संपादकीय विशेष

Muzaffarnagar: घर से निकलना हुआ तपिश के कारण दुभर

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) । रिकार्ड तोड गर्मी से हर कोई हलकान है। राहगीर ही नही बल्कि खेत,खलिहान पर काम करने वाले मजदूर, दिनभर इधर-उधर मेहनत कर अपना परिवार चलाने वाले लोगों को आग उगल रहे सूरज से दो चार होना पड रहा है।

सूरज की तपिश से लोगों के होश फाख्ता है।गर्मी का आलम यह है कि दिनभर भीडभाड का हिस्सा रहने वाली सडकें अब दोपहर के वक्त सूनसान नजर आती हैं। हर कोई गर्मी से राहत पाने की जुगत मे है। लोगो को सूझ नही रहा कि आखिर ऐसा क्या किया जाए कि गर्मी से राहत मिल सके।

बाजारों मे सन्नाटा सा पसरा पडा है। दुकानदार ग्राहको की बाट जोहते नजर आ रहे हैं। कई दुकानदारों का कहना हे कि आग उगलने वाली इस गर्मी का असर उनके कारोबार पर भी पड रहा है। दोपहर के वक्त ग्राहक लगभग नदारद है।

हवा के गर्म थपेडों से बचने के लिए बाजार मे आने वाले व्यक्ति सिर पर सूती कपडा जैसे तोलिया, गमछा, कैप, छतरी लगाकर तथा धूप का चश्मा लगाकर राहत पाने के चक्कर मे है।

Dr. S.K. Agarwal

डॉ. एस.के. अग्रवाल न्यूज नेटवर्क के मैनेजिंग एडिटर हैं। वह मीडिया योजना, समाचार प्रचार और समन्वय सहित समग्र प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है। उन्हें मीडिया, पत्रकारिता और इवेंट-मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में लगभग 3.5 दशकों से अधिक का व्यापक अनुभव है। वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों, चैनलों और पत्रिकाओं से जुड़े हुए हैं। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Dr. S.K. Agarwal has 301 posts and counting. See all posts by Dr. S.K. Agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =