News
खबरें अब तक...

समाचार

अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया

मुजफ्फरनगर। थाना मन्सूरपुर पर नियुक्त उ0नि0 नरेन्द्र सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त सलेमुददीन पुत्र इकबाल नि0 ग्राम भैंसा थाना मवाना मेरठ को नावला कट से गिरफ्तार किया।

मुजफ्फरनगर। थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 विनोद राघव द्वारा अभियुक्त सचिन उर्फ मोनू पुत्र सतपाल नि0 ग्राम दतियाना थाना छपार मु0नगर को ग्राम दतियाना कब्रिस्तान के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज चाकू बरामद किया।वहीं थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 देवेन्द्र सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त अब्दुल वहाब पुत्र अब्दुल हसीम नि0 ग्राम पलडी थाना शाहपुर मु0नगर को बसी नहर रजवाहे की पुलिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया।

मुजफ्फरनगर। थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 सुदेश राज द्वारा अभियुक्त कोरियनदास पुत्र ब्रहम्मदास नि0 मौ0 मिशन कम्पाउण्ड कस्बा व थाना खतौली मु0नगर को मिशन कम्पाउण्ड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण को बरामद किया।

मुजफ्फरनगर। थाना भौराकलां पर नियुक्त उ0नि0 हरीशचन्द्र द्वारा अभियुक्त जितेन्द्र पुत्र राजकुमार नि0 ग्राम साउटू थाना भौराकलां मु0नगर को जंगल ग्राम मडौली से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे अवैध देशी शराब तोहफा मार्का को बरामद किया गया।

 

 

जनपद में पांच थानों में नये थाना प्रभारी नियुक्त5 7 |
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जनपद में पांच थानों में नये थाना प्रभारी नियुक्त किये हैं। इसके साथ ही शहर कोतवाली में तैनात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को गैर जनपद स्थानांतरण होने पर रिलीव कर दिया गया है। शहर कोतवाली की कमान एसएसपी ने अब मीरापुर थाना प्रभारी रहे इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी को दी है।
जनपद में पंचायत चुनाव सम्पन्न होने के बाद शनिवार देर रात एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जिले में पांच थानेदारों में फेरबदल किया है। बता दें कि शहर कोतवाली के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का गैर जनपद स्थानांतरण हो जाने के कारण उनको एसएसपी ने रिलीव कर दिया। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा यहां पर काफी चर्चाओं में रहे। नई मण्डी थाने में प्रभारी रहते हुए भाजपा नेताओं के साथ उनका विवाद हुआ और भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया, लेकिन वह अपने पद पर बने रहे। भाजपाईयों से उनकी नाराजगी बनी रही। ऐसे में उनके खिलाफ कार्यवाही कराने में वह जुटे रहे, लेकिन भाजपाईयों को तब झटका लगा, जबकि एसएसपी ने उनको नई मण्डी से हटाकर जिले के सबसे महत्वपूर्ण थाना शहर कोतवाली का इंचार्ज बना दिया।
योगेश शर्मा के रिलीव होने के कारण एसएसपी ने शहर कोतवाली में थाना प्रभारी के रूप में मीरापुर में तैनात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी को नियुक्त किया है। इसके अलावा थाना बुढ़ाना के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल को मीरापुर में थाना प्रभारी बनाया गया। शाहपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार का स्थानांतरण करते हुए उनको एसएसपी ने बुढ़ाना में थाना प्रभारी नियुक्त किया है। कई वर्षों से थाना रतनपुरी में प्रभारी के रूप में कार्यरत इंस्पेक्टर विंध्यांचल तिवारी को एसएसपी अभिषेक यादव ने शाहपुर थाना प्रभारी बनाया है। पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत चल रहे इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार को थाना रतनपुरी का नया इंचार्ज नियुक्त किया गया है। एसएसपी के आदेश जारी होने के बाद योगेश शर्मा ने शहर कोतवाली का चार्ज छोड़ दिया। इसके साथ ही नये थाना प्रभारियों ने भी अपना चार्ज संभाल लिया है।

 

 

विश्व हिंदू शक्ति संगठन की  बैठक का आयोजन

मुजफ्फरनगर। विश्व हिंदू शक्ति संगठन की एक बैठक का आयोजन कृष्णा पूरी कार्यालय मुजफ्फरनगर में किया गया बैठक में संगठन के कार्यों पर विचार विमर्श किया गया साथ ही विश्व जनसंख्या दिवस उपलक्ष में आज विश्व हिंदू शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने हम दो हमारे दो के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने ब्लॉक में जाकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के बारे में सभी को समझाया साथ ही संगठन द्वारा कहीं समय से जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन एवं रैली एवं माननीय श्री राष्ट्रपति एवं मुख्यमंत्री जी को संबोधित ज्ञापन भी भेजे गए हैं अब जनसंख्या नियंत्रण कानून जल्द से जल्द लागू होना चाहिए बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु तोमर प्रदेश सचिव गोपाल सिंगल जिला अध्यक्ष पंकज प्रजापति जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा आकाश गुप्ता रवि कुमार जिला प्रभारी अश्वनी कुमार आदि मौजूद रहे

 

विश्वकर्मा एकता समिति के सहयोग से वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन

मुज़फ्फरनगर। पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के अंतर्गत पिछले कई दिनों से निरंतर शहर को हरा भरा करने के उद्देशय से  आचार्य कुल, समन्वय स्तम्भ इत्यादि संस्थाओ के सहयोग से वृक्षारोपण के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। इसी क्रम में आज भोपा रोड पर विश्वकर्मा उत्सव मंडप के सामने रोड के डिवाइडर पर पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के अंतर्गत विश्वकर्मा एकता समिति के सहयोग से वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अभिषेक सिंह नगर मजिस्ट्रेट रहे। विशिष्ट अतिथियों में सुभाष चौहान (नामित सदस्य स्वास्थय विभाग एवं. जिलाध्यक्ष मुज़फ्फरनगर केमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन) तथा अखिल भारतीय हिन्दू शक्ति दाल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण प्रताप उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने देश भक्ति के गीत की पंक्ति ष्देश हमे देता है सब कुछ, हम भी तो कुछ देना सीखेष् से उपस्थित सभी नागरिको तथा समाजसेवियों र्को प्रेरित करते हुए इस पुनीत कार्य के लिए प्रेरित किया तथा कहा कि अगर एक एक व्यक्ति भी एक पेड़ के संरक्षण की जिम्मेदारी ले ले तो कुछ ही समय में बहुत बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। कार्यक्रम की व्यवस्था पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के जिला प्रचार प्रमुख रविकांत अग्रवाल, हृत्रह््र प्रमुख अंकुर गुप्ता तथा बिजेंद्र धीमान द्वारा की गयी। पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के जिला संयोजक अमित गुप्ता ने कहा कि वह अधिक से व्यापारियों से संपर्क करके उनको इस मुहीम से जोड़ने का प्रयास कर रहे है। सभी अतिथियों का सम्मान करते हुए विश्वकर्मा एकता समिति के पदाधिकारियों ने नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक को भगवान् विश्वकर्मा तथा शिक्षा ऋषि महान परम संत परम पूज्य स्वामी कल्याण देव जी की प्रतिमा देकर सम्मानित किया।
पौधो की व्यवस्था आचार्य कुल एवं समन्वय स्तम्भ के सदस्य गणो द्वारा की गयी। कार्यक्रम में आचार्यकुल से कु. राखी गोयल, काजल जैन , रेणुका जेमिनी, शशि गोयल, शिव कुमार धीमान, आचार्य सुरेंद्र पाल सिंह, आचार्य सीता राम, ज्ञानी गुरबचन सिंह, श्रीमती नीरज गौतम, डा. नीलम मालिक, कु. दिव्या मालिक तथा समन्वय स्तम्भ सामाजिक संगठन एवं विश्वकर्मा एकता समिति से विकास गोयल, गिरीश पाहुजा, पंकज अग्रवाल, विपिन गोयल, राकेश अरोरा, प्रमोद जैन, सुरेंद्र धीमान, नाथीराम धीमान, शिवकुमार धीमान , सोनू गर्ग, तथा शाह सतनाम ग्रीन एस. वेलफेयर फॉर्स से किशोरी तथा रविंद्र का विशेष योगदान रहा। वृक्षारोपण के साथ-साथ वृक्ष का संरक्षण अत्यंत आवश्यक है इसलिए पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के कार्यविभाग के प्रमुख अंकुर गुप्ता ने सभी संस्थाओं एवं नागरिकों से इस मुहिम में जुड़ने का अनुरोध किया है ताकि मुजफ्फरनगर को सबसे ग्रीन सिटी बनाने में सफलता प्राप्त की जा सके। स्वच्छ भारत मिशन के जिला कार्यक्रम प्रबंधक बलजीत सिंह ने आज के कार्यक्रम के सफल बनाने में सहयोग करने वाली सभी संस्थाओ का धन्यवाद भी दिया !या जा रहा , वृक्षारोपण का यह कार्य निरंतर जारी रहेगा।

 

भारतीय जनता पार्टी कूकड़ा मण्डल भाजपा कार्यकारिणी की  बैठक का आयोजन

मुजफ्फरनगर। हरीश गोयल महामंत्री भारतीय जनता पार्टी कूकड़ा मण्डल मुज़फ्फरनगर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि भारतीय जनता पार्टी कूकड़ा मण्डल भाजपा कार्यकारिणी कि आज एक बैठक मण्डल अध्यक्ष हरेन्द्रपाल की अध्यक्षता में गांधीनगर में हुई। बैठक का संचालन महामंत्री हरीश गोयल ने किया जिसमे सभी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। बैठक में अध्यक्ष हरेन्द्रपाल ने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए मण्डल के सभी सेक्टरों में घर घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया जाए। जिस परिवार में कोई भी युवक व युवती १८ वर्ष के हो गए है उनकी नई वोट बनवाने में सहयोग करे, केंद्र व प्रदेश सरकार की जनउपयोगी योजनाओ के बारे में बताया जाए,जिससे आमजन उन योजनाओं का लाभ ले सके। बैठक में रजत शर्मा को मण्डल मीडिया प्रभारी व अंकित कुमार निवासी गांव भिक्की को मण्डल मंत्री नियुक्ति की घोषणा की गई। बैठक में मुख्य रूप से प्रमोद बलभद्र, गौरव मित्तल,नरेश प्रजापति, रविन्द्र पाल,ऋषिराम सैनी, सुशील गोयल, सुनील कुमार प्रधान, अमित शास्त्री, हरिओम गुप्ता, राष्ट्रपति गौत्तम,लोकेश बंसल, सुरेश शर्मा, अमन शर्मा, उमेश मालिक, प्रिंस कुमार आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों का सम्मान समारोह आयोजित2 News 4 |
मुजफ्फरनगर। जिले में पंचायत चुनावों में पार्टी को मिली प्रचंड जीत से भाजपा में खुशी की लहर है। आज पार्टी कार्यालय पर नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें पार्टी के मंत्री और विधायकों के साथ ही वरिष्ठ नेताओं ने ब्लॉक प्रमुखों का अभिनन्दन किया और इस जीत के लिए सभी को बधाई दी।
गांधीनगर स्थित कार्यालय पर आयोजित हुए निर्वाचित ब्लॉक प्रमुख सम्मान समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और संचालन जिला महामंत्री विनीत कातयान ने किया। राज्य सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा के पास देश और प्रदेश से लेकर जनपद स्तर तक सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है। उन्होंने जनपद में पंचायत चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत के लिए जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के साथ ही समस्त कार्यकर्ताओं के परिश्रम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आज कार्यकर्ताओं के बल पर ही भाजपा देश से जिले तक एक मजबूत दल है। पार्टी में टिकट के लिए सभी एक दूसरे से लड़े, यह स्वाभाविक भी है, लेकिन टिकट और समर्थन तय होने के बाद सभी ने मिलकर एकजुटता के साथ पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए मेहनत की, जिसका परिणाम आज हमारे सामने है। एक होकर काम किया गया तो जिले में भाजपा की विजय पताका फेहरी है। आज विपक्ष भाजपा सरकार और नेताओं पर गुण्डागर्दी करने, प्रशासन का इस्तेमाल करने जैसे गलत आरोप लगा रहा है। ऐसे लोग सपा-बसपा का गुण्डाराज भी याद करें, जबकि बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थी। आज ऐसे लोगों को भाजपा सरकार ने सबक सिखाने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इन गुण्डों को हम मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे। खतौली विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि आज जमाना बदल रहा है, जो लोग बक्कल तारकर वोट लिया करते थे, वो याद रखें कि अब प्यार से वोट हासिल की जाती है। भाजपा ने अपनी विशेष वाणी से बीडीसी सदस्यों को लुभाया और अपने ब्लॉक प्रमुख जिताने में सफल रहे। जीत का यह सिलसिला २०२२ में भी जारी रहेगा। भाजपा ३०० से ज्यादा सीटें हासिल कर सत्ता में लौटेगी और योगी जी मुख्यमंत्री बनेंगे। मैं भी तैयारी कर रहा हूं, लेकिन मुझे टिकट की चिंता नहीं है। कार्यकर्ता भी तैयार रहें। हमें बड़ा मुकाबला करना होगा। याद रखें कि भाजपा का प्रत्याशी केवल कमल का निशान है। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने इस जीत के लिए सभी के सहयोग का उल्लेख करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता संघर्षशील हैं। उनके संघर्ष से ही हम यहां तक पहुंचे हैं। उन्होंने सभी ब्लॉक प्रमुखों को जीत की बधाई के लिए पार्टी गाइडलाइन पर जनकल्याण की नीति को साथ लेकर जिले के विकास में योगदान देने का संकल्प दिलाया। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित होने पर अमित चौधरी, गौरव पंवार, अक्षय पुण्डीर, नरेन्द्र सिंह, अरविन्द त्यागी, अनिल राठी, गौतम गुर्जर और मालती देवी को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रभारी डा. चन्द्रमोहन, विधायक प्रमोद उटवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, रूपेन्द्र सैनी, डा. सुधीर सैनी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप सैनी, पूर्व सांसद सोहनवीर सिंह, सुखदर्शन बेदी, सुषमा पुण्डीर, रेणु गर्ग, विजय वर्मा, डा. पुरुषोत्तम, प्रवीण जैन, राहुल चौधरी, रोहताश पाल, बिजेन्द्र पाल, विजय सैनी, हिमांशु सैनी, शरद शर्मा, प्रवीण शर्मा, सचिन सिंघल आदि मौजूद रहे।

 

जनसहयोग के चलते योगी और मोदी सरकार अनेक योजनाएं चला रही है- डा. चंद्रमोहन
3 News 7 |मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी आज पंचायत से लेकर ससंद तक भारी बहुमत में है। जनसहयोग के चलते योगी और मोदी सरकार अनेक योजनाएं चला रही है और हमेशा जनता के कल्याण के लिए कार्य करती रहेगी यह उद्गार भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं मुजफ्फरनगर जनपद के भाजपा जिला प्रभारी डा. चंद्रमोहन ने व्यक्त किये। डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि क्षेत्र में जिला पंचायत एव ंक्षेत्र पंचायत व भाजपा को भारी बहुमत मिला है। इससे स्पष्ट होता है कि प्रदेश की जनता भाजपा में आस्था व्यक्त कर रही है। उन्होंने कहा कि आज पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा बहुमत में है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत का चुनाव हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रणनीति और भाजपाईयों के परिश्रम से जीते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर है हमारा पूरा ध्यान महिला सुरक्षा पर है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में हमे जो जनमत मिला है वह प्रेरणादायक है और आने वाले 2022 के चुनाव में भविष्य में पूरा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा किसान के सम्मान के लिए भी कार्य कर रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र पंचायत एवं जिला पंचायत में भाजपा में जो बहुमत मिला है वह भाजपा की रणनीति का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि वे जिला पंचायत में भी लोकहित तथा विकास कार्यो को बढावा देंगे। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आज जनपद में हमारा परचम लहराया है इसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र है। प्रेसवार्ता में पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी, जिला महामंत्री विनीत कात्यान, मीडिया प्रभारी प्रवीन शर्मा, अचिन्त मित्तल आदि मौजूद रहे।

 

डा.वीरपाल निर्वाल के स्वागत सम्मान का सिलसिला जारी
4 News 6 |भोपा। भाजपा के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष डा.वीरपाल निर्वाल के स्वागत सम्मान का सिलसिला जारी है। विभिन्न पदाधिकारियो सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओ तथा अन्य संगठनो द्वारा डा.वीरपाल निर्वाल का माल्यार्पण कर एवं उन्हे स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
इसी कडी मे खरी-खरी विचार मंच के संयोजक विकास वर्मा एडवोकेट,वरिष्ठ भाजपा नेता यशपाल बालियान आदि ने भोपा स्थित डा.वीरपाल निर्वाल के आवास पर पहुंच कर उन्हे स्मृति चिन्ह भेंट कर एवं मार्ल्यापण कर सम्मानित किया तथा जिला पंचायत चुनाव मे मिली शानदार जीत के लिए बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि श्री निर्वाल के कार्यकाल मे जनपद का समग्र विकास होगा।

भोपा। भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री वैभव त्यागी व उनके साथियों द्वारा नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष डा.वीरपाल निर्वाल का मार्ल्यापण कर स्वागत किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष डा.वीरपाल निर्वाल को बुके भेंट कर एवं मार्ल्यापण कर स्वागत किया। इस दौरान स्वागत करने वालो मे भारत भूषण खुल्लर,वीरेंन्द्र सिह,अनिल तोमर,हरिराम सक्सेना,गुडडू राजपूत आदि मौजूद रहे।

 

गंगा मे डूब जाने से दीपक व राजीव की मौत, गमगीन माहौल के बीच  अंतिम संस्कार

6 News 5 |मुजफ्फरनगर। गमगीन माहौल के बीच सपा नेता के दोनो सालों का नई मन्डी भोपा रोड स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। विदित हो कि नई मन्डी पचैण्डा रोड निवासी वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा के दो साले करीब 38 वर्षीय दीपक कुमार व 32 वर्षीय राजीव कुमार पुत्रगण देवीदयाल शर्मा अपने कुछ दोस्तो के साथ नहाने के लिए गये थे। जहां पर हादसे के तहत गंगा किनारे नहाते वक्त दीपक,राजीव और आदित्यदेव गंगा की तेज धाराओं मे ओझल हो गए। इस दौरान गंगा मे डूब जाने से दीपक व राजीव की मौत हो गई।
गंगा मे नहाते वक्त दो सगे भाईयो राजीव व दीपक की मौत की दुखद खबर से शहर मे शोक छा गया। कई गणमान्य लोगो एवं राजनीतिज्ञो ने सपा नेता राकेश शर्मा से मिलकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। वहीं दूसरी और आज दीपक व राजीव का शव मुजफ्फरनगर पहुंचे। दोपहर के वक्त भोपा रोड स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान विभिन्न राजनैतिक,सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओ से जुडे पदाधिकारी मौजूद रहे।
उल्लेखनीय है कि सपा नेता राकेश शर्मा के दो सगे साले अपने कुछ दोस्तों के साथ ऋषिकेश गंगानदी में नहाने के लिये गये थे। थाना मुनिकीरेती पुलिस के अनुसार शनिवार शाम करीब छह बजे शिवपुरी के यूसुफ बीच पर दिनेश गौतम (५७) पुत्र ज्योति प्रसाद, निवासी ९३९ संजय मार्ग, गांधीनगर, नई मंडी मुजफ्फरनगर, मंजुल मनोहर (३८) पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा निवासी बी-४२, राम विहार जौहरीपुर एक्सटेंशन नई दिल्ली, दीपक कुमार शर्मा (३८) पुत्र देवीदयाल शर्मा, राजीव कुमार शर्मा (३२) पुत्र देवीदयाल शर्मा, निवासी अंकित विहार, पंचेडा रोड, निकट अनिल विधायक आवास, नई मंडी मुजफ्फर नगर और आदित्य देव (३६) पुत्र ज्ञानप्रकाश मकान नंबर २०४७, संतोष विहार, सिविल लाइन, मुजफ्फरनगर गंगा में नहा रहे थे। इस दौरान दीपक, राजीव और आदित्यदेव गंगा की तेज धाराओं में बह गए। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ के जवानों ने यहां से कुछ ही दूरी पर दीपक कुमार और राजीव के शव को बरामद किया, लेकिन आदित्य देव का कोई सुराग अभी तक नहीं लग सका है। एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश में जुटी हुई है।

 

प्रदर्शन की तैयारी के लिए सपा कार्यालय पर आयोजित मीटिंग
7 News 5 |मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने जानकारी देते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा सरकार द्वारा चुनाव धांधली व लोकन्त्र की हत्या करने के विरुद्ध व अन्य मुद्दों पर सपा के १५ जौलाई के सभी तहसीलों पर प्रदर्शन की तैयारी के लिए सपा कार्यालय पर आयोजित मीटिंग की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व संचालन सपा जिला महासचिव जिया चौधरी ने किया।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष ब प्रमुख चुनाव में भाजपा की योगी सरकार ने गुंडागर्दी की तमाम हदे पर करके जिला पंचायत सदस्यों व बीडीसी के अपहरण धमकी व पुलिस से फर्जी मुकदमो के बल पर आतंक फैलाने का कृत्य करके विपक्षी प्रत्याशियो को नामंकन से गुण्डागर्दी के बल पर रोकने,नामांकन निरस्त करने व महिला प्रत्याशियो तक के चीरहरण करने, मतगणना में धांधली जैसे कृत्यों से लोकतंत्र व चुनावी प्रक्रिया को बंधक बनाकर मुख्यमंत्री योगी ने फर्जी जीत का ढिंढोरा पीटा है।प्रमोद त्यागी ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार के इन कृत्यों पर सपा खामोश नही रहेगी तथा जनपद की सभी तहसीलों पर जोरदार प्रदर्शन कर भाजपा सरकार की लोकनतन्त्र विरोधी साजिश को उजागर करेगी। पूर्व मंत्री मुकेश चौधरी व पूर्व विधायक अनिल कुमार ने कहा कि बढ़ती महंगाई बेरोजगारी स्वास्थ्य सेवाओं की कमी से लोगो की मौत रुके हुए विकास से प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जनता में आक्रोश को चुनावी धांधली व अराजकता से दबाने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व सपा प्रत्याशी मीरापुर हाजी लियाकत अली व पूर्व प्रत्याशी खतौली श्यामलाल बच्ची सैनी ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब योगी सरकार की असवैंधानिक कार्यशैली को बर्दाश्त न कर कड़ा विरोध करेगी।
सपा के पूर्व प्रत्याशी मेराज तेवड़ा व पूर्व प्रत्याशी चंदन चौहान ने कहा कि भाजपा की निरंकुश सरकार विपक्षी महिला प्रत्याशियो को भी नही बख्शकर उनके चीरहरण पर उतरकर महिलाओ का अपमान करने में आगे है इस अपमान का जवाब १५ जौलाई के प्रदर्शन से दिया जाएगा।
सपा के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी व पूर्व जिला महासचिव अब्दुल्ला राणा ने कहा कि भाजपा सरकार की निरंकुशता के खिलाफ सदर तहसील पर सपा का हल्ला बोल प्रदर्शन १५ जौलाई को जोरदार तरीके से किया जाएगा। मीटिंग में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख पुत्र विनोद मलिक बुढाना का स्वागत किया गया। सपा नेता राकेश शर्मा के दो सगे सालों की ऋषिकेश में डूबने से मौत पर दुख जताते हुए मीटिंग में उनकी आत्मा की शांति के लिए २ मिनट का मौन धारण किया गया। मीटिंग को पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र सैनी, पूर्व महानगर अध्यक्ष अंसार आढ़ती, सपा जिला उपाध्यक्ष सोमपाल भाटी, सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल, पूर्व मंत्री महेश बंसल, अधिवक्ता सभा जिलाध्यक्ष रविन्द्र कुमार एडवोकेट, सैनिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष उमेश त्यागी, जिला उपाध्यक्ष राजीव बालियान, मास्टर खुर्शीद, जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन, पूर्व एमएलसी प्रत्याशी गौरव जैन, पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष सतीश गुर्जर, मजदूर सभा जिलाध्यक्ष नासिर राणा, जिलाध्यक्ष युवजन सभा फ़िरोज अंसारी, पूर्व जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा डॉ इसरार अल्वी, ब्रज राज सैनी, शमशेर मलिक, विधानसभा अध्यक्ष सत्यदेव शर्मा, सतबीर त्यागी, अकरम खान, नोशाद अली, इरशाद जाट, इकराम कस्सर, प्रधान शाह रज़ा नकवी, सुखपाल सिंह आदि ने किया। मीटिंग में मुख्य रूप से गोल्डी अहलावत संदीप डबास, शिवम त्यागी एडवोकेट, सूर्यप्रताप राणा, सावन कुमार एडवोकेट, सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूर हसन सलमानी, पंकज सैनी, रोहन त्यागी, कृष्ण पाल, डॉ नरेश विश्वकर्मा, बृजेश कुमार, ऐश मौहम्मद मेवाती, नवेद रंगरेज सादिक चौहान, जोनी आर्य, संजीव शास्त्री, वसीम राणा, उमर खान आदि मौजूद रहे।

 

 

भारत विकास परिषद द्वारा  वृक्षारोपण व मैगौ पार्टी का आयोजन

8 News 3 |मुजफ्फरनगर। भारत विकास परिषद मुजफ्फरनगर सम्राट, कीर्ति व शिखर शाखा द्वारा वृक्षारोपण व मैगौ पार्टी का आयोजन लिटिल एंजिल पब्लिक स्कूल रामपुर तिराहा सहारनपुर रोड़ पर सुबह ७ बजे से आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि परमकीर्ति शरण अग्रवाल (प्रान्तीय उपाध्यक्ष),डॉ आर.के.सिंह (प्रान्तीय महासचिव) का सानिध्य प्राप्त हुआ। शाखा अध्यक्ष सुनील गर्ग द्वारा मुख्य अतिथियों का पटका पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में शाखा सदस्यों द्वारा मनोरंजक कार्यक्रम, गीत संगीत,खेलकूद प्रतियोगिता व अन्त्याक्षरी का आयोजन किया गया । इस अवसर पर स्वादिष्ट आम, जामुन, ठंडे दूध की बोतल, लजीज पकोड़े, गर्मागर्म जलेबी, व नाश्ते का सभी सदस्यों ने आनन्द लिया। शाखा परिवार में एक नये सदस्य प्रीतम सिंघल का पटका पहनाकर स्वागत किया गया एवं शाखा सदस्य संजीव सिंघल – ममता सिंघल के विवाह वर्षगांठ के अवसर पर सभी सदस्यों ने उनको शुभकामनाएं दी। गीत – संगीत के कार्यक्रम में शाखा सदस्यों के साथ प्रा० महासचिव डॉ आर.के.सिंह द्वारा प्रस्तुत गीत ने सबका मन मोह लिया। शाखा द्वारा इस अवसर पर स्कूल में वृक्षारोपण भी किया गया। कार्यक्रम में शाखा संस्थापक परमकीर्ति शरण अग्रवाल, अध्यक्ष सुनील गर्ग, सचिव डॉ नितिन जैन, कोषाध्यक्ष सौम्य कुच्छल, महिला संयोजिका श्रीमती शशि सिंघल, विनय शर्मा, आशुतोष स्वरूप बंसल, आलोक अग्रवाल, आदर्श मित्तल, अजय अग्रवाल एडवोकेट, रोहिताश कर्णवाल एडवोकेट, डॉ वी.डी. भारद्वाज, कुलदीप भारद्वाज, गोपाल कंसल,प्रेम प्रकाश एडवोकेट, अरविंद गुप्ता, अनिरुद्ध गुप्ता, अनुज स्वरूप बंसल,संजीव सिंघल, धर्मेंद्र त्यागी, अशोक सिंघल, मनोज गुप्ता, चक्रेश जैन, विनोद गर्ग,किशन अग्रवाल जी का सपरिवार सहयोग रहा।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − four =