Baraut News: मुजफ्फरनगर के युवक ने तडपाकर की वेस्ट यूपी के बडे भाजपा नेता डॉ. तोमर की हत्या

बड़ौत।Baraut News:बड़ौत में भाजपा नेता डॉ. आत्माराम तोमर की सनसनीखेज हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में सामने आया कि भाजपा नेता की हत्या के दौरान एक आरोपी ने हाथ पकड़े, तो दूसरे ने उनकी छाती पर बैठकर तकिये से मुंह दबा दिया। उनका मुंह तब तक दबाए रखा गया, जब तक उनका दम नहीं निकल गया। डॉ. आत्माराम तोमर ने बचाव के लिए संघर्ष भी किया, लेकिन वह खुद को छुड़ा नहीं सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है।

डॉ. आत्माराम तोमर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जिस तरह की बातें सामने आई हैं, उनसे साफ है कि उन्होंने बचाव के लिए संघर्ष किया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे पोस्टमार्टम होने से करीब 30 घंटे पहले हत्या की गई है। उन्होंने बचाव के लिए संघर्ष किया और उनके हाथ पर खरोंच के निशान भी मिले हैं।

माना जा रहा है कि घर में खींचतान के बाद एक हत्यारोपी ने उनके हाथ पकड़ लिए और दूसरे ने छाती पर बैठकर तकिये से मुंह दबा दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि हत्यारे 45 तक घर के अंदर रहे। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस अब इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार जांच को आगे बढ़ा रही है।

डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या करने वाले दोनों आरोपी सीसीवीटी कैमरे में कैद हो गए। दोनों गुरुवार की सुबह करीब 6 बजकर 42 मिनट पर बाइक से पहुंचे। डॉ. आत्माराम को फोन करके गेट खुलवाया और अंदर चले गए।

इसके 45 मिनट बाद करीब 7 बजकर 27 मिनट पर दोनों घर से बाहर निकलते है। इनमें एक स्कार्पियो गाड़ी लेकर निकलता है, तो दूसरा हेलमेट पहनकर बाइक लेकर जाता है। इस बीच ही डॉ. आत्माराम की हत्या होने की बात कही जा रही है। हत्यारोपियों के आने-जाने की घटना कैमरे में कैद हो गई।

 

डॉ. आत्माराम का गुरुवार रात को शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला। सूचना पर रिश्तेदार और उनके करीबी भाजपा नेता पहुंचने शुरू हो गए। डॉ. आत्माराम की गाड़ी के चालक विजय ने बताया कि मुख्य आरोपी प्रवीण भी रात में करीब 12 बजे वहां पहुंचा और वह करीब पांच बजे तक रहा। वह पुलिस की पूरी गतिविधि देखता रहा। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने की बात कही तो वह फरार हो गया। 

Baghpat News: भाजपा नेता आत्माराम तोमर की संदिग्ध मौत

 

भाजपा के जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने कहा कि जनपद में लगातार अपराध बढ़ रहा है। पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। कहा कि बुधवार की रात ड्यूटी जा रहे हापुड़ के नली गांव के सिपाही अरुण कुमार को बंदपुर मोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी थी और अब भाजपा नेता आत्माराम तोमर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इससे ऐसा लगता है कि जनपद में अब न खाकी सुरक्षित है और न ही खादी। बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री से बातचीत कर प्रशासन पर सख्ती करने के लिए कहा जाएगा। कहा कि इस बारे में प्रदेशाध्यक्ष को अवगत कराया जा चुका है।

 

ड्राइवर विजय ने रात करीब 12 बजे हत्या की जानकारी पुलिस, डॉ. प्रताप और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलप्रकाश को दी। सूचना पर सीओ आलोक सिंह, कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डॉ. प्रताप पत्नी नेहा व बच्चों के साथ रात में करीब एक बजे पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने सामने वाले मकान की सीसीटीवी फुटेज देखी। इससे पता चला कि गैस एजेंसी पर काम करने वाले रिश्तेदार मुजफ्फरनगर के सोंटा गांव निवासी प्रवीण ने अपने साथी सांकलपुट्ठी निवासी बलराम के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि प्रवीण को कुछ समय पहले एजेंसी से हटा दिया था। उसे दोबारा रख लिया था। इसके बावजूद वह डॉ. आत्माराम तोमर से रंजिश रखे हुए था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5000 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 3 =