Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: जिलाधिकारी ने समस्याओं का किया निस्तारण, कमल मित्तल ने सौंपा ज्ञापन

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी द्वारा जनता दर्शन में जन समस्याओं का निस्तारण किया गया। कलैक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यलय में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में जनसुनवाई के अंतर्गत फरयादियों की समस्याओं को सुना गया। जनता दरबार में मुख्य रूप से भूमि विवाद, कृषि,राशन, जलभराव आदि से सम्बंधित शिकायते प्राप्त हुई। जिनके निस्तारण हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बन्धित अधिकारीयों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गये।

जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये गये कि सम्बन्धित शिकायतो का निस्तारण त्वरित एवं प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

कमल मित्तल ने सौंपा ज्ञापन14 News 7 |
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के प्रतिनिधि एवं किसान चिंतक कमल मित्तल ने सुबह जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर चन्द्रभूषण सिंह के समक्ष एक ज्ञापन दिया। जिसमें किसान नेता चौधरी नरेश टिकैत द्वारा जिलाधिकारी से मांग की गई थी सिसौली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर महिला चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों के रहने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने स्टाफ क्वार्टर में रहने की व्यवस्था की जाए ।

चौधरी नरेश टिकैत द्वारा ज्ञापन में जिलाधिकारी से मांग की गई कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिसौली में तैनात महिला चिकित्सक सिसौली के मध्य में मकान किराए पर लेकर रह रही हैं सीएचसी का स्टाफ भी प्रतिदिन अपने घर चला जाता है, जिससे सीएचसी की उपयोगिता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है ।

लेकिन इस सब का प्रमुख कारण सीएचसी का कस्बे के बाहर होना है, जहां स्टाफ एवं डॉक्टर सीएचसी के क्वार्टर में रहने से डरते हैं । चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि अगर सीओ फुगाना का कार्यालय सिसौली सीएससी में बन जाए तो वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रहने वाले डॉक्टर एवं स्टाफ को रहने में सहूलियत होगी 

सिसौली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के होने का उद्देश्य भी पूर्ण रूप से सफल रहेगा।वही सी ओ फुगाना को अपने थाना क्षेत्रों भोराकलां , फुगाना,तिताबी आने जाने में भी सुविधा रहेगी।

Dr. Sanjay Kumar Agarwal

डॉ. एस.के. अग्रवाल न्यूज नेटवर्क के मैनेजिंग एडिटर हैं। वह मीडिया योजना, समाचार प्रचार और समन्वय सहित समग्र प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है। उन्हें मीडिया, पत्रकारिता और इवेंट-मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में लगभग 3.5 दशकों से अधिक का व्यापक अनुभव है। वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों, चैनलों और पत्रिकाओं से जुड़े हुए हैं। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Dr. Sanjay Kumar Agarwal has 283 posts and counting. See all posts by Dr. Sanjay Kumar Agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =