उत्तर प्रदेश

पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या: आरोपित की तलाश के लिए दबिश संदिग्ध ठिकानों पर दबिश

उत्तर प्रदेश के जालौन सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम सिकन्ना में एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना घटी। सोमवार की रात जहां एक पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

हत्या की वजह बस इतनी थी कि पिता अलग रह रहे बड़े बेटे के यहां खाना खाने चला गया था। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई तो वो तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित भाग चुका था। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आपको बता दे जालौन के सिरसा कलार थाने के ग्राम सिकन्ना में पुलिस को तहरीर देते हुए बड़े पुत्र गोविंद दोहरे ने बताया कि रात को पिता संतराम दोहरे मेरे यहां खाना खाने के बाद छोटे बेटे के यहां सोने के लिए घर चले गए।

इसी बात को लेकर छोटे भाई अरविंद और पिता के बीच बाद विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर छोटे बेटे अरविंद ने मां मूर्ती देवी के सामने पिता पर कुल्हाड़ी से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया।

सिकन्ना निवासी 59 वर्षीय संतराम सारनाथ में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। कोरोना की वजह से धंधा कम हो गया था तो वो गांव लौट आया था। उसके दो बेटे हैं तो कि अलग-अलग रहते हैं। जबकि छोटा बेटा अरविंद मां के साथ रहता था। पिता सोमवार की रात अपने बड़े बेटे गोविंद के घर पर खाना खाने के लिए चला। पिता के लौटकर आने के बाद अरविंद को जब इसका पता चला तो वह पिता से झगड़ पड़ा। जो बाद में बात बढ़ती चली गई।

ऐसा बताया जाता है कि इसके बाद गुस्से में आकर अरविंद ने कुल्हाड़ी उठाकर पिता के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसके बाद ही पिता की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन आरोपित तब तक भाग चुका था ।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा का कहना है बड़े भाई गोविंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश के लिए दबिश संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − eighteen =