News
खबरें अब तक...

समाचार

हत्यारोपी को किया गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। एसएसपी के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम व अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की।
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम तथा विभिन्न मामलो मे संलिप्त अभियुक्तगणो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत नई मन्डी इंस्पैक्टर दीपक चतुर्वेदी ने क्षेत्र मे गश्त तथा चैकिंग के दौरान मिली सूचना के आधार पर अंकित विहार निवासी मृतक मोनू शर्मा के हत्यारोपी नई मन्डी सुभाषनगर निवासी गौरव पाल पुत्र प्रीतम सिह को गिरफ्तार कर लिया। विदित हो कि बीते दिनो नई मन्डी अंकित विहा र कालोनी निवासी युवक मोनू शर्मा की क्रिकेट खेलते वक्त हुए विवाद मे कुछ युवको ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी। नई मन्डी पुलिस द्वारा घटना के खुलासे के साथ हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं। वहीं दूसरी और नई मन्डी पुलिस फरार चल रहे एक अन्य हत्यारोपी गौरव पाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गश्त के दौरान चाकू सहित पकडा
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने एक युवक को गश्त के दौरान चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकडे गए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।
एसपी सिटी सतपाल अंतिल के निर्देशो के चलते शहर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान एक युवक को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाली मे तैनात सब इंस्पैक्टर सुनील शर्मा ने खादवाला निवासी आरोपी अंकित पुत्र लोकेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। एक अन्य मामले मे थाना सिविल लाईन पुलिस ने शांति व्यवस्था के मददेनजर की गई गश्त व चैकिंग के दौरान एक नई मन्डी के सुभाष नगर निवासी आबिद पुत्र नासिर को चैकिंग के दौरान एक अदद चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया।

मासूम मिली
मुजफ्फरनगर। रेलवे स्टेशन पर एक बालिका लावारिस घूमती हुई मिली। जीआरपी पुलिस ने बालिका को मैडिकल कराकर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया है। बालिका रूड़की प्राण कलियर की रहने वाली बतायी जा रही है।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरे चार वर्षीय बालिका रेलवे स्टेशन पर लावारिस हालत में घूमती हुई मिली जीआरपी पुलिस ने बालिका को कब्जे में लेकर मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति का दी। जिस पर बाल कल्याण समिति के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने बालिका का मैडिकल कराकर उसे बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में बालिका ने अपना नाम रूखसार पुत्री मौ. तस्लीम निवासी पिरान कलियर बताया है। जीआरपी पुलिस ने रूडकी पुलिस को बालिका की बरामदगी की सूचना दे दी है। बालिका के यहां कैसे पहुंची है यह ज्ञात नहीं हो सका है।

हादसों में कई घायल
मुजफ्फरनगर। हरिद्वार जा रहे तीन युवकों सहित कई लोग सड़क हादसों में घायल हो गये। जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के नरेला निवासी रामतीर्थ पुत्र ओमप्रकाश, पवन खतरी पुत्र रामपाल, संदीप पुत्र जयकिशन बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेकर जा रहे थे देर रात्रि हरिद्वार से लौटते समय वह रामपुर तिराहे पर हुए सडक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गये। तीनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में लाया गया जहां से उन्हे रैफर कर दिया गया। इसके अलावा शाहपुर क्षेत्र में हरसौली के निकट हुए सडक हादसे में काकडा निवासी राजपाल पुत्र जिले सिंह व सौरम निवासी सचिन पुत्र सुरेश चंद गम्भीर रूप से घायल हो गये। दोनां को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है अलमासपुर चौराहे पर हुए सडक हादसे में सिखेडा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी रितिक पुत्र पुष्पेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। रेलवे स्टेशन के बाहर हुए सडक हादसे में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत के चलते उसे मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

नशीले पदार्थ सहित तीन को दबोचा1 News 17 |
भौराकला। पुलिस टीम ने एसएसपी के निर्देशन मे जनपद मे चल रहे जीरो ड्रग्स अभियान के अर्न्तगत तीन शातिर अभियुक्तो को भारी मात्रा मे अवैध नशीले पदार्थ सहित गिरफ्तार किया है।
भौराकलां थाना प्रांगण मे आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान सीओ फुगाना सोमेन्द्र कुमार नेगी ने पत्रकारो से वार्ता करते हुए बताया कि एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन मे जनपद मे नशे के कारोबारियो के खिलाफ चल रही मुहिम विशेष के तहत जीरो ड्रग्स अभियान चलाया गया है। इसी संदर्भ मे भौराकला पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान बाल्मिकी पुलिया कस्बा सिसौली से अवैध मादक पदार्थ सहित अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ मे पकडे गए अभियुक्गण ने अपना नाम नवीन पुत्र जय नरायण भटनागर निवासी मबल्ला कायस्त थाना नगीना जनपद बिजनौर व हाल निवासी कस्बा बाबरी शामली, अमित कुमार पुत्र ओमवीर निवासी जिवाना थाना बडौत बागपत, सन्नी पुत्र मुकेश निवासी मौ.होली चौक कस्बा सिसौली बताया। इस दौरान एक अन्य आरोपी रामअवतार निवासी बडौत फारार हो गया। पुलिस ने पकडे गए आरोपी के कब्जे से 2 किलोग्राम 148 ग्रमा गांजा, 450 ग्राम चरस, 5620 रूपये नकद व 02 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।
सीओ फुगाना सोमेन्द्र नेगी ने बताया कि अभियुक्तो को गिरफ्तार करने वाली टीम मे थाना प्रभारी वीरेन्द्र कसाना,एसआई दिनेश कुमार, एसआई राजकुमार राणा, कां. प्रमोद, कां. सचिन, शेर सिंह आदि शामिल रहे।

बैठक सम्पन्न
मुजफ्फरनगर। समस्त नगरपालिका मार्किट एसोसिएशन की बैठक मे 27 फरवरी के प्रस्तावित बाजार बंद व धरने प्रदर्शन की सफलता के लिए विचार विमर्श किया गया।
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश त्यागी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे अगवत कराया कि नगर पालिका के सभी बाजारों के दिनांक 27 फरवरी 2020 के बंद व धरना प्रदशर्न को सफल बनाने के लिए तुलसी पार्क पर एक अहम बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता राकेश त्यागी ने की तथा संचालन राजेन्द्र अरोरा ने किया। बैक मे सर्व सम्मति से आगामी 27 फरवरी बाजार बंद व स्कूटर रैली की सफलता के लिए चर्चा हुई। जिसमे तय किया गया कि 27 फरवरी को प्रातः 11 बजे नगरपालिका प्रागण से स्कूटर रैली निकाली जाएगी। जो कचहरी रोड, प्रकाश चौक, महावीर चौक, जानसठ रोड आदि से होते हुए शान्तिपूर्वक वार्ता के लिए पालिकाध्यक्ष श्रीमति अंजू अग्रवाल के अवास से होते हुए रेलवे रोड, आबकारी रोड, रूडकी रोड से होते हुंए तुलसी पार्क पर पहुंच कर समाप्त होगी। बैठक मे वरिष्ठ व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल, राकेश त्यागी, भानू प्रताप,राजेन्द्र अरोरा, जयन्त प्रकाश,शिशुकान्त गर्ग, पवन वर्मा,ज्ञानी गुरबचन सिह, प्रवीण जैन, विरेन्द्र अरोरा, किशनलाल नारंग, सुशील, प्रदीप, ओमवीर सिह, धीर सिह, युवा नेता तरूण मित्तल आदि मौजूद रहे।

कपिलदेव ने टूटी सड़क पर जताई नाराजगी
मुज़फ्फरनगर। मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार कपिल देव ने मुख्यमंत्री के आगमन पर मुजफ्फरनगर जानसठ रोड के पैच वर्क की एक वर्षा में ही जर जर हालात पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रोजेक्ट डायरेक्टर से तुरंत कार्य शुरू करने के लिये कहा है।
राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव ने डायरेक्ट एस के मिश्रा को पत्र लिखकर व फ़ोन पर बेहद नाराजगी प्रकट कर कहा कि वे माननीय मुख्यमंत्री जी गड्डा मुक्त सड़क के संकल्प को पलीता लगा रहे हैं। हाल ही में २७ जनवरी को गंगा यात्रा के अवसर पर बिजनोर व रामराज में मुख्यमंत्री जी के आगमन पर इस मार्ग पर पैच वर्क कराया गया था जो एक वर्षा में ही बह गया और सड़क का अधिकांश हिस्सा गड्डों में तब्दील हो गया। भारी यातायात होने के कारण प्रतिदिन वाहन पलटना, दुर्घटना होना सामान्य बात हो गयी है।
कपिल देव ने कहा कि प्रोजेक्ट को शुरू होने में अभी समय लगेगा इसलिए तत्काल मार्ग पर कार्य कराकर ठीक कराया जाने की कार्यवाही तुरन्त कराएं। शहर से लगे गांव शेरनगर के बीच स्तिथि बेहद खराब होने के कारण रोजाना ट्रक, ट्रेक्टर पलटे रहते हैं जिससे सरकार की छवि खराब हो रही है।

एसडीएम से मिले रालोद नेता2 News 15 |
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल छात्रसभा जिलाध्यक्ष पराग चौधरी व वरिष्ठ अधिवक्ता आशुतोष शर्मा और अंकित सहरावत व अश्वनी चौधरी ने आदि साथियो सहित उपजिलाधिकारी खातोली इन्द्रकांत द्विवेदी जी व कृषि अधिकारी पवन विश्वकर्मा जी से मिलकर क्षेत्र के किसानों की विभिन्न समस्याओं एवं कृषि संबंधित समस्याओं से दोनों अधिकारी को अवगत कराया और क्षेत्र के किसानों के सामने आने वाली कानूनी समस्याओं के बारे में भी चर्चा की जिसमे दोनों अधिकारियों ने जल्दी ही समस्यायों के समाधान का आश्वासन दिया ।

यूपी बोर्ड के परीक्षा केंद्रों के निरीक्षण को पहुंचे एसडीएम सदर
चरथावल। क्षेत्र में यूपी बोर्ड के परीक्षा केंद्र एमडी इंटर कॉलेज दुधली,जय हिंद इंटर कॉलिज चरथावल सहित सभी परीक्षा केंद्रों का एसडीएम सदर अशोक कुमार ने औचक निरीक्षण किया।तथा परीक्षा केंद्रों पर गहनता से छानबीन की।

लवी अग्रवाल को किया सम्मानित
मुजफ्फरनगर।उज्ज्वल वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष एवं नगर की प्रमुख समाजसेवी श्रीमती लवी अग्रवाल एडवोकेट को शुक्रवार को करनाल के एक फाइव स्टार होटल मे एन्टी करप्शन टीम इण्डिया द्वारा उनके सामाजिक क्षेत्रो मे किए जा रहे उत्कृष्ट सेवा कार्यों के लिए नेशनल डायमंड अवार्ड से सम्मानित किया गया । इस अवार्ड सेरेमनी में कोरिया के मंत्री , कतर के उद्योगपति, अर्जेंटीना के राजदूत , मिस एशिया एवं सुप्रसिद अभिनेता जोय मुखर्जी के बेटे फ़िल्म निर्माता सूजोय मुखर्जी आदि के द्वारा अवार्ड लेने की ख़ुशी मे लवी अग्रवाल ने बताया कि विगत २० वर्षों से समाज की अनेक संस्थाओ के विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने अपनी सेवाए देने का सतत प्रयास किया है और आगे भी करती रहेंगी।

पेंशनर दिवस जिला पंचायत सभागार में 25 को आयोजित होगाः जिलाधिकारी
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन के निर्देषो के क्रम में २५ फरवरी २०२० को पेंशनर दिवस आयोजित जिला पंचायत सभागार में किया जायेगा। उन्होने बताया कि पेंषनर दिवस में विभिन्न विभागो से सेवानिवृत्त हुए पेंषनरों की समस्या का निराकरण किया जायेगा। उन्होने बताया कि जिन पेंषन भोगियों की पेश्ांन सम्बन्धी कोई समस्या है तो वह २५ फरवरी २०२० को आयोजित होने वाले पेंषन दिवस/अदालत में ११ बजे जिला पंचायत सभागार में उपस्थित हो। पेंशन अदालत में केवल वही पेंशन भोंगी अपने प्रत्यावेदन के साथ उपस्थित होने जिनकी कोई पेंशन सम्बन्धी समस्या हो तथा पूर्व में आयोजित पेंशन अदालत में प्राप्त प्रार्थना पत्र के क्रम में सम्बन्धित कार्यालयाध्यक्ष निराकरण सहित उपस्थित होगे।

जिला सहकारी बैंक की 86वीं सामान्य निकाय की वार्षिक बैठक

मुजफ्फरनगर। जिला सहकारी बैंक की 86वीं सामान्य निकाय की वार्षिक बैठक पंजाबी बारातघर में सम्पन्न हुई। जिसमें उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री चौ. भूपेंद्र सिह, विजय कश्यप के अलावा केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, विधायक उमेश मलिक आदि सहित भाजपा के छोटे बडे नेता भारी संख्या मे मौजूद रहे। आमंत्रित अतिथियों का स्वागत जिला सहकारी बैंक के सचिव उमेश पाठक ने किया। अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि नकारात्मक राजनीति का दौर समाप्त हो रहा है हर सहकारिता बंधु योजनाओं में पारदर्शिता को रखना सुनिश्चित करे। वरिष्ठ मंत्री भूपेंद्र का विचार था कि उत्तर प्रदेश में सहकारिता की दशा दयनीय हो रही है पश्चिमी क्षेत्र के छोडकर मध्यांचल और पूर्वांचल में बैंकों की हालत पतली हो चली है। उन्होंने सहकारिता के भ्रष्टाचार से मुक्त करने की मांग की। सुभाष चौधरी ने कार्यक्रम के समापन पर सभी का आभार व्यक्त किया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 11 =