उत्तर प्रदेश

Amethi News: बाढ़ की मार झेल रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सांसद का पारा सातवें आसमान पर

Amethi News: Smriti Irani के संसदीय क्षेत्र अमेठी में तीन दशक से अधिक समय से बाढ़ (Flood) की मार झेल रहे ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। स्मृति अमेठी में थीं सूचना लगी तो गांव पहुंची यहां सिंचाई विभाग के अधिकारी की शिकायत मिलने पर उन्होंने उन्हें जमकर फटकार लगाई। मामला अमेठी के गौरीगंज अंतर्गत सेवई हेमगढ़ खाखरदेई गांव का है।

ग्रामीणों ने सांसद को अपने बीच पाकर उन्हें बताया कि नहर की सफाई न होने से किसानों की सैकड़ों बीघे फसल जलमग्न हो गई है़। समस्या एक दिन की नहीं 33 सालों की है। सांप और बिच्छू काटने का खतरा बना रहता है।

इस पर स्मृति ने सिंचाई विभाग के अधिकारी हरिचंद गुप्ता से पूछा कितना समय लगेगा नहर साफ कराने में। अधिकारी ने कहा कि अभी तो पानी में काम नहीं हो पाएगा मैम। इस पर सांसद का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ग्रामीणों की ओर इशारा करते हुए कहा ये कैसे कर रहे थे पानी साफ? इनको सांप काट जाए चलेगा। आप उनको समाधान दीजिए।

स्मृति ने उनसे ये भी पूछा सुल्तानपुर में बैठकर कितने दिन से नौकरी कर रहे। जवाब मिला 3 साल इस पर सांसद ने सिर हिलाया, कयास लगाया जा रहा है कि उक्त अधिकारी पर अब गाज गिरना तय है। वहीं ग्रामीणों ने सांसद से खस्ता हाल सड़क को ठीक कराने के लिए हाथ जोड़ लिए। ग्रामीण नैमिष पांडे ने कहा कि जब से देश आजाद हुआ है तब से बहुत सांसद विधायक आए हम लोग नाक रगड़ के थक गए अभी तक समस्या का कोई निराकरण नहीं हुआ।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =