उत्तर प्रदेश

Amethi News: सपा को बड़ा झटका, सैकड़ों कार्यकताओं ने BJPज्वाइन किया

Amethi News: Samajwadi Party के बड़े नेता धीरेंद्र सिंह ( Dhirendra Singh) ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा (BJP) की सदस्यता लेकर सपा (SP) को बड़ा झटका दिया है। उनके साथ दर्जनों ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा ज्वाइन किया। भाजपा प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजय सिंह (Former Union Minister Dr. Sanjay Singh) ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो अपनी मातृभूमि की सेवा करता है उसी का जीवन सार्थक होता है। जब जमींदारी गई तो महाराज ददन साहब ने कहा कि जमींदारी गई लेकिन जिम्मेदारी नहीं गई।

 ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कायम Amethi

 पार्टी ने टिकट दिया हम यहाँ आए तो जनता ने कहा कि आप आए अच्छा लगा हमने कहा कि उससे ज्यादा हमे अच्छा लगा कि हमें सेवा का मौका मिला। आज हमारे पास चालीस सालों का अनुभव है। उन्होंने कहा कि कभी कोई गुण्डागर्दी हमने नहीं होने दिया। हजारों लड़कों को हमने नौकरी दिलाया।

उन्होंने कहा कि हम सारे लोग प्रधानमंत्री के नारे पर ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कायम हैं। देश की सेवा में हमारे पूर्वज अग्रणी रहे। देश सेवा की भावना हमारे रग-रग में हैं। आज चौथे पन में मैं जब आपकी सेवा में इतने अनुभव के साथ आए हैं तो आप उसका मान रखेंगे। डॉ. सिंह ने भाजपा (BJP) के संकल्प पत्र को पढ़ कर के उपस्थित लोगों को सुनाया। उन्होंने कहा कि हमारी जाति इंसान जाति है। इसके अलावा कोई जाति नहीं है। हम कमल निशान के एक सिपाही हैं।

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अमेठी डॉ संजय सिंह (Dr. Sanjay Singh) के नेतृव में अमेठी के ददन सदन कार्यालय में भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें कई बडे चेहरों ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ डॉ. संजय सिंह के नेतृत्व को समर्थन देते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। समाजवादी पार्टी अमेठी (Samajwadi Party Amethi) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) ने अपने 76 समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया और उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब हवा बदल गई है। उन्होंने ने डॉ. संजय सिंह की जीत का दावा किया।

 भादर ब्लाक (Bhadar Block) के सपा नेता व सपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य महेंद्र प्रताप सिंह (SP Leader Mahendra Pratap Singh) के साथ कुल 22 लोगों ने भाजपा की सदस्यता लिया जिसमे कई प्रधान और बीडीसी शामिल हैं। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव, भारतीय किसान यूनियन भानू ने अपने तीन अन्य पदाधिकारियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश कुमार अग्रहरि (Panchayat President Rajesh Kumar Agrahari) ने कहा कि पहले अमेठी को चार घण्टे बिजली मिलती थी इसको न्याय तब मिला जब दीदी सांसद बनी। बिजली सुधरी, किसानों को खाद मिली, बाईपास मिला। जब महाराज की भागीदारी प्रदेश सरकार में होगी तब अमेठी का और विकास होगा। सामने लड़ने वाले सब की जमानत जब्त होगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15074 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 16 =