Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

किसान चिंतक कमल मित्तल की बिटिया रवीना मित्तल ने किया नाम रोशन

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ समाजसेवी एवं किसान चिंतक कमल मित्तल की बिटिया रवीना मित्तल ने कक्षा १० सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में ९८प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने विद्यालय डी एस पब्लिक स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्रा रवीना मित्तल ने ५०० में से ४९० अंक प्राप्त कर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया ।

वहीं जिले के टॉपर छात्र छात्राओं की गणना में भी स्थान प्राप्त किया है।सिसौली की बिटिया रवीना मित्तल पढ़ाई में शुरू से ही विलक्षण प्रतिभा की धनी है उसका सपना है कि वह भविष्य में आईपीएस बन कर महिला एवं समाज मे न्याय की लड़ाई लड़े।

भारतीय किसान यूनियन के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत ने बिटिया रवीना मित्तल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि क्षेत्र के बच्चों को रवीना मित्तल से प्रेरणा लेनी चाहिए। चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि रवीना मित्तल भविष्य में क्षेत्र और जनपद का नाम रोशन करेगी। डी एस पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या संतोष जैन ने बताया कि छात्रा रवीना मित्तल ने हिंदी में १०० में से ९९ ,अंग्रेजी, विज्ञान ,सामाजिक विज्ञान में १०० में से ९८ तथा गणित में १०० में से ९७ अंक प्राप्त किए।

विद्यालय के जसप्रीत शर्मा ९५ . ६त्न, अमीषा बालियान ने ९४. ६प्रतिशत रिया मित्तल वह आरना ने ९३ .८प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय के अनेक छात्र छात्राओं ने परफेक्ट १००या ९९ तक अंक प्राप्त किए। अनुष्का चौधरी एवं महविश ने संस्कृत में १०० में से १०० अंक प्राप्त कर शानदार सफलता हासिल की।

अमीषा बालियान ने हिंदी में, सिद्धार्थ तथा तपस्या ने संस्कृत में १०० में से ९९ अंक प्राप्त किए। जसप्रीत शर्मा ने सामाजिक विज्ञान में , राजहंस तथा कणिका ने हिंदी में महविश ने अंग्रेजी में १०० में से ९७ अंक प्राप्त किए ।

विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती संतोष जैन ,एडमिनिस्ट्रेटर गगन शर्मा, संदीप वशिष्ठ , शिक्षिका नेहा श्रीवास्तव,अंजू मैडम ने विद्यालय में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले सभी छात्रों को सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 13 =