Muzaffarnagar News: कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या करने वालों को फाँसी की मांग

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) हिन्दू संघर्ष समिति ने उदयपुर में कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या करने वालों को फाँसी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपाराजस्थान के उदयपुर शहर में एक हिन्दू युवक कन्हैया लाल तेली की दिनदहाड़े आतंकवादियों द्वारा गला काटकर नृशंस हत्या की गई है जो राज्य की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है

हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है तभी से लगातार हिन्दुओं पर हमलों की घटना हो रही हैं जिससे लगता है कि हिन्दुओं पर हमला करने वाले एक संप्रदाय विशेष के लोगों को राजस्थान सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है अतः ऐसी सरकार को आपके द्वारा बर्खास्त किए जाने की आवश्यकता है।

इस घटना में हत्या आरोपी खुलेआम धार्मिक नारे लगा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री की भी हत्या करने की खुली धमकी दे रहे हैं जोकि बहुत गंभीर बात है इन हत्यारों के पीछे कौन सी ताकते हैं उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए एवं इस घटना की जांच सीबीआई या अन्य किसी केन्द्रीय एजेंसी से कराई जाए। इस घटना को अंजाम देने का उद्देश्य देश के हिन्दू समाज को भयभीत करना भी है इस घटना से देश के हिन्दू समाज में भय व्याप्त हुआ है अतः फतवा देने वाले और हिन्दू समाज को धमकी देने वाले जेहादी मानसिकता के लोगों के खिलाफ देश में कड़े कानून बनाने की जरूरत है।

मृतक ने पुलिस प्रशासन से घटना से काफी पहले ही सुरक्षा मांगी थी और बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने उसे सुरक्षा नहीं दी ना ही धमकी देने वाले हत्यारों के खिलाफ पूर्व में कोई कार्यवाही की ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस प्रकार की घटना देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है और आंतरिक सुरक्षा को प्रभावित करता है।

हम एक देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपसे से अनुरोध करते हैं कि ऐसे कट्टरपंथी मानसिकता के लोग और संगठनों पर तुरन्त कार्यवाही होनी चाहिए। इस मौके पर पंवार, सुभाष चौहान, संजय मिश्रा, पवन मित्तल,हरीश पालीवाल, देशराज चौहान, सीताराम त्यागी,पंकज तनेजा,कुलदीप शर्मा, सतीश तायल, मनीष,राजकुमार, दीपक,अमित बालियान, राजेश शर्मा, कमलदीप गंगवाल, अंजेश गुर्जर,अखिलेश पुरी, अंकित पुंडीर,सुरेंद्र भारद्वाज, राजकुमार सुजड़ू, रंजीत शर्मा, रवि वर्मा, शुभम,सुमित,रचित,बाबूराम, मोनू प्रजापति, बोबी,श्याम सिंह,राहुल,अशोक कुमार,शिवम कुमार,अनुज सक्सेना आदि उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9567 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × three =