Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

बुढ़ाना: पुलिस ने चार शातिर दबौचे, 20 लाख से अधिक का माल बरामद

बुढ़ाना। बुढ़ाना सीओ के पर्यवेक्षण में बुढ़ाना कोतवाल के द्वारा गठित टीम ने एक गुड वर्क कर डाला। जिसमें पुलिस टीम को उच्च अधिकारियों की भी शाबाशी मिली है। पुलिस ने इस गुड वर्क में जहां ४ बदमाशों को गिरफ्तार किया है वहीं लाखों रुपए की कीमत के टावर के सैंकड़ों बैंट्रे व सेल के अलावा बिना नंबर की एक कार भी बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना सीओ विनय गौतम के पर्यवेक्षण में बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल के द्वारा एक टीम गठित की गई।

टीम का कमांडर बुढ़ाना कोतवाली के होनहार वरिष्ठ उप निरीक्षक लेखराज सिंह को बनाया गया। इस टीम में बायवाला पुलिस चौकी प्रभारी संजय यादव, हैड कांस्टेबल संदीप कुमार, कांस्टेबल कुलवन्त, कांस्टेबल सैनी कुमार, कांस्टेबल हिमांशु, कांस्टेबल हरिशंकर और कांस्टेबल गवेन्द्र सिह रहे। जिन्होंने एक सूचना के आधार पर आज सोमवार को दिन निकलने से पहले ही अर्धरात्रि में गश्त के दौरान कुछ लोगों को बडकता गांव के कुरथल तिराहे पर एक कार के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े देखा।

शायद वे लोग कुछ प्लान कर रहे थे। पुलिस ने सभी को एक मुठभेड़ के दौरान घेरकर पकड़ लिया। इनमें से दो लोग अंधेरे का लाभ उठाकर जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब हो गए। जबकि ४ लोगों को पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस टीम को पकड़े गए लोगों ने बताया कि वे मोबाइल टावर के बैटरो और सैलों की चोरी करते हैं।

उन्होंने मुजफ्फरनगर जनपद के अलावा जनपद मेरठ, जनपद गाजियाबाद और आसपास के अन्य जनपदो में मोबाइल टावर के बैट्रे और सैलो की चोरी की काफी घटनाएं की हैं। इन सभी चारों गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम जावेद उर्फ नावेद पुत्र इलियास निवासी लक्खीपुरा थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ, शोएब उर्फ अन्डा पुत्र नाजिम निवासी गली नंबर ०७ मजीदनगर थाना लिसाडी गेट जनपद मेरठ, फैजान पुत्र महमूद निवासी नई कालौनी मजीदनगर थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ और साजिद पुत्र साबिर निवासी मौहल्ला सफीपर पट्टी कस्बा बुढाना जिला मुजफ्फरनगर बताया।

पुलिस ने इनके पास से ०२ तमंचे ०३ खोखा, ०३ जिन्दा कारतूस, ०१ मस्कट, ०१ चाकू, ०१ सैन्ट्रो कार रंग सफेद बिना नम्बर की, मोबाइल टावर की १४६ बैटरियां, सेल और ०४ बैटरे बरामद किए। पकड़े गए बदमाशों ने अपने फरार साथियों के नाम नाजिम उर्फ डोन पुत्र नसीरुद्दीन निवासी दांतल जटौली थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ और गुलफाम पुत्र शमीम निवासी ग्राम बड़कता बुढाना बताया।

पुलिस के अनुसार उक्त बदमाशों के खिलाफ कोतवाली बुढ़ाना के अलावा खतौली और सरधना थाने में भी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने सभी चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

इस संबंध में एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों से बातचीत कर बताया कि यह अंतराज्यीय गिरोह है। बरामद माल की कीमत २० लाख रुपए से भी अधिक की है। पुलिस टीम को इनाम दिया जाएगा। दोनों फरार बदमाशों की तलाश में टीम गठित की गई है। जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − thirteen =