Muzaffarnagar News: चाक चौबंद रही व्यवस्था, कचहरी परिसर में बैरिकेडिंग

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)विधानसभा २०२२ के चुनाव को लेकर पहले दिन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कचहरी परिसर में बैरिकेडिंग की गयी और मौके पर भारी पुलिस फोर्स लगी। नामांकन के लिए दो एंट्री प्वाइंट बनाए गए जहां पर मेटल डिटेक्टर के साथ-साथ भारी पुलिस फोर्स लगाई गई है और बैरिकेडिंग की गई।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि नामांकन के पहले दिन नामांकन पत्र प्रत्याशियों द्वारा खरीदने की दृष्टि से सुरक्षा को लेकर पूरी व्यवस्था की गयी है और दो एंट्री प्वाइंट बनाए गए हैं उम्मीदवार सुरक्षा के मापदंडों पर खरा उतरकर ही कचहरी परिसर में प्रवेश पा सकेगा और उम्मीदवार के साथ केवल २ लोग ही अंदर जा पाएंगे

जिनकी सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चेकिंग करके ही अंदर भेजा जाएगा। वाहनों का प्रवेश कचहरी परिसर के अंदर प्रतिबंधित है लोकल आवाजाही पर भी प्रतिबंध है। अधिवक्ताओं का अंदर प्रवेश के लिए अलग से प्रवेश द्वार बनाया गया है जो भी अंदर जाएंगे वे सुरक्षा व्यवस्था को पार करके ही अंदर जा पाएंगे लगातार मुजफ्फरनगर पुलिस आगामी विधानसभा २०२२ चुनाव सुरक्षित संपन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है

जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा आचार संहिता का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कचहरी परिसर से २०० मीटर पहले भी एंट्री गेट बनाया गया है जहां से उम्मीदवार ही प्रवेश पा सकेंगे मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पीएसी की प्लाटून भी लगाई गई है वई अब तक जनपद के अंदर दो आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे दर्ज किए गए हैं

लगातार हम सोशल मीडिया पर निगाहें बनाई हुए है जहां से हर स्थिति पर नजर रखी जा रही है एसपी सिटी अर्पित विजवर्गीय और सीओ सदर वैभव कृष्ण बिश्नोई ने पुलिस को ब्रीफ किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए थाना सिविल लाइन इंचार्ज बिजेंद्र सिंह रावत कचहरी परिसर की सुरक्षा पर मुस्तैद नजर आए।

 

एसपी देहात ने बैठक लेकर दिये दिशा निर्देश

तितावी। चुनावो के मददेनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। जनपद मे निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए अधिकारियो द्वारा थानावार एवं ग्रामीण अंचल मे बैठकों को दौर जारी है।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्ताव ने तितावी पुलिस की ब्रिफिंग कर चुनाव सम्बन्धी निर्देशो से अवगत कराया। इस अवसर पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव मे कहा कि चुनाव के दौरान लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। इस अवसर पर सीओ फुगाना एवं थाना प्रभारी सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

 

कड़े शब्दों मे हेयर स्टाइलर की निन्दाNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) पश्चिम उप्र उद्योग व्यापार मण्डल के तत्वावधान में एक बैठक महावीर चौक स्थित कुँवर विनोद मार्किट कैम्प कार्यालय पर आहूत की गई। बैठक में गत दिनों जावेद हबीब द्वारा अपने शो में भारतीय नारी के बालों की कटिंग के समय पानी की कमी का संदेश देते हुए उस महिला के बालो में थूकने की घृणित घटना को रूप दिया.

इस घटना की सभी पदाधिकारियों ने निन्दा की। प्रदेश वरिष्ठ संगठन मंत्री अशोक बाठला ने कहा कि इस घटना ने अनेको अहितकारी कार्यों को अंजाम दिया है। आज कोविड १९ के दर्दनाक समय में जहाँ थूकने को बंद करने को लेकर सरकार व विभाग सक्रिय है वहीं जावेद हबीब ने सिर पर थूककर सरकार के नियमों को ताक पर रखने का कार्य किया है जो दंडनीय है। भारत देश जल संरक्षण के विषय पर लम्बे समय से चिंतित है

समय समय पर जल संरक्षण के लिए विभागीय संदेश भेजता भी रहता है परन्तु जावेद हबीब ने जल संरक्षण का नया शर्मनाक विकल्प दिया है जिससे देश की जनता को आहत हुआ है। प्रदेश संगठन मंत्री पवन सिंघल ने कहा कि आज देश में सरकार द्वारा नारी शक्ति को मजबूत करने पर बल दिया जा रहा है वहीं जावेद हबीब द्वारा नारी के सिर पर थूककर उनका खुला अपमान किया गया है, ये नारी जाति की तरफ से विरोधात्मक है।

जिला अध्यक्ष गोपाल मित्तल ने कहा कि व्यापारी समाज मांग करता है कि देश के अनेको क्षेत्रों से अनेको शिकायत पत्रों द्वारा थानों में जो एफ आई आर कराई गई है, उनको गम्भीरता से लिया जाये। साथ ही साथ जावेद हबीब के उत्पादों के भारत में बिकी पर रोक लगाते हुए उनकी कम्पनी के लाइसेंस को निरस्त किया जाये।

बैठक में अशोक बाठला, गोपाल मित्तल, पवन सिंघल, धर्मेन्द्र सिंह, दीपक वर्मा, दीपक नारंग, रविन्द्र गुप्ता, प्रमोद टांक, सरदार सतनाम सिंह हंसपाल, अतुल गोयल, विष्णु अनेजा, सिद्धार्थ बाठला, गुरप्रीत सिंह सिडाना, प्रशान्त जैन, मोहित हुडिया, राजीव बसल, केशव झाम्ब, अनिल विक्की प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

समस्याआें को सुना

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) सहकारी गन्ना विकास समिति तितावी, सचिव द्वारा जनसुनवाई के अतंर्गत गन्ना किसानों की समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण किया। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के निर्देशानुसार सतीश कुमार सचिव, सहकारी गन्ना विकास समिति तितावी द्वारा जनसुनवाई के अंतर्गत सहकारी गन्ना विकास समिति तितावी के गन्ना कृषको की गन्ना भुगतान के लिये आयी समस्याओं का निस्तारण किया, कृषक कुलवंत सिंह परवीन, दिनेश, सलमान आदि १७ कृषक अपनी समस्याओं के निराकरण से संतुष्ट हुए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − six =