उत्तर प्रदेश

Meerut News: भाजपा सांसद कांता कर्दम की गैस एजेंसी के सेल्समैन से तीन लाख की लूट

Meerut News:  बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने गैस एजेंसी के सेल्समैन से पीवीएस रोड पर उस समय तीन लाख की रकम लूट ली जब वह यह रकम लेकर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने जा रहा था। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर एसपी सिटी मेडिकल पुलिस के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा विकास से घटना की पूरी जानकारी ली गई। एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार थे। आसपास के सीसीटीवी में बदमाशों की पड़ताल को पुलिस की टीम लगा दी गई है। सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

गैस एजेंसी भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम की बताई जा रही है। भाजपा नेत्री की गैस एजेंसी होने के कारण घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों के समक्ष घटना को लेकर गहरी नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा में राज्य सभा सदस्य कांता कर्दम की मेडिकल थाना क्षेत्र (Medical Police Station Area) के पीवीएस रोड पर चेतना गैस एजेंसी है। गैस एजेंसी पर कार्यरत शास्त्रीनगर निवासी विकास कुमार आज शाम करीब चार बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर तीन लाख की रकम बैंक में जमा करने के लिए निकले थे।

जैसे ही उनकी स्कूटी पीवीएस रोड पर पहुंची तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया। भीड़ के बीच में सड़क पर विकास को तमंचा दिखाते हुए बदमाशों ने तीन लाख की नकदी लूट ली। विकास के शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उसके बाद बदमाश एल ब्लाक चौकी की तरफ से फरार हो गए।

घटना के बाद लूट के शिकार विकास ने मामले की जानकारी भाजपा नेता को दी। उसके बाद भाजपा नेता कांता कर्दम  ने एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) को काल कर लूट की जानकारी दी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14897 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − fourteen =