Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

भाजपाई नई मंडी कोतवाली को नहीं हटवा सके, मगर जेल चौकी प्रभारी लाइन हाजिर हुए

मुजफ्फरनगर। भाजपा जिला महामंत्री की तहरीर पर कार्यवाही ना करने के आरोप में एसएसपी अभिषेक यादव ने जिला कारागार चौकी प्रभारी को लाईन हाजिर कर दिया। गौरतलब है कि इस मामले मे शिकायत लेकर पहुंचे भाजपा नेताओ ने नई मंडी कोतवाल पर कथित तौर से दुर्रव्यवहार का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की थी।

एसएसपी ने इस मामले मे जेल चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। गौर तलब है कि 3 दिन पूर्व भाजपा जिला मंत्री वैभव त्यागी का मौहल्ला देवपुरम मे किसी से विवाद हो गया था।

गौरतलब है कि ३ दिन पुर्व भाजपा जिला मंत्री वैभव त्यागी का मौहल्ला देवपुरम में किसी से विवाद हो गया था, जिसकी शिकायत जेल चौकी प्रभारी से की गयी थी। आरोप है कि जेल चौकी प्रभारी ने दूसरे पक्ष से साज खाकर मामला रफा दफा कर दिया और कोई कार्यवाही नहीं की। इसी बात को लेकर जेल चौकी प्रभारी से भाजपा नेता की गर्मागर्मी हो गयी थी

और फिर वैभव त्यागी मण्डी कोतवाली में तहरीर देने के लिए गए थे, उनके साथ भाजपा जिला महामंत्री श्रीमती सुषमा पुण्डीर, जिलामंत्री सचिन सिंघल, अंचित मित्तल, प्रवीण शर्मा, डा. पुरूषोत्तम गौतम आदि भी कोतवाली पहुँचे। जहाँ पर पहुँचकर उन्होंने कोतवाल योगेश शर्मा को फोन किया तो कोतवाल ने गश्त पर होने की बात कहकर, कुछ देर में कोतवाली पहुँचने की बात कही।

सभी भाजपा नेता काफी देर तक कोतवाल का इंतजार करते रहे और जब कोतवाल वहां नहीं पहुँचे, तो वे थक कर नजदीक ही उद्यमी कुशपुरी के प्रतिष्ठान पर बैठ गये

डेढ घण्टे बाद कोतवाल अपने कार्यालय में पहुँचे तो सभी भाजपाई मण्डी कोतवाली पहुँचे और कोतवाल से जेल चौकी प्रभारी की शिकायत करते हुए तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की।

कार्यालय में भीड ज्यादा होने पर भाजपाईयों को कोतवाल योगेश शर्मा ने अपने ऑफिस से बाहर जाने को कह दिया। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई, कोतवाल ने चौकी प्रभारी के खिलाफ कोई भी कार्यवाही करने से इंकार कर दिया और तहरीर लेकर मामला दर्ज करने का आश्वासन दे दिया।

कोतवाल द्वारा ऑफिस से बाहर चले जाने की बात कहने से गुस्साये भाजपाईयों की कोतवाल से जमकर बहस हुई। अपनी बेईज्जती से गुस्साये सभी भाजपाई गांधीनगर स्थित कार्यालय पहुँचे और कोतवाल के व्यवहार की शिकायत केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान, राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार कपिलदेव अग्रवाल व जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला से की

तथा कोतवाल को हटवाने की भी मांग की । इस बात की जानकारी मिलने पर जिलाध्यक्ष भी कार्यालय पर पहुँचे और उन्होंने एसएसपी को फोन कर कोतवाल के व्यवहार पर गहरी नाराजगी जाहिर की

तथा कोतवाल को तत्काल हटाने की मांग की है। ३ दिन से भाजपाई नई मंडी कोतवाली योगेश शर्मा को हटवाने के लिए प्रयासरत थे लेकिन वह नई मंडी कोतवाली को नहीं हटवा सके लेकिन आज एसएसपी ने जेल चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + nineteen =