News
खबरें अब तक...

समाचार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने कचहरी परिसर में चलाया चौकिंग अभियान, डॉग स्कवायड के साथ किया निरीक्षण
मुज़फ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर आज सुबह कचहरी परिसर की सुरक्षा के दृष्टिगत सीओ जानसठ शकील अहमद द्वारा डॉग स्क्वायड व पुलिस बल के साथ जनपद में स्थित कचहरी परिसर में सघन चौकिंग अभियान चलाया गया।
डॉग स्क्वॉड व एल आई यू टीम ने स्थानीय पुलिस बल के साथ मुजफ्फरनगर कचहरी परिसर में खडे वाहनों एवं संदिग्ध वस्तुओं की जांच की और सीओ जानसठ शकील अहमद द्वारा कचहरी सुरक्षा में तैनात पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है, पुलिस बल ने कचहरी परिसर में मौजूद व्यक्तियों से अपील की गयी कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति/वस्तु दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

 

पुलिस ने तीन वाहन चोर दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 प्रवेश शर्मा द्वारा 03 वाहन चोर अभियुक्तों विजय पुत्र राकेश कुमार, गौतम पुत्र रामवीर उर्फ मन्नु, रजत उर्फ टाइगर पुत्र मनोज निवासीगण ग्राम बधाई खुर्द थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम जट नगंला रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 02 चाकू नाजायज व फर्जी नम्बर प्लेट लगी 01 मोटर साइकिल स्पेलेन्डर प्लस नम्बर यू0पी0 15 बी0 डब्लू0 4596 बरामद की गयी।

 

पुलिस ने कई वांछितों को दबौचा
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कई वांछितों/वांरटियों को गिरफ्तार किया। थाना छपार पर नियुक्त प्र0नि0 श्री यशपाल सिंह द्वारा वांछित अभियुक्ता अकुॅल, सचिन, विपिन पुत्रगण राकेश निवासीगण ग्राम तेजलहेडा थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम तेजलहेडा से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना सिखेडा पर नियुक्त उ0नि0 अजयपाल सिंह द्वारा वारंटी अभियुक्त अंकित पुत्र विजयपाल सिंह निवासी ग्राम मिर्जाटील्ला थाना सिखेडा जनपद मुजफ्फरनगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना रामराज पर नियुक्त उ0नि0 सुधीर कुमार द्वारा वांछित अभियुक्तों हरवीर, सुरेन्द्र पुत्र गण धर्मवीर, राहुल पुत्र सरमा निवासीगण ग्राम पुठ्ठी इब्राहिमपुर थाना रामराज जनपद मुजफ्फरनगर को अभियुकतों के मसकन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना रामराज पर नियुक्त उ0नि0 सुधीर कुमारद्वारा वांछित अभियुक्त ओमपाल पुत्र ब्रहमसिंह निवासी ग्राम पुठ्ठी इब्राहिमपुर थाना रामराज जनपद मुजफ्फरनगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया।

 

युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से फैली सनसनी3 News 10 |
मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही एक ३५ वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई लाश के पास ही उसकी साईकिल भी ज्यों की त्यों खड़ी मिली, जहां देखते ही देखते मोके पर राहगीरों के साथ ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी ११२ डायल को भी दे दी ,गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ही दो थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, मगर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी, बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के काली नदी शामली बाईपास का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही दो थानो की सीमा अंतर्गत सड़क किनारे जंगल में एक ३५ वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से उस वक्त क्षेत्र में सनसनी फैल गई जब जब ग्रामीण जंगल की तरफ जा रहे थे । जंगल में युवक की गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मोके पर राहगीरों सहित ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई । किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी ११२ डायल को भी दे दी गर्दन कटी लाश की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही दो थानो शाहपुर और शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर शव की शिनाख्त के प्रयास किये बताया जा रहा है की मृतक के पास ही उसकी साईकिल भी खड़ी मिली जबकि गर्दन शव से कुछ दुरी पर ही पड़ी मिली । यहां घन्टो पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन सफलता नही मिलने पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार के निर्देश पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

पेपर मिल में लगी भयंकर आग, मचा हडकंप
5 News 10 |

मुजफ्फरनगर। पेपर मिल मे आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग आग बुझाने मे जुट गई। जानकारी के अनुसार नई मन्डी थाना क्षेत्र की भोपा रोड स्थित मीनू पेपर मिल की रद्दी मे आज दोपहर के वक्त अज्ञात कारणो से लगी आग से काफी नुकसान हो गया। बताया जाता है कि पेपर मिल परिसर मे अचानक लगी आग से पेपर मिल कर्मियो मे हडकम्प मच गया। स्टाफ की सूचना पर मिल प्रशासन के अधिकारी व मिल मालिक मौके पर पहुंच गए। मिल प्रशासन ने हादसे की सूचना पुलिस व फायर बिग्रेड को दी। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर दीपक कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला,भाजपा नेता विकास अग्रवाल, भाजपा मीडिया प्रभारी अचिन्त मित्तल,नवनियुक्त सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव व इंस्पैक्टर नई मन्डी कोतवाली अनिल कप्परवान भी मीनू पेपर मिल पहुंचे। इस दौरान आसपास से दर्जनो ग्रामीण भी तमाशबीन बन मौके पर एकत्रित रहे। बताया जाता है कि आज अलग-अलग हादसो के तहत चार जगह हादसो के तहत आग लगने की सूचना है। बताया जाता है कि एक प्लाईवुड फैक्ट्री मे आग लग गई।

 

हादसे में घायल
पुरकाजी। कार की चपेट मे आकर बाईक सवार युवक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव खाईखेडी निवासी सुनील बाईक द्वारा लकसर रोड पर जाते वक्त कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी कार चालक अपनी का सहित मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

 

कीटनाशक छिडकते हुए किसान बेहोश
बुढाना। खेतो मे कीट नाशक दवाई का छिडकाव करते वक्त अधेड बेहोश हो गया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव विज्ञाना निवासी किसान मुनस्सर दोपहर के वक्त अपने खेतो मे कीटनाशक दवाई छिडक रहा था। बताया जाता है कि कीटनाशक दवाई का छिडकाव करते वक्त वह अचानक बेहोश हो गया। आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो ने इस हादसे की जानकारी परिजनो को दी तथा बेहोश मुनस्सर को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

 

विदाई समारोह का आयोजन6 News 1 2 |
मुजफ्फरनगर। उत्तर-प्रदेश पुलिस को अपनी शानदार सेवाएं देकर सेवानिवृत्त हुए सीओ समेत आठ पुलिस अधिकारीगण के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय महोदय व एसपी अपराध दुर्गेश कुमार सिंह द्वारा सेवानिवृत्त हो रहे सभी पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र व उपहार भेंट किया गया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी। सेवा निवृत्त होने वाले अधिकारी पुलिस अपाधीक्षक सोमेन्द्र नेगी, उ०नि० धीरज सिंह, उ०नि० राकेश कुमार शर्मा, उ०नि० विनोद कुमार शर्मा, उ०नि० राकेश्वर त्यागी, उ०नि० विपिन कुमार शर्मा, उ०नि० कृष्णपाल, उ०नि० राजपाल शर्मा को शॉल ओढाकर एवं माल्यार्पण कर शानदार विदाई दी।

 

युवती ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन
मुजफ्फरनगर। अज्ञात कारणो के चलते एक युवती ने घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस हादसे से घबराए परिजनो ने आनन-फानन मे उक्त युवती को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सूत्रो के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला किदवईनगर निवासी एक युवती ने आज सुबह घर मे हुई आपसी कहासुनी से क्षुब्ध हो घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सिजसे उसकी हालत बिगड गई। इस हादसे से घबराए परिजनो ने आनन-फानन मे उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया।

 

 

बॉक्सिग खिलाड़ी का बैंक ऑफ इंडिया में चयन7 News 5 |
मुजफ्फरनगर। खेलों के प्रति बढ़ते रुझान से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत रहे खिलाड़ियों को खेल कोटे से सरकारी नौकरियों में वरीयता मिलने पर हर्ष जताया जा रहा है। जिले के भोकरहेड़ी निवासी बाक्सिग खिलाड़ी हर्षप्रीत सहरावत ने बैंक आफ इंडिया में क्लर्क के पद पर ज्वाइन किया है। खिलाड़ी को मिली सफलता पर जिला बाक्सिग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उनका सम्मान कर हौसला बढ़ाया।
भोकरहेड़ी निवासी सतीश कुमार ने बताया कि उनके बेटे हर्षप्रीत सहरावत का चयन मुजफ्फरनगर की सदर बाजार स्थित बैंक आफ इंडिया की शाखा में हुआ है। हर्षप्रीत का चयन खेल कोटे के आधार पर हुआ है। चयनित खिलाड़ी के पिता ने बताया कि हर्षप्रीत सहरावत हिसार के अखिल कुमार बाक्सिग क्लब में अर्जुन अवार्डी डीएसपी अखिल कुमार की एकेडमी में अभ्यास करते हैं। २००७ और २००८ में हर्षप्रीत ने यूथ एशियन बाक्सिग चौंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था, जो थाईलैंड और कजाकिस्तान में हुआ था। नेशनल स्कूल व ओपन यूथ नेशनल बाक्सिग चौंपियनशिप व खेलो इंडिया में स्वर्ण पदक जीता। हर्षप्रीत ने बताया कि इस आधार पर उनका बैंक आफ इंडिया में चयन हुआ है। बैंक के प्रबंधक गणेश अग्रवाल ने ज्वाइन कराया। पिता सतीश कुमार उत्तर प्रदेश एमेच्योर बाक्सिग एसोसिएशन में उपाध्यक्ष और जिला एसोशिएसन में जिला सचिव हैं। उनकी प्रेरणा से यह उपलब्धि मिली है। इस अवसर पर जिला बाक्सिग एसोसिएशन के पदाधिकारी कैप्टन प्रवीण चौधरी, विकास रुड़कीवाल, वेदवीर सिंह, राजवीर राठी, सरदार गुविद्र सिंह, वरुण सहरावत व विचित्रवीर सहरावत आदि ने चयनित खिलाड़ी का उत्सावर्धन करते हुए आशीर्वाद दिया।

 

आर्य समाज रोड पर बाइक व स्कूटी सवार युवको की जबरदस्त भिड़ंत, 3 युवक गंभीर घायल8 News 10 |
मुजफ्फरनगर। नगर के आर्य समाज रोड पर बाईक व स्कूटी के बीच हुई भिडन्त मे तीन युवक घायल हो गए। जिन्हे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर दोपहर वक्त बाईक व स्कूटी के बीच हुई भिडन्त मे बाईक सवार युवक व स्कूटी सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। आसपास के दुकानदारो ने इस हादसे की जानकारी थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व दुकानदारो ने घायलो को तुरंत ही उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जिनमे से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया।

 

 

एसएसपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग की
मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना के कार्यकर्ताओ ने युवती के अपहरण के मामले मे आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग की। कचहरी स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपे गए शिकायती पत्र मे आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। कं्रातिसेना नेता मनोज सैनी व डा.योगेन्द्र पंवार के नेतृत्व मे एसएसपी कार्यालय पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओ ने एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपे गए ज्ञापन मे आरोपित किया कि खतौली क्षेत्र की युवती का दूसरे समुदाये के युवक ने अपहरण कर लिया था। कार्यकर्ताओ का आरोप है कि अभी तक इस मामले मे आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही नही हो पाई है। अतः मामले की छानबीन कराकर उचित कार्यवाही की जाए।

 

 

हुडदंगियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग10 News 10 |
मुजफ्फरनगर। एसएसपी कार्यालय पहुंच कर ब्रहमपुरी निवासियो ने होलिका दहन के समय मौहल्ले मे पहुंचे एक दर्जन से अधिक अज्ञात युवकों द्वारा हुडदंग मचाने, मौहल्लावासियो के साथ गाली-गलौच करने तथा धमकी देने का आरोप लगाते हुए आरोपित युवको के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। कचहरी स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंचे थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला ब्रहमपुरी के लोगो ने एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपे गए शिकायती पत्र मे आरोप लगाते हुए बताया कि 28 मार्च 2021 की रात्रि करीब 8 बजे होलिका दहन के समय मौहल्ला ब्रहमपुरी बन्द गली में करीब 15-20 लडके अचानक लाठी डन्डो से लैस होकर शराब मे नशे मे आते हैं और आते ही मौहल्ले मे खडी हुई महिलाओं,बच्चो व बुजुर्गो के साथ मारपीट गाली-गलौच करने लगे। आरोप है कि उन्ही मे से एक लडका हिमांशु पुत्र लोकेन्द्र शोर मचाते मचाते धमकियां दे रहा था और यह कह रहा था कि वह मौहल्ले मे आग लगा देगा अभी तो वह जा रहा है। अगले समय 100-150 लडके लाकर समस्त मौहल्लेवासियो का इलाज कर देगा। इसी बीच किसी एक लडके की मोटर साईकिल स्पेलेन्डर यू.पी.12 बी बी/0752 रह गयी थी। जिसके आगे राजस्व विभाग लिखा था जो कि पुलिस अपने साथ ले गई और उसको थाने मे जमा कर दिया था। उसी समय समस्त मौहल्लावासियो ने इकटठा होकर थाना सिविल लाइन मे एक तहरीर दी। जिसमें संबंधित दरोगा जी ने कार्यवाही का आश्वासन जांच के प्रारूप के बाद बोल दिया। ब्रहमपुरी वासियो का कहना है कि आज तक उक्त मामले मे कोई कार्यवाही नही हो पाई है। अतः इस मामले की जांच पडताल कराकर आरोपियो के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाए। इस दौरान ब्रहमपुरी निवासी पं.सुबोध शर्मा,शैलेन्द्र गौतम, अमित शर्मा, जय भगवान,प्रभात चौधरी,तरूण आदि दर्जनो मौहल्लावासी मौजूद रहे।

समाचार

दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम
मुजफ्फरनगर। चरथावल में प्रत्येक वर्ष लगने वाले घाट के मेले में आयोजित दंगल में दूरदराज से आए पहलवानों ने अपने दांव-पेच के जौहर दिखाए और दर्शकों को रोमांचित कर खूब वाहवाही लूटी।
दंगल में प्रदेश के साथ हरियाणा व उत्तराखंड के पहलवान भी शामिल हुए। पहली कुश्ती देवबंद के पहलवान नदीम ने बिजनौर के पहलवान लाल्ला को पटखनी देकर जीती। दंगल में दूसरी कुश्ती पहलवान जुनैद तल्हेड़ी व पहलवान सुहेल मुजफ्फरनगर के बीच बराबरी पर छूटी। तीसरी कुश्ती में मो. अली सहारनपुर ने संदीप करनाल को दांव-पेच दिखाकर चित्त कर दिया। चौथी कुश्ती मनसब हरिद्वार व काला इस्लाम सहारनपुर के बीच हुई, जिसमें मनसब हरिद्वार ने बाजी मारी। अखाड़े में अन्य पहलवानों ने भी अपने दांव-पेच से दर्शकों का रोमांचित किया। दंगल में आए पहलवानों का इस्लाम त्यागी ने चेयरमैन सतेंद्र त्यागी से परिचय कराकर कुश्ती लड़ाई। दंगल कमेटी के संयुक्त अध्यक्ष मा. कुशलपाल त्यागी व इरशाद त्यागी एडवोकेट रहे। निर्णायक मंडल में इस्लाम पहलवान, बादा कुरैशी व कल्लू अंसारी रहे। संचालन असलम त्यागी ने किया। दंगल कमेटी के सदस्यों जमशेद अली, वसीम अंसारी, आरिफ त्यागी, नरेश त्यागी, परवेज त्यागी, वाजिद अंसारी, एजाज कुरैशी, अमीर कुटेसरा, इसरार त्यागी, रब्बान त्यागी, शिवकुमार, लाल्ला मुंशी व जाबिर का सहयोग रहा।

 

 

पानी की बर्बादी से बचें
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर समेत आसपास के क्षेत्रों में गिरते भू-जल स्तर को बढ़ाने के लिए पहले लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। जल संचयन के लिए गोष्ठी कर लोगों को जागरूकता के लिए काम तो होता है, लेकिन जल की बर्बादी रोकने के लिए उस समय ध्यान नहीं दिया जाता, जबकि इसकी जरूरत है। बरसात और अन्य कारणों से बहने वाले पानी की बर्बादी रोकी जाए। पानी की बर्बादी रोकने के लिए जागरूकता फैलाकर घर-घर जल संचयन के लिए काम होना चाहिए, ताकि भू-जल स्तर गिरने से बचाया जा सके।
जल संचयन के लिए तालाबों पर अधिक जोर दिया गया है। गांवों में तालाबों को जीवित करने के लिए अभियान चला, जिसके बाद तालाबों से कब्जे हटवाकर तालाबों को जीवित करने का काम हुआ। इसके अलावा नदियों पर भी तेजी से काम करने के साथ भू-जल स्तर को बढ़ाने के प्रयास हुए। जल संचयन की जागरूकता के लिए गोष्ठी कर गांव-गांव में लोगों को जागरूक किया जाता है। इतना ही नहीं गंगा निर्मल कार्यक्रम के माध्यम से भी गंगा निर्मल करने के साथ जल संचयन के प्रति भी काम काफी हुआ है, जिसका स्तर और अधिक बढ़ाना चाहिए।

 

 

बुढ़ानाः अधिवक्ताओं और प्रसाशन के बीच खींची तलवारें, खुले आसमान के नीचे तपती धूप में ही प्रेक्टिस करने पर मजबूर11 News |बुढ़ाना। बार संघ बुढ़ाना द्वारा एसडीएम की सहमति से नए वकीलों को सीटों की जगह आवंटित की गई थी, लेकिन तहसीलदार ने वकीलों के टीनशेड उखाड़ दिए हैं। इस बात को लेकर प्रसाशन और अधिवक्ताओं के बीच तलवारें खिच गयी हैं। प्रसाशन ने मांगा था तीन दिन का समय, लेकिन नहीं हुई कोई सुनवाई। पूर्व बार अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि प्रसाशन द्वारा मांगा हुआ समय खत्म हो गया है मंगलवार को तहसील के बरामदे में ही लगेंगी नए अधिवक्ताओं सीटें।
बता दें कि बार संघ बुढ़ाना ने एसडीएम की अनुमति से गत 23 मार्च को 18 नए वकीलों को बैठने के लिए सीटों की जगह आवंटित की थी। सभी 18 वकीलों ने आवंटित जगह पर धूप से बचने के लिए टीनशेड लगा लिए थे। लेकिन अगले ही दिन सुबह होते ही तहसीलदार मनोज कुमार ने सभी टीनशेड तुड़वा दिए और समस्त लोहे को भी जब्त कर लिया। बस इस बात को लेकर वकीलों की भौहें तन गयी और वकीलों का एक दस्ता 24 मार्च की शाम को तहसीलदार से मिला। वकीलों ने अपनी बात तहसीलदार के समक्ष रखी, जिस पर तहसीलदार मनोज कुमार ने कहा कि वह अपने अधिकारियों के संपर्क में है और उन्हें तीन दिन का समय दिया जाए वह इस बीच वकीलों की सीटें लोटा देंगे। 27 मार्च को तहसीलदार द्वारा मांगा हुआ समय समाप्त हो गया है, लेकिन वकीलों की सीटें वापस नहीं हुई हैं। इस पर बार संघ बुढ़ाना के पूर्व अध्यक्ष विनय बालियान ने कहा कि प्रसाशन का मांगा हुआ समय खत्म हो गया, लेकिन उनके द्वारा दिया गया आश्वासन पूरा नही हुआ है। अधिवक्ता विनय बालियान ने चेतावनी दी है कि छुटियों के बाद मंगलवार को सभी 18 नए वकीलों की सीट तहसील के बरामदे में लगवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रसाशन की हठधर्मिता का जवाब दिया जाएगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =