वैश्विक

लव-जिहादः जिसके लिए पति छोडा उसी ने बेटी के साथ हत्या कर घर में ही गाड दी लाश

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लव जिहाद का एक ओर सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के गांव भूड़ बराल में मां बेटी की हत्या करने के बाद शव को घर के अंदर ही जमीन में गाड़ दिया गया।

सनसनीखेज वारदात को महिला के प्रेमी ने ही अंजाम दिया है। प्रेमी से पूछताछ के बाद पुलिस ने घर की खुदाई करने के बाद दोनों के शवों को निकाला। महिला गाजियाबाद के लोनी की बताई जा रही है, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची के साथ आरोपित की पत्नी बनकर रह रही थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली प्रिया शादीशुदा थी। पांच साल पहले प्रिया को भूड़बराल में रहने वाले शमशाद से प्यार हो गया।

शमशाद ने हिंदू नाम बताकर प्रिया को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। प्रिया की एक बेटी कशिश भी उसके साथ रहती थी। शमशाद ने हिंदू नाम बदलकर प्रिया को अपने साथ रखा। इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी कशिश को पांच साल तक अपने साथ बतौर पत्नी बनाकर रखा।

उसके बाद प्रिया को पता चला कि शमशाद विशेष संप्रदाय से जुड़ा हुआ है। इसी बात को लेकर प्रिया ने विरोध शुरू कर दिया। 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी की हत्या करने के बाद शव घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया।

शमशाद ने प्रिया के काशीराम कालोनी स्थित फ्लैट को बेचकर रकम भी हड़प ली है। हत्या से एक माह पहले ही शमशाद ने उस मकान को बेचा था। माना जा रहा है कि शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी को पूरा प्लान बनाकर हत्या की है।

प्रिया पहले से शादीशुदा थी। उसकी एक बेटी कशिश भी साथ रहती थी। पति को छोड़ देने के बाद प्रिया अपने मायके लोनी में रहने लगी थी। परिवार में कलह होने के कारण पिता का घर छोड़कर अपनी सहेली मोदीनगर निवासी चंचल के साथ रहने लगी थी।

उसके बाद वहीं से शमशाद मिलकर गया, जहां से दोनों को प्यार हुआ। उसके बाद शमशाद के साथ पिछले पांच सालों से उसके मकान में रह रही थी।

शमशाद भी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, जो पिछले 15 सालों से भूड़बराल में रह रहा है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि सहेली चंचल की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर शमशाद को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में हत्या करना कबूल किया। शमशाद की निशानदेही पर घर के अंदर से मां बेटी के कंकाल बरामद कर लिए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + eighteen =