Hardoi: 500 रुपये की चोरी करने पर दोस्त की कर दी थी हत्या, आलाकत्ल डंडा व रस्सी बरामद

Hardoi के माधौगंज थाना इलाके में 24 घण्टे पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा व तार भी बरामद किया गया है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और शव खेत में स्थित बोरबेल के पास फेंककर फरार हो गए थे. गांव के बाहर खेतों की तरफ गए लोगों ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी थी. 

मृतक आवारा पशुओं से फसल सुरक्षा के लिए ट्यूबेल पर रात में रुकता था. मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी एएसपी अनिल कुमार यादव ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी. मृतक के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या किए जाने का मुकदमा पंजीकृत कराया था.

एसपी ने बताया कि 24 घंटे पहले हुए इस ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व सीओ बिलग्राम के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण तिवारी को लगाया गया था. इसमे पुलिस ने पड़ताल शुरू की. एसपी के मुताबिक, पुलिस इस घटना के खुलासे के लिए लगी हुई थी और संदिग्ध और वांछितों की तलाश कर ही रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि अनंतू की हत्या करने वाला प्रवीण कुमार उर्फ अविनाश है, जो नहर पुल तिराहा पर खड़ा है. मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए माधौगंज पुलिस टीम द्वारा नहर पुल तिराहा से इस को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने पूछताछ की तो इसने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया. पुलिस के मुताबिक प्रवीण कुमार उर्फ अविनाश कुमार ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह दोनों मित्र हैं. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9983 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − four =