहर में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, फिर भी लापरवाही
मुजफ्फरनगर। कोरोना का संक्रमण शहर में सबसे अधिक बढ़ रहा है। इसके बावजूद नागरिक लापरवाह हो रहे हैं। बाजारों में भीड़ कम नहीं हो रही है। शनिवार को भी बाजारों में काफी भीड़ रही। जिले में 40 केस कोरोना के मिले, जिनमें से 27 मरीज शहरी क्षेत्र के शामिल है।
एडीएम वित्त आलोक कुमार ने बताया कि शनिवार को 645 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई। इसके अलावा रैपिड एंटीजन टेस्ट भी कराए गए। जांच के बाद 40 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि 45 मरीज ठीक हुए हैं। शहरी क्षेत्र में सबसे अधिक 27 लोग पॉजिटिव पाए गए। खतौली में चार, बुढ़ाना में चार, बघरा में एक, मखियाली क्षेत्र में तीन और शाहपुर क्षेत्र में एक मरीज मिला है। शहर में गांधी कॉलोनी में चार, गऊशाला मोहल्ले में दो, शांतिनगर, बिलासपुर, अलमासपुर, वसुंधरा सिटी, आदर्श कॉलोनी, कांशीराम कॉलोनी, सिविल लाइन, नई मंडी, बसंत विहार, घेर खत्ती, नार्थ सिविल लाइन, जैन मिलन विहार, रामलीला टिल्ला, हनुमान चौक आदि कालोनी में भी पॉजिटिव केस मिले है। अब तक कोरोना के 6844 केस मिल चुके है, जिनमें से 6322 मरीज ठीक हो गए। अभी भी 434 मरीजों का उपचार चल रहा है।
गाइड लाइन का पालन करें नागरिक-एडीएम वित्त आलोक कुमार ने बताया कि शहर में कोरोना के केस ज्यादा मिल रहे है। पॉजिटिव पाए गए मरीजों के संपर्क में आने वालों की भी जांच कराई जा रही है। उन्होंने नागरिकों से कोविड से बचने के गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ अभियान चल रहा है, उन पर जुर्माना किया जाएगा। जो भी कोविड से बचाव की गाइडलाइन का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =