कोरोना महामारी खत्‍म होने के बाद लागू किया जाएगा CAA- पश्चिम बंगाल के दौरे पर Union Home Minister Amit Shah

Union Home Minister Amit Shah ने कहा कि चुनाव के बाद यहां जो हिंसा हुई उसके बाद मानवाधिकार आयोग ने कहा कि बंगाल में कानून का राज नहीं है बल्कि यहां जो सत्ता में है उनकी इच्छा का राज है। Union Home Minister Amit Shah ने कहा कि यहां 101 लोगों की हत्या कर दी गई, 1829 लोग घायल हुए और 161 से ज्यादा मुकदमों में टीएमसी के गुंडे अपराधी पाए गए।

Union Home Minister Amit Shah गुरुवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे जहां उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर बड़ा बयान दिया। अमित शाह ने कहा कि टीएमसी सीएए को लेकर भ्रम फैलाती है कि यह लागू नहीं होगा लेकिन जैसे ही कोविड की लहर समाप्त होगी, हम इसे जमीन पर लागू करेंगे। गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए Union Home Minister Amit Shah ने कहा, “ममता दीदी घुसपैठ चाहती हैं.. सीएए वास्तविकता था, वास्तविकता है और वास्तविकता रहने वाला है।” पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा, “ममता दीदी ने बंगाल को आर्थिक रूप से कंगाल कर दिया है। 1947 में बंगाल का देश की जीडीपी में 30% हिस्सा था जो 2022 में घटकर 3.3% कर दिया गया। ममता दीदी क्या आप बंगाल की जनता को जवाब देंगी?”

Union Home Minister Amit Shah ने राजनीतिक हिंसा को रोकने में कथित विफलता के लिए ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। अमित शाह ने बीरभूम हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “देशभर में कुछ भी होता है तो ममता दीदी टीएमसी का डेलीगेशन भेजती हैं। दीदी, बीरभूम में 8 महिलाओं और 1 बच्चे को जिंदा जला दिया गया, वहां आपने डेलीगेशन क्यों नहीं भेजा? बीरभूम वाले आपके लोग नहीं हैं क्या?”

Union Home Minister Amit Shah ने कहा, “ममता दीदी आपको 3 बार चुनने के बाद भी आप नहीं सुधर रही हैं, जब तक आप बंगाल की जनता पर अत्याचार, भ्रष्टाचार, कटमनी और सिंडिकेट का राज खत्म नहीं करेंगी तब तक भाजपा अपनी लड़ाई चालू रखेगी।”

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9983 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + sixteen =